एस्ट्रोसेज मैरिज की सुरक्षित और फ़्री मैट्रिमनि सेवा अब उपलब्ध है!

http://www.AstroSageMarriage.com एक अत्यंत ही सुरक्षित और पूरी तरह से फ़्री वैवाहिक पोर्टल है। यह वेबसाइट https और ssl जैसी तकनीक पर आधारित है , साथ ही इसमें मोबाइल तथा क्लाउड तकनीक का भी अद्भुत समन्वय किया गया है। इस वेबसाइट के पूरी तरह से आधुनिक तकनीक से सुसज्जित और निःशुल्क होने के कारण हम यह दावा करते हैं कि अब आप कुंवारे नहीं रह सकेंगे। 



या



AstroSageMarriage.com के रूप में हम आपके लिए अद्वितीय वैवाहिक सेवाएं लेकर आये हैं। यदि आपको हमारा यह पत्र मिलता है तो इसका तात्पर्य यह है कि आप हमारे अत्यंत ही करीबी हैं ! साथ ही इस पत्र व्यवहार के माध्यम से हम अपने रिश्ते को और बेहतर तथा विश्वसनीय बनाने का प्रयास कर रहे हैं। 

अब आपके सामने प्रस्तुत है बिलकुल ही अद्वितीय वैवाहिक सेवाएं प्रदान करने वाली वेबसाइट astrosagemarriage , आइये आप भी इसका एक हिस्सा बनें।


एस्ट्रोसेज मैरिज की प्रमुख विशेषतायें

पूरी तरह से सुरक्षित और विश्वसनीय


AstroSageMarriage.com, एकमात्र ऐसी वेबसाइट है जो पूरी तरह से HTTPS / SSL तकनीक पर आधारित है, इसका तात्पर्य यह हुआ कि आपके और हमारे सर्वर के बीच जो भी जानकारियां होती हैं वह गुप्त भाषा में और सुरक्षित होती हैं।

ईमेल और मोबाइल का सत्यापन


हम अपने सभी पंजीकृत सदस्यों के मोबाइल नंबर तथा उनके ईमेल आईडी की जाँच करते हैं। किसी प्रोफाइल के सत्यापित होने का प्रमाण आप उस सदस्य के प्रोफाइल में जाकर देख सकते हैं , इस प्रक्रिया के माध्यम से आपको विश्वसनीय सदस्यों तक पहुचने में मदद मिलती है।

ज्योतिषीय समावेश


आपको सबसे अधिक परेशानी तब होती है जब आपको एक अच्छी प्रोफाइल तो मिल जाती है परन्तु ज्योतिषीय माप दण्डों पर वह खरी नहीं उतरती। मंगल दोष , गुण मिलान इत्यादि एक जटिल प्रक्रिया है , परन्तु हमने इस जटिल प्रक्रिया को बिलकुल ही आसान बना दिया है।  


100 % मुफ्त


भारत में जाति और समुदाय व्यवस्था के कारण आपके जीवन साथी के चयन का दायरा वैसे ही बहुत सिमित हो जाता है उसपर यदि इसे पाने के लिए भारी - भरकम मूल्य चुकाना पड़े तो समस्या और बढ़ जाती है। इस समस्या को ध्यान में रखते हुए हमने इस साइट को पूरी तरह से मुफ्त कर दिया है जिससे आपके जीवन साथी की तलाश अत्यंत सुगम हो सके।

मोबाइल मैट्रीमोनी



हम आपकी निजता और गतिशीलता से जुड़ी ज़रूरतों को समझते हैं। इसे ध्यान में रखकर हम आपके लिए लाए हैं यह विश्वस्तरीय, सुरक्षित, विश्वसनीय, तीव्र और सुगम मोबाइल एप्लीकेशन - अभी डाउनलोड करें

क्या आपने कभी ऐसी सेवा का लाभ उठाया है , वो भी बिना किसी शुल्क के ? हम सुनिश्चित हैं कि astrosagemarriage के ;अलावा यह अन्यत्र नहीं है। एक १०० प्रतिशत निःशुल्क पोर्टल जो निजता , विश्वसनीयता तथा लोगो को जोड़ने के लिए दृढ़संकल्पित है।





एस्ट्रोसेज मैरिज क्या है?


