साप्ताहिक प्रेम सम्बन्ध राशिफल (02 मार्च 2015 - 08 मार्च 2015)

02 मार्च से 08 मार्च, 2015 के साप्ताहिक प्रेम राशिफल द्वारा जानिए अपने प्रेम का भविष्य आने वाले सप्ताह के लिए। ‘’पं. हनुमान मिश्रा’’’ बताएंगे कितने शुभ हैं आने वाले दिन आपके प्यार के लिए। प्रेम सम्बन्ध राशिफल आपकी चन्द्र राशि पर आधारित है।

Janiye apna saptahik prem sambandh rashifal.


अपनी चन्द्र राशि ज्ञात कीजिए


मेष


इस सप्ताह आपको कुछ भी ऐसा करने से बचना होगा जो आपके लव पार्टनर को आप पर संदेह करने को विवश करे। बेहतर होगा सारे पहलू स्पष्टता से रखें। सप्ताह की शुरुआत में आप अपने प्रेम को लेकर कुछ हद तह भावुक रह सकते हैं। वहीं सप्ताह का मध्य भी प्रेमानंद की पूर्ण प्राप्ति कराएगा। सप्ताहांत में जिद करने से बचेंगे तो सब बढ़िया रहेगा।

भाग्यस्टार: 3/5


वृषभ


यह सप्ताह आपके लिए सामान्यत: अनुकूल रहने वाला है। साथ में मज़ाक मस्ती करने के मौके मिलेंगे। सप्ताह की शुरुआत विशेष मनोरंजक रहने वाली है। इस समय साथ में कोई फ़िल्म देखना बेहतर रहेगा। सप्ताह का मध्य भाग भी काफ़ी गर्मजोशी भरा रहने वाला है। हांलाकि थोड़ा बहुत तनाव भी उपज सकता है। सप्ताहांत में संदेह करने से बचेंगे तो सब ठीक रहेगा।

FREE matrimony & marriage website

भाग्यस्टार: 3.5/5

मिथुन


इस सप्ताह प्रेम प्रसंग में आनंद खूब रहेगा लेकिन फिर भी अमर्यादित होने से बचना तो ज़रूरी ही रहेगा। सप्ताह की शुरुआत वैसे तो अनुकूल है लेकिन कोई ऐसी बात न करें जो साथी के दिल को दुखा जाए। हालांकि इस समय बातें खूब होंगी। वहीं मध्य में भाग्य साथ देगा और प्रेम का पूर्ण आनंद मिलेगा। सप्ताह के अंत में अनुकूलता कम रह सकती है अत: सावधानी से काम लेना होगा।

भाग्यस्टार: 2.5/5

कर्क


यह सप्ताह प्रेम में पारदर्शिता रखने का संदेश दे रहा है। ऐसे लोगों से भी सावधान रहने की ज़रूरत है जो प्रेम में दरार डालने की कोशिश में रहते हैं। सप्ताह की शुरुआत में आप भावुक रह सकते हैं हालांकि पार्टनर आपकी भावनाओं की कद्र भी करेगा। आपस में बहस करने से बचें। वहीं सप्ताहांत में प्रेम के चक्कर में किसी षड़यंत्र में न पड़ें।

भाग्यस्टार: 2.5/5

सिंह


यह सप्ताह प्रेम संबंध के लिए मिला जुला रहेगा। इस हप्ते संदेह, विवाद और प्यार सबके दर्शन होंगे। शुरुआत में किसी कारण से एक दूसरे से दूर रहना पड़ सकता है। लेकिन जिनके प्रियतम दूर रह रहे हैं वे मिलने आ सकते हैं। सप्ताह के मध्य में प्यार में काफ़ी भावुकता देखने को मिलेगी। जबकि सप्ताहांत में आप एक दूसरे से बहस न करें।

भाग्यस्टार: 2.5/5

कन्या


सामान्य तौर पर यह सप्ताह प्रेम प्रसंग के लिए अनुकूल रहने वाला है लेकिन प्रेम के बीच अहंकार की भावना को न लाएं तो बेहतर रहेगा। हालांकि सप्ताह की शुरुआत काफ़ी अनुकूल रहने वाली है। साथी आपके साथ काफ़ी आनंदित रहेगा। जबकि सप्ताह के मध्य में किसी कारण से एक दूसरे से दूर रहना पड़ सकता है। लेकिन सप्ताहांत में ऐसा कुछ न करें जो तनाव का कारण बने। 

