पाएँ एस्ट्रोसेज पर IPL 2018 की सबसे सटीक भविष्यवाणियाँ

IPL 2018 की सबसे बड़ी ज्योतिषीय कवरेज! आज से आईपीएल 2018 की शुरुआत होने जा रही है। इसी कड़ी में एस्ट्रोसेज क्रिकेट प्रेमियों के लिए लेकर आया है IPL सीज़न 11 की सबसे बड़ी और विशाल ज्योतिषीय कवरेज।


IPL 2018 से जुड़े सभी मैचों की भविष्यवाणियों के नोटिफिकेशन मोबाइल पर प्राप्त करें…


इंडियन प्रीमियर लीग 2018 आज से शुरू होने जा रहा है। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आज शाम 6 बजे ओपनिंग सेरेमनी के साथ IPL सीज़न 11 की रंगारंग शुरुआत होगी। जिसमें बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट जगत के कई सितारे मौजूद रहेंगे। 

क्रिकेट के इस महाकुंभ को और भी रोमांचक बनाने के लिए एस्ट्रोसेज लाया है IPL 2018 पर सबसे बड़ी ज्योतिषीय कवरेज। इसमें आपको मिलेगी IPL के हर मैच से जुड़ी भविष्यवाणियाँ।

जानें: आज मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होने वाले मुकाबले की भविष्यवाणी

ये सभी भविष्यवाणियाँ स्वर विज्ञान, सर्वतोभद्र चक्र, नक्षत्र विज्ञान और प्रश्न ज्योतिष पर आधारित हैं। ये सभी ज्योतिष विज्ञान की उन्नत विधाएँ हैं, जो बेहद सटीक और प्रभावी हैं। इन विधाओं का प्रयोग हम श्रीलंका, बांग्लादेश और भारत के बीच हुई निदहास ट्रॉफी 2018 में कर चुके हैं, जो कि बेहद सटीक और प्रभावी साबित हुईं है।

निदहास ट्रॉफी 2018 में बांग्लादेश की टीम के प्रदर्शन को लेकर की गई हमारी कई भविष्यवाणियां एकदम सच साबित हुईं। 16 मार्च को हुए मैच में बांग्लादेश ने श्रीलंका को पछाड़कर फाइनल में जगह बनाई थी।

वैदिक ज्योतिष के स्वर विज्ञान, नक्षत्र और सर्वतोभद्र चक्र की इन्हीं विधाओं के साथ हम लेकर आए हैं IPL 2018 के मैचों से जुड़ी भविष्यवाणियाँ, जिनके बेहद सटीक और सच साबित होने की संभावना है। एस्ट्रोसेज IPL 2018 पर पढ़ें सभी मैचों की भविष्यवाणियाँ विस्तार से।

IPL 2018 से जुड़े सभी मैचों की भविष्यवाणी के नोटिफिकेशन आप अपने मोबाइल पर भी प्राप्त कर सकते हैं।


डिस्क्लेमर: हम यह स्पष्ट करते हैं कि इस वेबसाइट में प्रयोग किए गए आईपीएल टीम्स के लोगो (शुभंकर) तथा सभी टीमों के नाम आदि आईपीएल की निजी संपत्ति है। मैच के संबंध में दी जा रही यह भविष्यवाणी अकादमिक, शोध और पत्रकारिता के उद्देश्य से की गई है। इसके जरिये हम किसी भी तरह के गैरकानूनी कार्य जैसे- सट्टा और मैच फिक्सिंग को बढ़ावा नहीं देते हैं। कृपया इस तरह के गलत कार्यों से बचने की कोशिश करें।

Related Articles:

No comments:

Post a Comment