पहली चैट फ़्री - मुफ़्त में ज्योतिषी से बात करें




पहली चैट फ़्री - एस्ट्रोसेज की नई सौगात। 


पहली चैट फ़्री - ऍप अपडेट कर सुविधा पाएं

एस्ट्रोसेज की इस विशेष सेवा के द्वारा अब आप दुनिया के जाने-माने विशेषज्ञ ज्योतिषी से जान सकते हैं जीवन में सफलता के सूत्र एवं प्रेम संबंधों में मधुरता के राज़।

बीते 22 वर्षों से लगातार आपके भरोसे की कसौटी पर खरा उतरते हुए हमने एस्ट्रोसेज कुंडली पर एक ऐसा प्लेटफार्म बनाया है जहाँ ज्योतिष विज्ञान को मॉडर्न साइंटिफिक तकनीकों के साथ जोड़ा गया है।
 



एस्ट्रोसेज पर हमारे निरंतर प्रयासों द्वारा हम हैं सबसे शक्तिशाली भारतीय ज्योतिष और वैदिक ज्योतिष के लिए सॉफ्टवेयर “मोबाइल कुंडली” बनाने वाली दुनिया की नंबर 1 कंपनी।
https://www.astrocamp.com/mobilekundli.asp




एस्ट्रोसेज वार्ता ग्राहकों और सर्वश्रेष्ठ भारतीय ज्योतिषियों के बीच पारदर्शिता और विश्वास को सुनिश्चित करता है। वार्ता पर उपलब्ध हमारे सभी ज्योतिषी अकादमिक और ज्योतिषीय योग्यता व अनुभव के मापदंडों पर एस्ट्रोसेज द्वारा प्रमाणित हैं।




पुनीत पाण्डे जी स्वयं ज्योतिष में 30 साल का अनुभव समेटे देश के प्रसिद्ध एस्ट्रोलॉजर्स में से एक हैं, और वो स्वंय एस्ट्रोसेज वार्ता के ज्योतिषियों के चयन, भर्ती और प्रशिक्षण प्रक्रिया में एक्टिवली शामिल हैं। इसलिए इस प्लेटफार्म पर उपस्थित हर ज्योतिषी को एस्ट्रोसेज ने डिटेल्ड वेरिफिकेशन टेस्ट के बाद वैरिफाइड किया है।




हमारे सर्वश्रेष्ठ भारतीय ज्योतिषी हमारे उपयोगकर्ताओं के लिए 24×7 उपलब्ध हैं।


एस्ट्रोसेज कुंडली पर चुनें अपनी पसंद की भाषा और सहूलियत के अनुसार ज्योतिषी और जानें अपनी हर समस्या का हल, पहली फ़्री चैट के साथ।




एस्ट्रोसेज कुंडली पर आप बेझिझक जुड़ सकते हैं देश के धुरंधर ज्योतिषियों से लाइव सेशन में, वो भी फेस-टू-फेस।

ख़ास बात यह कि लाइव सेशन और पहली चैट बिल्कुल मुफ्त है!

लाइव सेशन में आप एक साथ कई ज्योतिषियों को फॉलो कर सकते हैं वो भी बिना किसी शुल्क के, और जान सकते हैं अपने जीवन से जुड़ी हर छोटी-बड़ी समस्या का सटीक समाधान।



अभी भी सोच में पड़े हैं? असली और नकली का फर्क जानना है तो अभी पहली चैट फ़्री के द्वारा एस्ट्रोसेज के वर्ल्ड क्लास ज्योतिषियों से जुड़कर अपनी समस्याओं और शंकाओं को पल भर में करें दूर।




यह मंच खासतौर पर हमारे उपयोगकर्ताओं के लिए बनाया गया है जिसके द्वारा उन्हें एक क्लिक से मिलेगा दुनिया की नंबर 1 और सबसे विश्वसनीय ज्योतिषीय वेबसाइट “एस्ट्रोसेज” के प्रीमियम, अनुभवी और विद्वान ज्योतिषी से अपनी हर समस्या का सबसे सटीक समाधान वो भी मुफ़्त।



जी हाँ, आपने बिल्कुल सही पढ़ा। एस्ट्रोसेज पर हमारी कोशिश रही है हमेशा अपने यूजर के लिए कुछ नया करते रहने की और इसी दिशा में हम लेकर आए हैं आपके लिए एक नई सौगात, जिसके द्वारा आप किसी भी ज्योतिषी के साथ कर सकते हैं अपनी पहली चैट फ़्री।



"पहली चैट फ़्री" के द्वारा आप देश-विदेश के किसी भी कोने से अपनी समस्याओं का हल पाने के लिए हमारे अनुभवी और विशेषज्ञ ज्योतिषियों से जुड़ सकते हैं। इसके लिए आपको करना सिर्फ इतना है एस्ट्रोसेज वार्ता ऍप को अपने फोन पर डाउनलोड करें और जुड़ें देश के जाने-माने ज्योतिषी, अंक शास्त्री, वास्तु विशेषज्ञ, टैरो रीडर्स, विवाह और प्रेम विशेषज्ञ, करियर विशेषज्ञ से और पाइए आपकी हर छोटी-बड़ी समस्या का सटीक समाधान वो भी मुफ़्त।






यदि आप अपने प्रेम जीवन, वैवाहिक जीवन, करियर, नौकरी, व्यवसाय, संतान, पारिवारिक जीवन, स्वास्थ्य किसी भी मुद्दे पर हैं परेशान तो बस अभी एस्ट्रोसेज कुंडली ऍप पर "पहली चैट फ़्री" सेवा के द्वारा पाएँ अपनी समस्या का व्यक्तिगत और सटीक समाधान…..चुटकियों में।

पहली चैट फ़्री - एस्ट्रोसेज की नई सौगात



ये एस्ट्रोसेज कुंडली ऍप पर आपका प्यार और सहयोग ही है जिसके चलते तकरीबन 1.6 मिलियन लोग रोज़ाना हमारी वेबसाइट और ऍप का इस्तेमाल करते हैं, यही नहीं 40 मिलियन से ज़्यादा ऍप डाउनलोड के साथ ऑनलाइन ज्योतिष कंसल्टेंसी के क्षेत्र में एस्ट्रोसेज मार्केट का 90% शेयर होल्ड करती है। असलियत यही है, असली हम ही हैं। यानी एस्ट्रोसेज पर है असल ज्योतिष और असली ज्योतिषी।




एस्ट्रोसेज कुंडली पर आप अपनी पसंद की भाषा और सहूलियत के अनुसार ज्योतिषी को चुन सकते हैं और जान सकते हैं उनसे अपनी हर समस्या का हल, अब कॉल के साथ-साथ चैट के द्वारा भी और हाँ, सबसे खास बात पहली चैट फ्री है।



अपने यूजर्स की निजता का पूर्ण ध्यान रखते हुए हम आपके और ज्योतिषी के बीच चैट या कॉल द्वारा हुई किसी भी बातचीत को पूर्ण रूप से सुरक्षित रखते हैं।

सभी ज्योतिषीय समाधानों के लिए क्लिक करें: एस्ट्रोसेज कुंडली ऍप

इसी आशा के साथ कि, आपको यह लेख भी पसंद आया होगा एस्ट्रोसेज के साथ बने रहने के लिए हम आपका बहुत-बहुत धन्यवाद करते हैं।

Related Articles:

No comments:

Post a Comment