📞 फ़ोन पर परामर्श @ ₹1

अब एस्ट्रोसेज के प्रीमियम ज्योतिषियों से फ़ोन पर बात करें सिर्फ रु 1 में 

दुनिया की नंबर 1 और सबसे विश्वसनीय ज्योतिषीय साइट के प्रीमियम, अनुभवी और विद्वान ज्योतिषी अब साल के 365 दिन आपके लिए फोन पर उपलब्ध हैं। खास बात ये कि सभी ज्योतिषी अकादमिक और ज्योतिषीय योग्यता व अनुभव के मापदंडों पर एस्ट्रोसेज द्वारा प्रमाणित हैं। 

दुनिया के नंबर-1 ज्योतिषीय ब्रांड एस्ट्रोसेज ने आज से आधिकारिक रुप से अपनी फोन कॉलिंग सेवा एस्ट्रोसेज वार्ता (AstroSage Varta) लॉन्च कर दी है। और इस प्लेटफार्म पर उपस्थित हर ज्योतिषी एस्ट्रोसेज ने वैरिफाइड किया है यानी ज्योतिष के अधकचरे ज्ञान से लोगों को ठगने वाले ठगों से अब आपको मुक्ति मिल गई है। एस्ट्रोसेज द्वारा प्रमाणित सभी प्रीमियम ज्योतिषी आपके हर प्रश्न का उत्तर देने के लिए सदैव उपस्थित रहेंगे। दरअसल, टेलीकॉलिंग के जरिए लोगों को ज्योतिषीय सलाह के नाम पर अधकचरा ज्ञान परोसने वाले फर्जी ज्योतिषियों से मुक्ति आवश्यक है। बीते एक दशक से ज्यादा वक्त से ज्योतिष को वैज्ञानिक आधार पर प्रसारित प्रचारित करने में एस्ट्रोसेज की विशेष भूमिका है और अब इस भूमिका का एस्ट्रोवार्ता के रुप में और विस्तार किया गया है।


एस्ट्रोसेज वार्ता के जरिए करें अनुभवी ज्योतिषियों से बात

एस्ट्रोसेज वार्ता के माध्यम से आपको टेलीफोनिक सर्विस की सुविधा के साथ मौका मिलेगा सीधे एस्ट्रोसेज के अनुभवी ज्योतिषियों से बात करने और अपनी किसी भी समस्या का समाधान पाने का। उपयोग में बेहद आसान एस्ट्रोसेज वार्ता के जरिए आप देश के विद्वान ज्योतिषियों से सीधे फोन पर बात कर अपने हर सवाल का जवाब जान सकते हैं।

सर्वश्रेष्ठ और वेरीफाइड ज्योतिषाचार्य 

एस्ट्रोसेज-वार्ता के द्वारा हम एक छोटा सा प्रयास कर न केवल भारत के सर्वश्रेष्ठ ज्योतिषाचार्यों को एक साथ एक जगह लेकर आएं हैं, बल्कि भारत में ज्योतिष की अलग अलग शाखाओं के अनेक ज्योतिषाचार्यों को आपसे व्यक्तिगत रूप से जोड़ने का भी कार्य कर रहे हैं। 

एस्ट्रोसेज वार्ता के माध्यम से आप न सिर्फ सर्वश्रेष्ठ ज्योतिषाचार्य से बल्कि, श्रेष्ठ अंक ज्योतिषाचार्य, टेरो रीडर्स, वास्तु एक्सपर्ट, लाल किताब विशेषज्ञ, शेयर बाज़ार विशेषज्ञ, नाड़ी ज्योतिष, केपी ज्योतिष, आदि जैसे संबंधित अन्य क्षेत्र के विशेषज्ञों से भी, अपनी किसी भी शंका या प्रश्न का विस्तृत समाधान बिना किसी विलंब सिर्फ एक कॉल पर घर बैठे पा सकते हैं। 

