साप्ताहिक प्रेम सम्बन्ध राशिफल (अक्टूबर 27 - नवंबर 2)

क्या सोच रखा है भाग्य ने इस बार आपके आने वाले सप्ताह के लिए? क्या कहते हैं भाग्य के सितारे इस सप्ताह आपके प्यार के लिए? पं. हनुमान मिश्रा द्वारा जानिए कितना शुभ है यह सप्ताह आपके और आपके प्रेम सम्बन्ध के लिए…



FREE matrimony & marriage website

मेष
सप्ताह की शुरुआत प्रेम संबंध के लिए अनुकूल नहीं हैं, हालांकि यह समस्या महज एक या दो दिन की है। इसके बाद आपको अनुकूल परिणाम मिलेंगे। सप्ताह मध्य में काम के बावजूद भी आप एक दूसरे को पूरा समय देने की कोशिश में रहेंगे। जबकि सप्ताह के अंतिम दिनों में प्रेम में अनुकूलता व प्रगाढ़ता आने के अच्छे योग हैं। 

भाग्यस्टार: 2.5/5

वृषभ
सप्ताह के शुरुआती दिन प्रेम संबंधों के लिए अधिक अनुकूल नहीं हैं। यदि आप विवाहित हैं तो बात का बतंगड़ न बनाएँ, बल्कि लाइफ को इंज्वॉय करने की कोशिश करें। सप्ताह के मध्य में चीजें थोड़ी सी बेहतर होंगी। मौक़ा लगे तो साथ में कहीं घूम आएँ। सप्ताह के अंतिम दिनों में काम ज़्यादा है फिर भी व्यक्तिगत जीवन को भी समय दें। 

भाग्यस्टार: 3.5/5

मिथुन
अपने निजी जीवन को लेकर इस समय आप थोड़े से आक्रोशित रहेंगे, कोशिश कीजिए अपने आपको शांत रखने की। शुरुआती दिन निजी जीवन को बेहतर बनाने का संकेत कर रहे हैं। सप्ताह के मध्य में समय नहीं मिल पाएगा अथवा समरसता नहीं बन पाएगी, जबकि सप्ताह के अंत में चीजें बेहतर होंगी। 

भाग्यस्टार: 2.5/5

कर्क
सामान्य तौर पर यह सप्ताह दिली मामलों में अनुकूल रहने वाला है लेकिन शुरुआती दिनों में बात का बतंगड़ बनाने से बचें। यदि चिड़चिड़ापन दूर नहीं हो रहा है तो न मिलना ही बेहतर है। सप्ताह का मध्य बेहतर रहेगा, एक दूसरे को आप पूरा समय दे पाएंगे। जबकि सप्ताहांत अनुकूल नहीं है, अत: संयम से काम लें। 

भाग्यस्टार: 4.5/5

सिंह
सप्ताह की शुरुआत में आप घरेलू चिंता के कारण चिड़चिड़े रह सकते हैं और इसकी भड़ास आप अपने लव पार्टनर पर निकाल सकते हैं। बेहतर होगा कि इससे बचें। हालांकि सप्ताह के मध्य में आपको अनुकूल फल मिलेंगे। आप साथ में घूमने या फिर पार्टी में जा सकते हैं। सप्ताहांत भी अनुकूल रहेगा। 

भाग्यस्टार: 3.5/5

कन्या
सामान्य तौर पर यह सप्ताह आपके लिए अनुकूल रहेगा। आप एक दूसरे को पूरा समय देंगे। साथ में घूमने-फिरने के भी मौके मिलेंगे। मनोरंजन करने जैसे की साथ में फिल्म आदि देखने के योग बन रहे हैं। सप्ताह के मध्य में किसी बात को लेकर प्यार भरी नोंकझोंक हो सकती है। सप्ताहांत भी अनुकूल रहने वाला है।

भाग्यस्टार: 4/5

तुला
सप्ताह प्रेम प्रसंग के लिए मिला जुला है। कोशिश करें कि शुरुआती दिनों में आपस में कम बात करें क्योंकि इस समय किसी बात को लेकर बहसबाजी हो सकती है। हालांकि सप्ताह के मध्य में साथ में घूमने जाने से मनमुटाव दूर होंगे। सप्ताहांत भी अनुकूल है लेकिन इस समय पारिवारिक परेशानी को प्यार के बीच में लाने से बचें। 

भाग्यस्टार: 3/5

वृश्चिक
सप्ताह की शुरुआत में आप भावुक रहेंगे, बेहतर होगा यह भावुकता रोमांटिक रहे, क्योंकि इस समय आप कुछ चिड़चिड़े भी हो सकते हैं। सप्ताह का मध्य भी अनुकूल है लेकिन इस समय अप्रिय सम्भाषण से बचें। जबकि सप्ताहांत में कहीं घूमने-फिरने या फिर फिल्म देखने जा सकते हैं। 

भाग्यस्टार: 3.5/5

धनु
शायद यह सप्ताह प्रेम प्रसंग के लिए अधिक अनुकूल नहीं है। यदि दूर होने के कारण मिलने का समय नहीं है तो फ़ोन पे बात करना बिलकुल न भूलें। हालांकि सप्ताह का मध्य बेहतर है लेकिन अकारण आ रहे आक्रोश को रोकना होगा। सप्ताह के अंत में प्रेम में प्रगाढ़ता आने के योग हैं। 

भाग्यस्टार: 2.5/5

मकर
सप्ताह की शुरुआत में कुछ खट्टे मीठे अनुभव हो सकते हैं, बेहतर होगा दिल के साथ दिमाग को भी साथ ले लें। हालांकि सप्ताह के मध्य में दिल को सुकून मिलेगा। आपका पार्टनर आपसे मिलने आ सकता है। सप्ताहांत में प्यार के बीच पैसों को लाने से बचें और एक दूसरे की तारीफ करना न भूलें। 

भाग्यस्टार: 3/5

कुम्भ
सप्ताह की शुरुआत में काम की अधिकता रह सकती है, अतः आप थोड़े चिड़चिड़े हो सकते हैं। बेहतर तो यही होगा कि काम के साथ-साथ अपनों को भी समय दें। सप्ताह के मध्य भाग में दूर जाने की वजह से मिलने की बेचैनी रह सकती है। हालांकि सप्ताह के अंतिम दिनों में शिकवे-गिले दूर हो जाएंगे। 

भाग्यस्टार: 3/5

मीन 
सामान्य तौर पर यह सप्ताह प्रेम प्रसंग के लिए अनुकूल रहेगा। शुरुआती दिनों में कहीं घूमने जाना या किसी धर्म स्थान में जाना प्यार में पवित्रता का एहसास कराएगा। सप्ताह मध्य में काम कुछ ज़्यादा हो सकता है फिर भी आप प्यार के लिए समय निकालेंगे जबकि सप्ताह के अंत में दूर रहना पड़ सकता है। 

भाग्यस्टार: ⅗



आज का पर्व!

कल लाभ पंचमी है। कहा जाता है कि इस दिन लोग अपने नए काम शुरुआत करते हैं और विद्यार्थी अपनी पुस्तकों की पूजा करते हैं। 

कल छठ पूजा आरम्भ हो रही है। यह चार दिन तक चलने वाला पर्व है जिसमे भक्त सूर्य देव को धन्यवाद देते हैं तथा उनकी पूजाकरते हैं।

आपका दिन मंगलमय हो! 

Related Articles:

No comments:

Post a Comment