साप्ताहिक प्रेम सम्बन्ध राशिफल (16 फ़रवरी 2015 - 22 फ़रवरी 2015)

16 फ़रवरी 2015 से 22 फ़रवरी, 2015 के साप्ताहिक प्रेम राशिफल द्वारा जानिए अपने प्रेम का भविष्य आने वाले सप्ताह के लिए। ‘’पं. हनुमान मिश्रा’’’ बताएंगे कितने शुभ हैं आने वाले दिन आपके प्यार के लिए। प्रेम सम्बन्ध राशिफल आपकी चन्द्र राशि पर आधारित है।

Janiye apna saptahik prem sambandh rashifal.

अपनी चन्द्र राशि ज्ञात कीजिए


मेष


इस सप्ताह प्यार में बेहतर गर्मजोशी देखने को मिलेगी लेकिन गर्मजोशी के चक्कर में मर्यादा का ख़याल रखना न भूलें। शुरुआती दिनों में साथ में कुछ घूमना फिरना हो सकता है जो प्यार में और प्रगाढ़ता लाने का काम करेगा। कुछ लोग ऐसे भी होंगे जो काम के चक्कर में प्यार को कम समय दे पाएंगे। हालांकि सप्ताह का मध्य बेहतर रहेगा लेकिन सप्ताहांत में दूर रहना पड़ सकता है।

भाग्यस्टार: 2.5/5


FREE matrimony & marriage website

वृषभ


सामान्य तौर पर सप्ताह काफ़ी अच्छा रहने वाला है। प्रेम सम्बन्धों को लेकर भाग्य प्रबल है लेकिन किसी तरह के धोखे में रहना या रखना ठीक नहीं रहेगा। सप्ताह की शुरुआत में जहाँ तक हो सके लव पार्टनर के साथ बेहतर रिश्ते बनाए रखें। सप्ताह के मध्य में बेहतरी आएगी, लेकिन व्यस्तता में पार्टनर को समय देना बिल्कुल न भूलें। हालांकि सप्ताहांत काफ़ी बेहतर रहने वाला है।

भाग्यस्टार: 3/5

मिथुन


प्रेम सम्बन्ध के लिए यह सप्ताह कमाल का रहने वाला है विशेषकर यदी आपको किसी सहकर्मी से प्रेम है तो सप्ताह आपके लिए बड़ा मददगार रहने वाला है। हालांकि सप्ताह की शुरुआत में आप अपने पार्टनर को लेकर भावुक रह सकते हैं। वहीं मध्य में कुछ चिंताएं भी रह सकती हैं, अत: अपने व्यवहार में शालीनता बनाए रखें। सप्ताह के अंत में काफ़ी बेहतर परिणाम मिलने की उम्मीद है।

भाग्यस्टार: 2.5/5

कर्क


यह सप्ताह प्रेम सम्बन्धों के लिए अधिक अनुकूल नहीं है। अत: एक दूसरे की भावनाओं का पूरा ख़याल रखें। बात का बतंगड़ न बनाएँ और पूर्ण मर्यादित रहें। सप्ताह की शुरुआत अनुकूल रहने वाली है लेकिन अपने आपको बेहतर दिखाने के लिए पार्टनर को अपमानित न करें। वहीं मध्य में उनके स्वास्थ्य व भावनाओं की कद्र करें। सप्ताहांत के बेहतर रहने के योग हैं।

भाग्यस्टार: 2/5

सिंह


सामान्यत: सप्ताह काफ़ी अच्छा रहने वाला है। आपकी भावनाओं की पूर्ण कद्र होगी। सप्ताह की शुरुआत में दूर रह रहा पार्टनर आ सकता है या आप उनसे मिलने जा सकते हैं। वहीं मध्य में स्थितियाँ तो ठीक हैं लेकिन आपसी अहंकार के टकराव से बचें। इस समय प्रेम प्रसंग के चलते कोई विवाद न करें। सप्ताहांत में एक दूसरे का पूर्ण ख़याल रखें व मर्यादित बने रहें। 