AstroSageMarriage.com अपने तरह की एकमात्र साइट है और जो आपको वैवाहिक समाधान १००% निःशुल्क प्रदान करती है। यह एप्प हमारे १० वर्षों से अधिक के अनुभव तथा आधुनिक क्लाउड और मोबाइल तकनीक के अद्भुत समन्वय से बनाया गया है। संक्षेप में , यह सीधे संवाद के द्वारा , आपको अपनी इच्छा के अनुरूप जीवन साथी चुननें में मदद करता है।


मास्टरमाइंड!

पुनीत पाण्डेय: एस्ट्रोसेज मैरिज के संस्थापक



हमें लोगों के निजता तथा खर्च करने की क्षमता का भान है , अतः इन दोनों बातों को ध्यान में रखते हुए हमने एस्ट्रोसेज मैरिज जैसी वेब साइट को बनाया।



हमारा सुझाव


अब , आपकी बारी है कि अब आप हमसे जुड़ें और हमारे इस प्यार तथा रिश्तों की दुनिया प्रवेश करें। और इसके लिए आप सिर्फ हमारे एस्ट्रोसेज मैरिज पर रजिस्टर करें और हमारे इस इस वृहद परिवार का हिस्सा बनें।


एस्ट्रोसेज मैरिज मोबाइल एप्प

आपलोगों को जिस चीज का लम्बे समय से इंतजार था वह अब समाप्त हो गया है , क्योंकि अब AstroSage Marriage एंड्रॉयड एप्प जो पूरी तरह से मुफ्त है वह अब हम लांच कर चुके हैं। इसके माध्यम से आप एस्ट्रोसेज मैरिज के सभी सेवाओं तथा सुविधाओं को अपने मोबाइल पर प्रयोग कर सकते हैं। हैं ना यह आश्चर्यचकित करने वाला ? इस अद्भुत एप्लीकेशन के माध्यम से आप ज्योतिषीय रूप से मैच की हुई प्रोफाइल भी प्राप्त कर सकते हैं। अब वैवाहिक रिश्ते ढूढ़ने के लिए आपको अपने किसी भी कार्य को रोकने या स्थगित करने की जरुरत नहीं। अब आप निःशुल्क संवाद तथा कुंडली मिलान जैसी सभी सेवाएं मुफ्त में प्राप्त होगी साथ ही यहाँ आपके सभी जानकारियां सुरक्षित तथा गोपनीय भी रहेंगी , ऐसा अद्भुत तकनीक तथा सुविधाओं का समावेश आपको केवल और एकमात्र एस्ट्रोसेज मैरिज के माध्यम से प्राप्त हो सकता है। अब आप कहीं भी जाएँ हमारी इस मोबाइल मैरिज सर्विस का आनंद आपको मिलता रहेगा , हमारा यह एप्प आपको सम्पूर्ण वैवाहिक सेवाएं देने में समर्थ है। तो देर किस बात कि ? प्रयोग करें! मुफ्त!



हम आशा करते हैं कि हमारे इस पोर्टल के माध्यम से आपको अपना जीवन साथी मिले जिससे हमारी मेहनत तथा प्रयास सार्थक हो। हमें और भी अधिक प्रसन्नता होगी यदि आप हमें अपने सुझाव प्रेषित करेंगे , क्योंकि इससे हमें आपको और भी बेहतर सुविधाएँ प्रदान करने में मदद मिलेगी। हम आपके भावी प्रेममयी जीवन यात्रा की मंगल कामना करते हैं।

आज का पर्व!



आज शरद पूर्णिमा तथा लक्ष्मी पूजन का दिन है। यह दिन कृषि त्यौहार के रूप में मनाया जाता है। यह त्यौहार हिन्दू माह अश्विन की पूर्णिमा के दिन मनाया जाता है। 

Related Articles:

No comments:

Post a Comment