साप्ताहिक प्रेम सम्बन्ध राशिफल (जनवरी 26, 2015 - 01 फरवरी, 2015)

साप्ताहिक प्रेम राशिफल द्वारा जानिए कैसा होगा आने वाला सप्ताह आपके प्रेम सम्बन्ध के लिये। जानिए अपने निजी जीवन का भविष्य ‘’पं. हनुमान मिश्रा’’’ द्वारा। प्रेम सम्बन्ध राशिफल आपकी चन्द्र राशि पर आधारित है।

Janiye apna saptahik prem sambandh rashifal.


अपनी चन्द्र राशि ज्ञात कीजिए


मेष


सामान्य तौर पर इस सप्ताह प्रेम प्रसंग के लिए अधिक अनुकूल परिणाम नहीं मिल पाएंगे। हालांकि कोशिश करने पर रिश्ते मधुर बने रहेंगे। शुरुआती दिनों में किसी कारणवश दूर रहना पड़ सकता है अथवा आप बहुत भावुक रह सकते हैं। वहीं सप्ताह के मध्य में कोई ऐसी बात न कहें जो सम्बन्धों को कमज़ोर करने का कारण बने। सप्ताहांत अनुकूल है, साथ में मनोरंजन करने का मौका मिलेगा।

भाग्यस्टार: 2.5/5


FREE matrimony & marriage website


वृष

महत्वपूर्ण राशिफल:


पंचमेश बुध वक्री व अस्त है साथ ही चन्द्रमा के नक्षत्र में है अत: आप अपने सम्बन्धों को लेकर बहुत भावुक रह सकते हैं। आपको ऐसा भी लग सकता है कि आपका लव पार्टनर आपकी परवाह नहीं करता। इन्हीं सब बातों में उलझकर सम्बन्धों को बिगड़ने न दें। हालांकि सप्ताह की शुरुआत अनुकूल है लेकिन मध्य में भावनाओं की कद्र नहीं हो पाएगी वहीं सप्ताहांत के बेहतर रहने के योग हैं।

भाग्यस्टार: 2.5/5

मिथुन


इस सप्ताह आपको प्यार में बहुत गर्मजोशी देखने को मिल सकती है। विशेषकर यदि आपका प्यार किसी सहकर्मी से है तो शुरुआत काफी बेहतर रहने वाली है। इस समय आपको किसी वरिष्ठ सहकर्मी का प्रपोज़ल भी मिल सकता है। सप्ताह का मध्य थोड़ा सा कमज़ोर रह सकता है। कहीं दूर भी जाना पड़ सकता है। सप्ताहांत अमर्यादित होने व अधिक भावुक होने से बचने का संकेत कर रहा है।

भाग्यस्टार: 3/5

कर्क


पंचमेश मंगल अष्टम में है और राहु के नक्षत्र में है। अत: प्यार के बीच में ज़िद और हिंसा को न फटकने दें। सप्ताह के शुरुआती दिनों में भाग दौड़ अधिक रह सकती है। भाग दौड़ के कारण आपस में कम समय दे पाएंगे। वहीं सप्ताह के मध्य में भी काम की अधिकता रह सकती है फलस्वरूप प्यार मुहब्बत के लिए कम समय मिलेगा, लेकिन सप्ताहांत में मिले जुले-फल मिलेंगे।

भाग्यस्टार: 2.5/5

सिंह 


सामान्य तौर पर यह सप्ताह आपके लिए अनुकूल रहेगा लेकिन गैरज़रूरी बहसबाज़ी से बचना होगा। सप्ताह की शुरुआत भी अधिक अनुकूल नहीं है अतः इसलिए मर्यादित आचरण करें व हठ करने से भी बचें। सप्ताह के मध्य में बेहतरी आने के योग हैं। साथ में घूमने-फिरने जाने के भी योग हैं। इंजॉय करने के मौके भी मिलेंगे। सप्ताहांत बहुत अनुकूल रहेगा। प्यार में बेहतर मिठास देखने को मिलेगी। 

