साप्ताहिक प्रेम सम्बन्ध राशिफल (23 फ़रवरी 2015 - 01 मार्च 2015)

23 फ़रवरी 2015 से 01 मार्च, 2015 के साप्ताहिक प्रेम राशिफल द्वारा जानिए अपने प्रेम का भविष्य आने वाले सप्ताह के लिए। ‘’पं. हनुमान मिश्रा’’’ बताएंगे कितने शुभ हैं आने वाले दिन आपके प्यार के लिए। प्रेम सम्बन्ध राशिफल आपकी चन्द्र राशि पर आधारित है।

Janiye apna saptahik prem sambandh rashifal.

अपनी चन्द्र राशि ज्ञात कीजिए


मेष


यह सप्ताह उन लोगों के लिए विशेष अच्छा रहने वाला है जिनका प्रियतम उनसे दूर रहता है। इस समय वासनात्मक विचारों से दूर रहने का प्रयास करें। बात सप्ताह की शुरुआत की करें तो इस समय आप काफ़ी रोमैंटिक रहने वाले हैं। सप्ताह का मध्य भाग भी ठीक-ठाक रहेगा जबकि सप्ताहांत में कहीं घूमने-फिरने जाना ठीक रहेगा।

भाग्यस्टार: 3.5/5


FREE matrimony & marriage website


वृषभ


प्रेम सम्बन्ध को बेहतर बनाने के लिए इस सप्ताह अत्यधिक भावुक या अत्याधिक जिद्दी न बनें। सप्ताह के आरम्भ में विवाहित लोग साथ में दूर की यात्रा कर सकते हैं, लेकिन अविवाहितों को दूर रहना पड़ सकता है। सप्ताह का मध्य काफ़ी अनुकूल रहेगा। एक दूसरे का पूरा ख़याल रखेंगे। वहीं सप्ताहांत भी बहुत अनुकूल रहने वाला है। प्यार का पूर्ण आनंद मिलने वाला है।

भाग्यस्टार: 2.5/5

मिथुन


सामान्य तौर पर यह सप्ताह प्रेम प्रसंग के लिए काफ़ी अनुकूल रहने वाला है। ऑफ़िस में किसी से प्यार हो सकता है। सप्ताह की शुरुआत में न केवल प्यार मिलेगा बल्कि प्यार के साथ उपहार भी मिलेगा। सप्ताह का मध्य वैसे तो सामान्य रहने वाला है लेकिन यदि आपका प्रियतम आपसे दूर रहता है तो समय आनंदित करेगा। सप्ताह का अंतिम भाग भी अनुकूलता लिए हुए है।

भाग्यस्टार: 4/5

कर्क


इस सप्ताह आप अड़ियल रुख न अपनाएँ व मान-सम्मान को लेकर मामले को तूल न दें तो बेहतर रहेगा। सप्ताह की शुरुआत उन लोगों के लिए खास अनुकूल रहने वाली है जिन्हें किसी सहकर्मी से प्रेम है। वहीं सप्ताह का मध्य बहुत मज़ेदार रहने वाला है। किसी को प्रपोज़ करना हो तो समय अनुकूल है। सप्ताहांत भी संयम से काम लेने पर अनुकूलता दे सकेगा।

भाग्यस्टार: 3/5

सिंह


सामान्यत: यह सप्ताह प्रेम प्रसंग के लिए काफ़ी अनुकूल रहने वाला है लेकिन अमर्यादि होने से बचना होगा। सप्ताह की शुरुआत भाग्यशाली रहने वाली है। इस समय साथ में किसी धर्म स्थान पर जाना बेहतर रहेगा। सप्ताह के मध्य में काम के साथ-साथ प्रेम के लिए भी समय निकालें। सप्ताहांत में भी अनुकूल परिणाम मिलते रहेंगे।

भाग्यस्टार: 4/5

कन्या


यह सप्ताह प्रेम सम्बंध को अधिक अनुकूलता नहीं दे पाएगा। विशेषकर सप्ताह की शुरुआत में अधिक अनुकूल परिणाम नहीं मिल पांएगें। इस समय आपको पूर्णरूपेण मर्यादित रहना है। बेहतर होगा इस समय आध्यात्मिक रहें। सप्ताह का मध्य अपेक्षाकृत अनुकूल रहने वाला है। सप्ताहांत की बात करें तो यह आपको काफ़ी संतुष्टि देने वाला रहेगा।