भाग्यस्टार: 2.5/5

तुला


सामान्य तौर पर इस सप्ताह प्यार में अनुकूलता नज़र आ रही है लेकिन अपने आपको श्रेष्ठ दिखाने के चक्कर में चीजों को बिगाड़ने से बचें। सप्ताह की शुरुआत में काम की अधिकता के कारण प्रेम नज़र अंदाज न करें। सहकर्मी से प्रेम होने की स्थिति में सब ठीक रहेगा। सप्ताह का मध्य काफ़ी अनुकूल रहने वाला है जबकि सप्ताहांत में सावधानी व मर्यादा जरूरी होगी।

भाग्यस्टार: 3/5

वृश्चिक


सामान्य तौर पर सप्ताह प्रेम के लिए अनुकूल है लेकिन वासना को हावी न होने दें। सप्ताह की शुरुआत में प्रेम में पवित्रता घोलने की पूरी कोशिश रखें। सम्भव हो तो किसी धार्मिक स्थान में जाएं। सप्ताह के मध्य में काम के साथ प्यार को भी समय दें साथ ही एक दूसरे को प्यार के साथ-साथ सम्मान भी दें। सप्ताहांत में मर्यादित आचरण करें अन्यथा प्यार तो मिलेगा लेकिन बदनामी भी हो सकती हैं।

भाग्यस्टार: 3/5

धनु


यह सप्ताह वैसे तो अधिक अनुकूल नहीं है लेकिन उन लोगों के लिए अनुकूलता रह सकती है जिनका एक दूसरे के घर आना जाना हो। सप्ताह की शुरुआत कम अनुकूल है। इस समय किसी को प्रपोज न ही करें तो ठीक रहेगा। सप्ताह का मध्य भी अपेक्षाकृत अनुकूल है। यदि आपका प्रेम शारीरिक से अधिक आत्मिक है तो आपको काफ़ी मजा आने वाला है। वहीं सप्ताहांत में सहकर्मी को लेकर चर्चाएँ रह सकती हैं।

भाग्यस्टार: 2.5/5

मकर


यह सप्ताह प्रेम के लिए मिला-जुला रहेगा लेकिन यदि आपको मर्यादित आचरण पसंद नहीं है तो कठिनाइयाँ आ सकती हैं। हालांकि सप्ताह की शुरुआत काफ़ी अच्छी है। विशेषकर जो विवाहित हैं उन्हें वैवाहिक जीवन का बेहतर आनंद मिलेगा। लेकिन सप्ताह का मध्य भाग अनुकूल नहीं है अत: मर्यादित आचरण करें। वहीं सप्ताहांत मिला-जुला रहने वाला है। 

भाग्यस्टार: 3/5

कुम्भ


यह सप्ताह प्रेम प्रसंग के लिए सामान्यत: अच्छा रहेगा लेकिन किसी काम या यात्रा के चलते दूर रहना पड़ सकता है। सप्ताह की शुरुआत बढ़िया है अपने आपको बेहतर दिखाने की कोशिश में न रखें, क्योंकि प्यार में दोनों बराबर होते हैं। सप्ताह का मध्य काफ़ी अच्छा है। विवाहितों को बेहतरीन परिणाम मिलेंगे लेकिन सप्ताह के अंत में संयमित रहें। 

भाग्यस्टार: 3/5

मीन


सामान्य तौर पर यह सप्ताह प्रेम संबंधों के लिए अनुकूल रहेगा। सप्ताह की शुरुआत में अपने प्रेम को लेकर आप खूब भावुक रहेंगे। उसके भविष्य को लेकर चिंतन भी करेंगे। कोई सहपाठी पसंद आ सकता है। वहीं सप्ताह के मध्य में कम्पटीटर को पीछे कर आप अपने प्यार को हासिल कर सकेंगे। वहीं सप्ताहांत में संदेह से दूर रहें व साथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

भाग्यस्टार: 3.5/5

Related Articles:

No comments:

Post a Comment