भाग्यस्टार: 3/5

कन्या


सामान्य तौर पर यह सप्ताह दिली मामलों के लिए अनुकूल रहेगा। हाल फिलहाल आपने जिसे प्रपोज़ किया है वहाँ से सकारात्मक उत्तर मिल सकता है। सप्ताह की शुरुआत में आप किसी मित्र या फ़िर अपने ही घर पर मिल सकते हैं। सप्ताह का मध्य भी बेहतरीन रहेगा लेकिन नोक-झोंक करने से बचें। सप्ताहांत बेहतर रहेगा लेकिन संदेह या पुरानी बातों को बीच में लाने से बचें।

भाग्यस्टार: 3.5/5

तुला


सामान्य तौर पर यह सप्ताह आपने लिए काफ़ी अनुकूल रहने वाला है। सप्ताह की शुरुआत में आप साथ-साथ कहीं घूमने जा सकते हैं। यदि नया नया रिश्ता बना है तब तो साथ में समय देना बनता है। सप्ताह मध्य में किसी भी तरह की बहस करने से बचें। हालांकि यह समय भी साथ में मनोरंजन के मौके देगा। सप्ताहांत भी अनुकूल है लेकिन थोड़ी बहुत कहा-सुनी या नोक-झोंक हो सकती है।

भाग्यस्टार: 4/5

वृश्चिक


सामान्य तौर पर यह सप्ताह आपके प्रेम प्रसंग के लिए काफ़ी अनुकूल रहने वाला है। आपकी भावनाओं की पूरी कद्र की जाएगी। यदि आप प्रेम को विवाह में बदलना चाह रहे हैं तो यह समय प्रपोज़ल के लिए अनुकूल है। शुरुआत काफ़ी अनुकूल है, बस कड़वे बोल न बोलें। मध्य में थोड़ा सा तनाव रह सकता है लेकिन इसका कोई विशेष प्रभाव नहीं होगा। सप्ताहांत भी मज़ेदार रहेगा।

भाग्यस्टार: 3.5/5

धनु


सामान्य तौर पर सप्ताह अनुकूल है लेकिन संदेह को प्यार के बीच न आने दें। सप्ताह की शुरुआत में आप काफ़ी भावुक रह सकते हैं लेकिन भावुकता में किसी पुराने व अप्रिय वाक़ये का ज़िक्र न छेड़े। सप्ताह के मध्य में किसी पारिवारिक या आर्थिक मुद्दे को लेकर बहस में न उलझें बल्कि साथ में मनोरंजन करने जाएं। सप्ताह के अंत में किसी सुरक्षित जगह पर मिलना ठीक रहेगा।

भाग्यस्टार: 3/5

मकर


सामान्य तौर पर यह सप्ताह प्रेम में अनुकूलता लाने का काम करेगा। सप्ताह की शुरुआत में आपका पार्टनर आपसे दूर रह सकता है अथवा दूर रह रहा पार्टनर वापस आ सकता है। सप्ताह के मध्य में आप बड़े रोमांटिक मूड में रह सकते हैं। आपका पार्टनर आपकी भावनाओं की कद्र करेगा लेकिन इस समय बेवजह बहस करने से बचें। सप्ताहांत में गर्मजोशी के साथ, साथ में रहना होगा।

भाग्यस्टार: 3/5

कुम्भ


सप्ताह प्रेम के लिए मिला-जुला रहने वाला है। विशेषकर सप्ताह की शुरुआत काफ़ी अच्छी रहने वाली है। रिश्ते में और भी सुधार होने के योग हैं। लेकिन कुछ ऐसा न करें जो आगे चलकर सामाजिक उथल-पुथल का कारण बने। सप्ताह का मध्य अधिक अनुकूल नहीं है, अत: मर्यादित रहें। वहीं सप्ताहांत के बेहतर रहने के योग हैं, लेकिन अप्रिय सम्भाषण करने से बचना ज़रूरी होगा।

भाग्यस्टार: 3/5

मीन


सप्ताह की शुरुआत काफ़ी अनुकूल रहने वाली है। इस समय आपके प्रेम में नवीन ऊर्जा का संचार होगा। इस समय आपको प्रेम और कार्य दोनों के बीच में सामंजस्य बिठाने की कोशिश करनी होगी। सप्ताह मध्य में दूर रह रहे पार्टनर से सम्बंध बेहतर होंगे। सप्ताहांत आपको इमोशनल बना सकता है लेकिन इस समय जज़्बाती होकर अनैतिक कदम न उठाएं।

भाग्यस्टार: 3/5

Related Articles:

No comments:

Post a Comment