भाग्यस्टार: 3/5

कन्या


यह सप्ताह प्रेम के मामले में मिला-जुला रहने वाला है। चिड़चिड़े होने और ज़िद करने से बचें तो बेहतर रहेगा। यदि विवाहित हैं तो सप्ताह की शुरुआत में ज़िद करने से बचें व पार्टनर के स्वास्थ का ख़याल रखें। सप्ताह का मध्य भाग भी अधिक अनुकूल नहीं है अतः जोश में होश खोने से बचें। लेकिन सप्ताहांत अन्य दिनों की भरपाई कर देगा। प्यार का पूर्णानंद मिलने वाला है।

भाग्यस्टार: 2/5

तुला


सामान्य तौर पर यह सप्ताह प्रेम प्रसंग के लिए अनुकूल रहने वाला है। शुरुआती दिनों में आप थोड़े से मनमौजी रह सकते हैं लेकिन प्यार में मस्ती के साथ एक दूसरे की परवाह करना भी ज़रूरी रहेगा। सप्ताह का मध्य बहुत अनुकूल नहीं है अत: समझदारी से काम लें। मर्यादित आचरण अपनाएं। वहीं सप्ताहांत के काफ़ी बेहतर अनुकूल रहने के योग हैं।

भाग्यस्टार: 3.5/5

वृश्चिक 


सामान्य तौर पर यह सप्ताह प्रेम प्रसंग के लिए अनुकूल है लेकिन एक दूसरे पर संदेह करने से बचना होगा। सप्ताह की शुरुआत में कोशिश करने पर आपका मिलना मिलाना हो सकेगा। वहीं सप्ताह के मध्य में काम की व्यस्तता या तनाव प्यार में थोड़ी सी कमज़ोरी दे सकता है लेकिन फिर भी अनुकूलता बनी रहेगी लेकिन सप्ताहांत में समझदारी से काम लेना होगा।

भाग्यस्टार: 4/5

धनु 


सामान्य तौर यह सप्ताह प्रेम के लिए अनुकूल रहने वाला है लेकिन इस हफ़्ते संदेह को प्यार के बीच में न आने दें। शुरुआती दिनों में किसी घरेलू बात को लेकर या किसी और कारण से आप थोड़े तनावग्रस्त रह सकते हैं। लेकिन सप्ताह के मध्य से आपको आनंदित करने वाला दौर चलेगा। सप्ताहांत की बात करें तो वह आपको प्रेम रस से अभिभूत करवाएगा।

भाग्यस्टार: 3.5/5

मकर


सप्ताह के पूर्णरूप से गर्मजोशी से भरपूर रहने के योग हैं। सप्ताह की शुरुआत की बात करें तो इस समय प्रेम में अनुकूलता रहेगी। साथ में मनोरंजन करने के मौके मिलेंगे। सप्ताह के मध्य में थोड़े तनावग्रस्त रहने के योग हैं। शायद इस कारण आप अपने प्यार के साथ पूरा इन्साफ न कर पाएँ। हालांकि सप्ताहांत के काफ़ी बेहतर रहने के योग हैं लेकिन बहसबाज़ी करने से बचें तो अच्छा रहेगा। 

भाग्यस्टार: 4/5

कुम्भ 


यह सप्ताह प्रेम प्रसंग के लिए मिला-जुला है। अनुकूल परिणाम पाने के लिए आपको अनुकूल प्रयास भी करने होंगे। शुरुआती दिनों में बहस करने के बजाय प्यार भरी बातों को वरीयता दें तो बेहतर रहेगा। सप्ताह का मध्य भाग काफी अच्छा रहने वाला है। इस समय किसी कनिष्ठ सहकर्मी या पड़ोसी से प्रेम होने की स्थिति में बेहतर परिणाम मिलेंगे लेकिन सप्ताहांत थोड़ा सा कमज़ोर रह सकता है।

भाग्यस्टार: 3/5

मीन


सामान्य तौर पर इस हफ़्ते आपको मिले-जुले परिणामों के मिलने के योग हैं। शुरुआती दिनों में आप थोड़े से भावुक रह सकते हैं हालांकि आपका पार्टनर आपकी भावनाओं की कद्र करेगा लेकिन आपको भी मनमानी करने से बचना होगा। सप्ताह के मध्य भाग में बहस करने से बचें। हालांकि सप्ताहांत काफ़ी अच्छा रहेगा। साथ में घूमना फिरना होगा व मनोविनोद से नवीन ऊर्जा मिलेगी। 

भाग्यस्टार: 3.5/5

Related Articles:

No comments:

Post a Comment