भाग्यस्टार: 2.5/5

तुला


यह सप्ताह आपको संयमित रहने का संकेत कर रहा है। खासकर यदि किसी रिश्तेदारी में प्रेम है तो विशेष संयमित रहें। सप्ताह की शुरुआत वैसे तो सबके लिए अनुकूल है लेकिन विवाहित लोगों के लिए विशेष अनुकूल रहेगी। सप्ताह के मध्य में कुछ विसंगतियाँ रह सकती हैं, लेकिन सप्ताह के अंतिम दिनों में बेहतरी के योग हैं। इस समय सम्भव हो तो साथ में किसी धर्म स्थान पर जाएँ।

भाग्यस्टार: 3/5

वृश्चिक


सप्ताह प्रेम प्रसंग के लिए सामान्य तौर पर अनुकूल रहेगा विशेषकर शिक्षार्थियों या शिक्षा संस्थानों से जुड़े लोगों को अच्छे परिणाम मिलेंगे। शुरुआती दिनों में अहंकार से दूर रहने की स्थिति में प्रेम में अनुकूलता रहेगी। वहीं सप्ताह में मध्य में भावनात्मक लगाव के साथ-साथ गर्मजोशी भी रहेगी। लेकिन सप्ताह का अंतिम भाग कम ठीक है, अत: सावधानी से आचरण करें।

भाग्यस्टार: 3.5/5

धनु


सामान्य तौर पर यह सप्ताह दिली मामलों में अनुकूल रहेगा। अलबत्ता कोई घरेलू तनाव प्यार को कुछ हद तक फ़ीका कर सकता है। सप्ताह की शुरुआत में सामान्य तौर पर आपको अनुकूल फल मिलेंगे। इस समय प्रेम में और भी प्रगाढ़ता आएगी। सप्ताह के मध्य में अहंकार से बचने की स्थिति में बेहतरी रहेगी वहीं सप्ताहांत भी काफ़ी अनुकूल रहने वाला है।

भाग्यस्टार: 4/5

मकर


यह सप्ताह प्रेम प्रसंग के लिए काफ़ी अनुकूल रहने वाला है। शुरुआत में आप प्रेम को लेकर उत्साहित रहेंगे। हालांकि कोई घरेलू चिंता के चलते गर्मजोशी थोड़ा कम रह सकती है वहीं सप्ताह के मध्य में आप अपने लव पार्टनर को खुश रखने के प्रयास में कामयाब रहेंगे। सप्ताहांत की बात करें तो वह भी काफ़ी अनुकूल रहने वाला है।

भाग्यस्टार: 4/5

कुम्भ


यह सप्ताह प्रेम प्रसंग में मामले में आपको मर्यादित सजग रहने का संकेत कर रहा है। सप्ताह के शुरुआती दिनों में आप मनोरंजन करने या घूमने जा सकते हैं लेकिन आर्थिक स्थिति को लेकर नोकझोंक करने से बचें। सप्ताह के मध्य में कहीं मिलने का प्रोग्राम बना सकते हैं। सप्ताहांत भी बेहतर रहेगा। प्रपोज़ करने के लिए भी समय ठीक है।

भाग्यस्टार: 3.5/5

मीन


सप्ताह प्रेम प्रसंग के लिए अनुकूल रहेगा लेकिन जोश में होश खोने से बचना होगा। सप्ताह की शुरुआत में अप्रिय सम्भाषण से बचेंगे तो सब कुछ बहुत बढ़िया रहेगा। सप्ताह के मध्य में मूड बन रहा हो तो कहीं घूमने जाएँ अथवा मनोरंजन को वरीयता दें। सप्ताह के अंतिम दिनों की बात करें तो वह भी काफ़ी मज़ेदार रहने वाला है तो बस बिना किसी परेशानी के प्रेम का आनंद लेते रहिए।

भाग्यस्टार: ⅗

Related Articles:

No comments:

Post a Comment