पाएँ रोज़ाना शेयर मार्केट की सटीक भविष्यवाणी और जानें बाज़ार की चाल

नोटिफिकेशन के ज़रिए पाएँ शेयर बाज़ार की भविष्यवाणी और जानें स्टॉक मार्केट का हाल।


Click here to read in English

किन कंपनियों के शेयरों के बढेंगे दाम और किन कंपनियों की इक्विटी में आएगी गिरावट? एस्ट्रोसेज़ स्टॉक मार्केट भविष्यवाणी से जानें इन प्रश्नों का जवाब। नियमित रूप से हम शेयर बाज़ार से संबंधित भविष्यवाणी दे रहे हैं जिसमें हम ग्रह नक्षत्र की गणना के अनुसार यह बताते हैं कि उनका शेयर बाज़ार पर क्या असर होगा इसमें हमारा ज्योतिषीय मत और बाज़ार की चाल का अनुमान के साथ अन्य महत्वपूर्ण तथ्य शामिल हैं। हमारी वेबसाइट पर आप सेंसेक्स और निफ्टी की दैनिक रूप से भविष्यवाणी प्राप्त कर सकते हैं। सबसे अहम बात यह है कि आप इन भविष्यवाणियों की नोटिफिकेशन भी पा सकते हैं। इसके लिए आपको नीचे दिए गए बटन पर जाकर शेयर मार्केट भविष्यवाणी की नोटिफिकेशन को सब्सक्राइब करना होगा। 


शेयर बाज़ार से संबंधित भविष्यवाणी हमारे योग्य ज्योतिषी और मार्केट एक्सपर्ट राजीव एस खट्टर द्वारा दी जाती हैं। वे विभिन्न ग्रहों की चाल के अनुसार अर्थव्यवस्था और शेयर बाजार पर पड़ने वाले प्रभावों के बारे में संभावनाएं व्यक्त करते हैं। वे नियमित रूप से सेंसेक्स - निफ्टी में होने वाले उतार-चढ़ाव को लेकर विभिन्न पत्रिका और वेबसाइट्स के लिए ज्योतिषीय कॉलम लिखते रहें हैं।

डिस्क्लेमर: हम यहाँ यह स्पष्ट करते हैं कि शेयर मार्केट भविष्यवाणी सिर्फ ज्योतिषीय आंकलन हैं। इसके आधार पर हम किसी भी व्यक्ति को शेयर बाजार में निवेश के लिए प्रेरित या बाध्य नहीं करते हैं। याद रखें कि लेखक, संपादक और प्रकाशक किसी भी तरह के नुकसान के लिए जिम्मेदार नहीं होंगे। निवेश से पहले अधिकृत और अनुभवी आर्थिक सलाहकार की सलाह लें।

Related Articles:

No comments:

Post a Comment