शुक्र और सूर्य का गोचर - जानें इसका आपकी राशि में प्रभाव

12 फ़रवरी 2016 को शुक्र का मकर में और 13 फ़रवरी को सूर्य का कुंभ राशि में गोचर हुआ है, जिससे निश्चित ही उसका आपकी राशि पर प्रभाव पड़ेगा। वहीं उन प्रभावों को जानना नितांत आवश्यक है ताकि आप अपने जीवन को सुखमय बना सकें।




शुक्र का मकर में गोचर - फ़रवरी 12, 2016

इस गोचर का समय 12 फ़रवरी को 14:38:42 (दिल्ली) है। इस गोचर के दौरान सौन्दर्यता और विलासिता का स्वामी अग्नि तत्व से होकर पृथ्वी तत्व में जाएगा। वहीं मकर का स्वामी शुक्र के मित्र के रूप में जाना जाता है। इस दशा में महिलाओं की स्थित सुदृढ़ होगी और महिला सुरक्षा को लेकर नए क़ानून भी बनाए जा सकते हैं। वहीं कृषि क्षेत्र से संबंधित इंडस्ट्रीज़ को नुकसान उठाना पड़ सकता है और फसलों का नुकसान संभव है, इसलिए बाज़ार में उसकी कमी के चलते भी उसके दामों में उछाल आएगा। जबकि इस गोचर में फ़िल्म उद्योग और सौन्दर्य उत्पादों से संबंधित व्यवसाय को लाभ प्राप्त होगा।

जानें इस गोचर से कैसे बदलेगी आपकी ज़िन्दगी: शुक्र का मकर में गोचर

सूर्य का कुंभ में गोचर - फ़रवरी 13, 2016

इस गोचर का समय 13 फ़रवरी को 14:15:39 (दिल्ली) है। सूर्य के कुंभ में प्रवेश से लोगों का स्वास्थ्य प्रभावित होने वाला है, परंतु यह गोचर लोगों में साहस का गुण भी प्रदान करेगा। कुछ लोगों के लिए तापमान एक समान नहीं रहेगा। अनैतिक क्रियाओं में थोड़ा इज़ाफ़ा हो सकता है। गोचर का अधिक असर उनपर पड़ेगा जो सूर्य कि दशा या फिर अंतर-दशा से होकर गुजरेंगे। 

गोचर से पड़ने वाले प्रभावों को जानने के लिए यहाँ क्लिक करें: सूर्य का कुम्भ में गोचर

आशा है कि इस राशिफल के ज़रिए आप अपनी आने वाली समस्याओं पर काबू पा सकेंगे।

Related Articles:

1 comment:

  1. Kisi Grah ka Gochar Kitne dino ya mahino ka rahega krpa yeh bhi likhe THamks

    ReplyDelete