अस्ट्रेलिया बनाम श्रीलंका (17 जून 2013)

पंडित हनुमान मिश्रा
अस्ट्रेलिया बनाम श्रीलंका
To read in English, please click here.

अस्ट्रेलिया Vs श्रीलंका

आइसीसी चैम्पिअन्स ट्राफ़ी का बारहवां मैच अस्ट्रेलिया और श्रीलंका के बीच 17 जून 2013 को है। यह मैंच Kennington Oval, London में होने जा रहा है। इस दिन किस टीम के सितारे किस तरह से कितना फ़ेवर कर रहे हैं आइए जानते हैं। इस फलादेश में हमने कीरो विधि का प्रयोग किया है

मूलांक 8 और अस्ट्रेलिया Vs श्रीलंका

अस्ट्रेलिया और मूलांक 8

अंक ज्योतिष के अनुसार Australia का नामांक 4 है। क्योंकि यह मैंच 17 जून 2013 को है और इस तारीख का मूलांक 8 है। अंक 8 और 4 के मध्य मित्रवत सम्बंध हैं। जो कि एक अच्छा संकेत है। टीम के कप्तान George Bailey हैं जिनका नामांक 2 है। अंक 8 और 2 के मध्य शत्रुवत सम्बंध हैं।

श्रीलंका और मूलांक 8

अंक ज्योतिष के अनुसार  Sri Lanka का नामांक 9 है। क्योंकि यह मैंच 17 जून 2013 को है और इस तारीख का मूलांक 8 है। अंक 8 और 9 के मध्य शत्रुवत सम्बंध हैं। जो कि एक अच्छा संकेत नहीं हैं। टीम के कप्तान Angelo Mathews हैं जिनका नामांक 7 है। अंक 8 और 7 के मध्य भी शत्रुवत सम्बंध हैं।

इस प्रकार देखा जाय तो मूलांक के आधार पर अस्ट्रेलिया टीम की स्थिति बेहतर लग रही है। लेकिन इसे अंतिम परिणाम नहीं मानना चाहिए इसलिए जानते हैं कि इन टीमों के उस तारीख सम्पूर्णांक कैसा रहेगा।

सम्पूर्णांक 2 और अस्ट्रेलिया Vs श्रीलंका

अस्ट्रेलिया और सम्पूर्णांक 2

अंक ज्योतिष के अनुसार Australia का नामांक 4 है। क्योंकि यह मैंच 17 जून 2013 को है जिसका सम्पूर्णांक 2 है। अंक 2 और 4 के शत्रुवत सम्बंध हैं जो कि नकारात्मक है। टीम के कप्तान George Bailey हैं जिनका नामांक 2 है। अंक 2 और 2 के मध्य मित्रवत सम्बंध हैं।

श्रीलंका और सम्पूर्णांक 2

अंक ज्योतिष के अनुसार Sri Lanka का नामांक 9 है। क्योंकि यह मैंच 17 जून 2013 को है जिसका सम्पूर्णांक 2 है। अंक 2 और 9 के मध्य न्युट्रल सम्बंध हैं। टीम के कप्तान Angelo Mathews हैं जिनका नामांक 7 है। अंक 2 और 7 के मध्य शत्रुवत सम्बंध हैं।

इस प्रकार देखा जाय तो सम्पूर्णांक के आधार पर भी अस्ट्रेलिया की स्थिति बेहतर है। अत: अस्ट्रेलिया की जीत की सम्भावनाएं अधिक हैं। आगे परमात्मा की इच्छा। लेकिन ध्यान रहे यह एक सम्भावना है इसके आधार पर अगर आप किसी तरह का जोखिम न उठाएं ऐसा करने पर उसके नकारात्मक परिणामों के जिम्मेवार आप स्वयं होंगे।

Related Articles:

No comments:

Post a Comment