एस्ट्रोसेज.कॉम अब तमिल भाषा में भी!

हमें यह बताते हुए अत्यंत प्रसन्नता हो रही है कि भारत की नं. 1 ज्योतिषीय वेबसाइट एस्ट्रोसेज.कॉम (AstroSage.com) आपकी जन्म कुंडली से सम्बंधित सभी आवश्यकताओं को अब तमिल भाषा में भी पूरी करेगी।


AstroSage ab Tamil bhasha mein uplabdh hai; bilkul free.


हमारे उपभोक्ताओं में बहुत अधिक संख्या दक्षिण भारत के लोगों की है। विशेषतः तमिल भाषा-भाषी लोग बहुतायत में हैं, जिनकी बहुत लम्बे समय से लगातार मांग थी कि हिंदी और अंग्रेजी भाषा के अलावा हम तमिल भाषा में भी अपनी सभी ज्योतिषीय सेवाओं को प्रदान करें। आज हम इस मांग को पूरा करने में समर्थ हुए हैं। 

तमिल भाषा की हमारी इन ज्योतिषीय सेवाओं में वे सभी सुविधाएँ एवं विशेषतायें हैं जो हिंदी और अंग्रेजी भाषा में समाहित है, जैसे:

40 पेज से अधिक की निःशुल्क कुंडली

  • कुंडली मिलान या 10 पोरथम्
  • गोचर दशाफल
  • नक्षत्र दशाफल
  • मंगल दोष
  • काल सर्प
  • शनि साढ़े साती /ढैया इत्यादि । 
वैदिक ज्योतिष से सम्बंधित सभी विशेषताओं के साथ-साथ आप इसमें कृष्णमूर्ति पद्धति का प्रयोग एवं उसपर आधारित सभी प्रकार के चार्ट और रिपोर्ट देख सकते हैं। 

इसके अलावा भारत में पहली बार तमिल भाषा में लालकिताब से सम्बंधित भी सभी रिपोर्ट्स, दशाफल, उपाय इत्यादि भी हम आपके लिए लेकर आये हैं। हमें उम्मीद है की हमारे तमिल भाषाई ज्योतिषियों एवं जन-सामान्य के लिए यह अत्यंत ही उपयोगी होगा। कृपया इसे प्रयोग करने के लिए क्लिक करें -


तमिल भाषा में हमारी पूरी तरह से निःशुल्क वेबसाइट आपको कैसी लगी इस पर हमें आपके सुझाव एवं शुभकामनाओं की अपेक्षा रहेगी।



आज का पर्व!



सोमवार के दिन के साथ यह शुभ सप्ताह आरम्भ हो रहा है। इस सप्ताह के हर दिन को ख़ास बनाने के लिए पढ़िए अपना राशिफल।
यह सप्ताह त्योहारों का उपहार लेकर आया है। दिवाली के उपहार, मिष्ठान, खरीददारी, पटाखे; हिन्दुओं के लिए दिवाली से बड़ा और बढ़िया त्यौहार कोई नहीं है। इस बार दिवाली का त्योहार सूर्य ग्रहण के साथ आ रहा है। जानिए क्या रंग लाएगी सूर्य ग्रहण एवं दिवाली के शुभ पर्व की युति इस लेख के ज़रिए - दिवाली पर पड़ रहा है सूर्य ग्रहण

हम आपको इसी तरह आने वाले त्योहारों की सूचना तो देते ही रहेंगे, पर यदि आपके मन में कभी भी कोई नया विचार आए, तो नीचे कमेंट करना न भूलें।

आपका दिन शुभ रहे!

Related Articles:

No comments:

Post a Comment