सूर्य का मकर में गोचर और आपका भविष्यफल।

14 जनवरी 2017 को सूर्य मकर राशि में गोचर कर रहा है और यह 12 फ़रवरी 2017 तक इसी राशि में विराजमान रहेगा। निश्चित ही इस गोचर का प्रभाव आपकी राशि में भी पड़ेगा, तो चलिए इस ब्लॉग के माध्यम से उन प्रभावों पर डालते हैं एक नज़र। 

सूर्य का मकर में गोचर


मेष


कॉरपोरेट क्षेत्र में आप ऊँचाइयों की सीढ़ियों में क़दम रखेंगे। आपको अविश्वनीय सफलता का अनुभव होने की संभावना है। आगे पढ़ें..


वृषभ


अपने दृढ़ संकल्प के कारण आपके कार्य सार्थक सिद्ध होंगे। कठिन परिश्रम के बलबूते आप नए आयामों को छुएँगे। आगे पढ़ें..

मिथुन


इस दौरान आपकी ऊर्जा क्षीण होगी और आप थकान महसूस करेंगे। ऐसे में कोई ऐसा काम न करें जो आप पर सवालिया निशान लगाए। आगे पढ़ें..


कर्क


लोग आपको परेशान करेंगे और यही वजह आपके झगड़े की वजह बन सकती है। ऐसे आप शांत रहने की कोशिश करें। आगे पढ़ें..

सिंह


स्वास्थ्य पर आपके प्रभाव पड़ेगा। इस दौरान अपनी सेहत का विशेष ख़्याल रखें। आपको बुखार, सिरदर्द आदि तकलीफ़ों गुजरना पड़ सकता है। आगे पढ़ें..


कन्या


छात्र अपनी पढ़ाई में कड़ी मेहनत करेंगे। वे अपने आगे की पढ़ाई के लिए विदेश का भी रुख़ कर सकते हैं। सफलता मिलने की संभावना है। आगे पढ़ें..


तुला


आपके घरेलू जीवन में आपके उथल-पुथल रहेगी। इसका असर आपके घरेलू जीवन में तो पड़ेगा ही साथ पेशेवर जीवन में इसका प्रभाव आपको देखने को मिलेगा। आगे पढ़ें..

वृश्चिक


आत्मविश्वासी बनें, परंतु अति आत्मविश्वास घातक साबित भी हो सकता है। इसे अपने ज़ेहन में हमेशा रखें। आप शीघ्र ही किसी छोटी यात्रा पर जा सकते हैं। आगे पढ़ें..

धनु


आर्थिक समृद्धि होने की प्रबल संभावना है। साफ़गोई से अपने पक्ष को रखें, हालाँकि यह आपका अंदाज़ दूसरों को चुभ सकता है। आगे पढ़ें..


मकर


आपकी सेहत पर विपरीत प्रभाव पड़ेगा। अपने अंहकार को त्यागकर नए जोश के साथ किसी जिएँ।आगे पढ़ें..

कुंभ


आपके लिए यह गोचर अच्छा रहेगा। आपके यात्रा पर जाने की चाह पूर्ण हो सकती है। आगे पढ़ें..

मीन


मीन राशि वालो को पुराने कार्यों का मिलेगा फायदा। साथ ही आय का आगमन होगा। समाज में आपका रुतबा बढ़ेगा। आगे पढ़ें..

Related Articles:

No comments:

Post a Comment