अपनी समस्या के लिए किसी अच्छे ज्योतिषी का चयन कर उन तक पहुँचना पहले जितना मुश्किल था, अब एस्ट्रोसेज की इस खोज ने उसे उतना ही आसान कर दिया है। जी हाँ, अब आप सिर्फ एक क्लिक पर भारत के किसी भी श्रेष्ठ ज्योतिषाचार्यों तक पंहुच सकते हैं। एस्ट्रोसेज के सभी ज्योतिषाचार्य न केवल अपने-अपने क्षेत्र में सालों से लोगों की मदद कर रहे हैं, बल्कि उनकी अकादमिक योग्यता और अनुभव को स्वयं एस्ट्रोसेज ने प्रमाणित किया है। यानी इनमें से कोई भी ज्योतिषी ऐसा नहीं है, जिसके पास ज्योतिष का पर्याप्त ज्ञान व अनुभव ना हो। एस्ट्रोसेज वैरिफाइड ज्योतिषी का मतलब ही है आपको जालसाज ज्योतिषियों से मुक्ति दिलाना। हमारे अनुभवी ज्योतिषियों से कॉल पर बात करने और उनसे अपनी सभी समस्याओं का हल जानने के लिए यहाँ क्लिक करें

एस्ट्रोसेज वार्ता क्यों है सबसे अलग

दुनिया के सबसे विश्वसनीय और लोकप्रिय एस्ट्रोलॉजी ब्रांड, एस्ट्रोसेज की टेलीफोनिक सर्विस-”एस्ट्रोसेज वार्ता”, बाजार में मौजूद दूसरी एस्ट्रो सेवाओं से 100 फीसदी बेहतर क्यों है? चलिए जानते हैं इस सवाल का जवाब भी:-

क्रम  कारण टिप्पणी 
1.  प्रीमियम एस्ट्रोसेज प्रमाणित एस्ट्रोलॉजर्स एस्ट्रोसेज वार्ता के साथ जुड़ा है,  दुनिया की सबसे विश्वसनीय ज्योतिषीय वेबसाइट एस्ट्रोसेज का नाम। इसलिए अपने साथ जुड़ने वाले हर ज्योतिषी की प्रोफेशनल और एकेडिमक क्वालिफिकेशन जाँचने-परखने के बाद ही एस्ट्रोसेज उसे देता है वैरिफाइड का टैग। यानी फरेबी ज्योतिषियों की अब होगी छुट्टी। 
2. पूर्ण और कई साक्षात्कारों के बाद होता है ज्योतिषियों का चयन एस्ट्रोसेज के संस्थापक पुनीत पांडे जी स्वयं ज्योतिष में 30 साल का अनुभव समेटे देश के प्रसिद्ध एस्ट्रोलॉजर्स में से एक हैं, और वो स्वंय एस्ट्रोसेज वार्ता के ज्योतिषियों के चयन, भर्ती और प्रशिक्षण प्रक्रिया में शामिल हैं। इसलिए बेहतर अनुभव प्राप्त करने के लिए, फर्जी ज्योतिषियों को एस्ट्रोसेज जगह नहीं देता है।
3.  जितनी बात-उतना शुल्क फ़ोन के जरिये आप जितने सेकेंड बातें करेंगे, आपको सिर्फ उतने ही वक्त का शुल्क देना होगा। यानी अगर आपने 30 सेकेंड बातें की तो 30 सेकेंड का शुल्क ही लगेगा, न कि दूसरी कंपनियों की तरह पुरे 1 मिनट का शुल्क। कॉल करने के लिए यहाँ क्लिक करें!
4.  सिंपल पेमेंट मोड साइन अप के साथ आपको मिलता है प्रीपेड वार्ता वॉलेट, जो ठीक वैसे ही काम करता है जैसे आपके मोबाइल का कॉलिंग बैलेंस। आप वार्ता वॉलेट को किसी भी डिजिटल पेमेंट मेथड से रिचार्ज कर सकते हैं। इसके बाद जब चाहें तब, किसी भी जगह से कॉल कर इस सेवा का उठाए आनंद। जितनी बात बात करेंगे, शुल्क आपके वॉलेट से अपने आप कटता रहेगा। यानी आपको मिलेगी बार-बार क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल या दूसरे तरीके से पेमेंट करनी से छुट्टी।
5.  गोपनीयता का एस्ट्रोसेज का वादा अपनी इस अनोखी खोज के द्वारा एस्ट्रोसेज अपने हर एक उपभोक्ता का धन्यवाद करते हुए, उन्हें न सिर्फ अपनी ये सबसे अलग विश्वसनीय ज्योतिष सेवा प्रदान करता है, बल्कि उनके द्वारा दी गई हर व्यक्तिगत जानकारी को भी गुप्त रखता है। इसलिए अब अपनी जानकारी की गोपनीयता को लेकर अपनी सारी चिंताएं, आप बिना किसी संकोच हम पर छोड़ सकते हैं।  

एस्ट्रोसेज वार्ता को इस्तेमाल करना है बेहद आसान  

एस्ट्रोसेज वार्ता में कोई भी व्यक्ति बहुत आसानी से अनुभवी ज्योतिषाचार्यों से ऑनलाइन पोर्टल पर फ़ोन, लैपटॉप या कंप्यूटर की मदद से उनसे सीधा संपर्क कर, इस सुविधा का लाभ उठा सकता है। ग्राहक को अपने मनपसंद ज्योतिषियों से बात करने के लिए, सिर्फ 3 आसान स्टैप पूरे करने होते हैं। 

  1. खुद को रजिस्टर्ड करने के लिए सबसे पहले लोगिन या साइन अप करें,
  2. किसी भी ज्योतिषी से परामर्श करने के लिए, आपके वॉलेट में पर्याप्त राशि होनी चाहिए, इसके लिए अपना वॉलेट इच्छानुसार रिचार्ज करें,
  3. इसके बाद अब सूची में से किसी भी ज्योतिषी के आगे बने कॉल के चिन्ह की मदद से, सीधा उनसे करें बात। 

 अभी करें बात!  

एस्ट्रोसेज वार्ता की आवश्यकता क्यों ?

“ज्योतिष के क्षेत्र में विश्वास का बहुत महत्व है। दुर्भाग्य से इस फील्ड में जालसाज बहुत आ गए हैं, जो अधकचरी जानकारी के साथ सिर्फ प्रचार के भरोसे करते हुए खुद को बड़ा ज्योतिषी साबित कर देते हैं और लोग फिर उनके झांसे में फँस जाते हैं। मुझे लगता है कि एस्ट्रोसेज वैरीफाइड इस प्रवृत्ति पर अंकुश लगा सकती है। ”–विनय पाठक

“आज की भागती दौड़ती जिंदगी में लोगों को कब ज्योतिषीय सलाह की जरुरत पड़े, कहना मुश्किल है। एस्ट्रोसेज वार्ता पर 365 दिन ज्योतिषीय मौजूद रहेंगे, ये महत्वपूर्ण बात है और हमें मालूम है कि उनकी विश्वसनीयता में कोई खोट नहीं होगा।” –चित्रा शर्मा

“कई बार समय बढ़ाने के लिए ऑनलाइन ज्योतिषी कुंडली बनाने वगैरह में काफी समय नष्ट कर देते हैं लेकिन एस्ट्रोेसेज वार्ता ने यह अच्छी सुविधा दी है कि उपयोक्ता स्वयं अपनी कुंडली बनाकर ज्योतिषी को भेज दे ताकि समय बर्बाद ना हो। इसका मतलब है कि कंपनी सवाल पूछने वाले व्यक्ति के एक एक पैसे का मूल्य समझती है। ” –गौरव पालीवाल 

अभी करें बात!  

नोट: ज्योतिषी से बात करते समय, आपको एक मिनट निशुल्क दिया जाएगा। 

तो देर किस बात की! अभी नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कर आप भी उठाए इस सुविधा का लाभ। क्योंकि समस्या से निजात पाना आपका हक भी है, और भाग्य भी। एस्ट्रोसेज के साथ जुड़ने के लिए आपका धन्यवाद ! 

Related Articles:

5 comments:

  1. Agar mene unlimited calls ka recharge karvaya hua hai to charge kese lagega???

    ReplyDelete
  2. Dear ye mobile k normal recharge se nahi chalta.. apko app par recharge karana padega.. jitne amount ka recharge karoge utni der baat kar paoge then call automatically disconnected ho jayega

    ReplyDelete
  3. When I will be financially strong?

    ReplyDelete
  4. Meri shadi kb hogi love merrige hogi ya arenge merrige?

    ReplyDelete