साप्ताहिक राशिफल (दिसम्बर 22 - दिसम्बर 28)

दिसम्बर 22 से दिसम्बर 28, 2014 तक के साप्ताहिक राशिफल के माध्यम से आप जान पाएंगे कि कैसा रहेगा आपका यह सप्ताह। पढ़िए “पं. हनुमान मिश्रा” द्वारा लिखित साप्ताहिक राशिफल और बदल दीजिए अपनी किस्मत।

December 22 se 28 tak ka saptahik rashifal aa gaya hai aapki madad karne.

अपनी चन्द्र राशि ज्ञात कीजिए


FREE matrimony & marriage website

महत्वपूर्ण राशिफल:


मेष


सामान्य तौर पर इस सप्ताह आप अनुकूल परिणाम हासिल कर लेंगे। किसी धार्मिक या सामाजिक आयोजन में भाग लेने के लिए शुरुआती दिन अनुकूल हैं, जबकि सप्ताह मध्य में आपको बेहतर मान-सम्मान मिलने वाला है। काम भी बनेगा। लाभ के बेहतरीन मौके मिलने के योग हैं; लेकिन सप्ताह के अंतिम दिन में कुछ ख़र्चे बेवजह हो सकते हैं। 

वृष


सप्ताह की शुरुआत कुछ कम अनुकूलता लिए हुए रह सकती है। इस समय कड़ी मेहनत करके ही अनुकूल फल पाए जा सकते हैं। मन थोड़ा सा असंतोष रह सकता है लेकिन सप्ताह के मध्य से ही आपको अच्छे परिणाम मिलने लगेंगे। इस समय यात्राओं के भी योग हैं। वहीं सप्ताहांत न केवल काम बनाएगा बल्कि लाभ भी मिलेगा और आप सुखी रहेंगे।


मिथुन


यह सप्ताह आपके लिए मिश्रित फलदायी रहेगा। शुरुआती दिनों में आपका वैवाहिक जीवन सुखी रहेगा अथवा प्रेम प्रसंग में अनुकूलता आएगी। लेकिन सप्ताह का मध्य भाग थोड़ी सी कठिनाई दे सकता है। अतः इस समय जल्दबाज़ी न दिखाते हुए धैर्य से काम लें। वहीं सप्ताह के अंतिम दिन काफ़ी बेहतर रहने वाले हैं। यात्रा व कामों के बनने के योग हैं।

कर्क


सप्ताह की शुरुआत काफ़ी बेहतर रहने वाली है। आपकी लगन और मेहनत से काम बनने वाले हैं। इस समय आप औरों से आगे निकलते नज़र आ रहे हैं। सप्ताह के मध्य में अपने निजी जीवन पर ध्यान दें। सावधानी पूर्वक निर्वहन करें। वाहन सावधानी से चलाएँ। सप्ताहांत काफ़ी बेहतर रहने वाला है। धीरे-धीरे विषमताएँ दूर होंगी।

सिंह


सामान्य तौर पर यह सप्ताह अनुकूल रहने वाला है। संतान शिक्षा या प्रेम संबंधों में अनुकूलता रहने के योग हैं। इस समय ज़रूरत से ज़्यादा भावुक न हों। सप्ताह के मध्य में काम बनेंगे। आप औरों से बेहतर करेंगे। दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा लेकिन सप्ताह के अंतिम दिनों में हर मामले सावधानी से काम लेना होगा। स्वास्थ्य का भी ख़याल रखें।

कन्या


सामान्यतः इस सप्ताह आपको अनुकूल परिणाम मिलेंगे। सप्ताह की शुरुआत में आप अपने घरेलू जीवन का आनंद ले सकेंगे। हालांकि थोड़ा तनाव रह सकता है। सप्ताह के मध्य में प्रेम संबंद्ध को लेकर कुछ चिंताएँ रह सकती हैं। सप्ताह के अंत में न केवल कामों में सफलता मिलेगी बल्कि निजी जीवन सुखी रहेगा। साझेदारी से भी लाभ मिलेगा।

तुला


सामान्यतः इस सप्ताह आपको अनुकूल परिणाम मिलेंगे। आरम्भिक दिनों में कम दूरी की यात्राएँ हो सकती हैं। मनोरंजन के लिए भी समय अनुकूल है। सप्ताह के मध्य में घर गृहस्थी को लेकर चिंताएँ रह सकती हैं। सप्ताहांत में प्रेम प्रसंग को लेकर या किसी प्रियजन को लेकर मन उत्साहित रहेगा और कामों के बनने का सिलसिला भी चालू रहेगा।

वृश्चिक


यह सप्ताह आपके लिए मिला जुला रहेगा। सप्ताह के शुरुआती दिनों में अर्थ व्यवस्था पर ध्यान देना होगा। इस समय अप्रिय सम्भाषण से भी बचना होगा। सप्ताह के मध्य में आपको अनुकूल परिणाम मिलेंगे। भाग दौड़ करके आप अपने घर गृहस्थी को बेहतर बनाने में लगे रहेंगे। कुछ चिंताएं रह सकती हैं।

धनु


यह सप्ताह आपके लिए सामान्यत: अच्छा रहेगा। शुरुआती दिनों में मन को अधिक चंचल होने से बचाएँ। भावनाओं में बहकर कोई बड़ा निर्णय लेने से बचें। सप्ताह का मध्य बेहतर है लेकिन बेवजह के ख़र्चों से बचें। मनोविनोद के लिए समय अनुकूल है। काम भी बनेंगे लेकिन सप्ताहांत में किसी कारण से कुछ तनाव रह सकता है।

मकर


सामान्य तौर पर यह सप्ताह मिश्रित फलदायी रहेगा। शुरुआती दिन कुछ ख़र्चे साथ में लिए हुए रह सकते हैं। इस समय तनाव या फिर नींद में व्यवधान संभावित है। सप्ताह के मध्य में स्थितियाँ सुधरेंगी। स्वास्थ्य और अर्थव्यवस्था दोनों में सुधार संभव है; लेकिन सप्ताह के अंतिम दिन काफ़ी अच्छे रहने वाले हैं। सब कुछ नियंत्रण में होगा।

कुम्भ


सप्ताह की शुरुआत काफ़ी बेहतर ढंग से होने वाली है। पिछले दिनों की गई मेहनत के परिणाम मिलेंगे। निजी जीवन के लिए भी समय अनुकूल रहेगा। लेकिन सप्ताह के मध्य में कुछ बेवजह के ख़र्चे हो सकते हैं। कुछ तनाव भी पनप सकता है लेकिन सप्ताहांत के बेहतर रहने के योग हैं। इस समय जज़्बाती होकर निर्णय लेने से बचें।

मीन


सप्ताह की शुरुआत आपको कामों में सफलता देगी। इस समय मान सम्मान के बढ़ने के भी योग हैं। लाभ मिलने के योग भी मज़बूती के साथ बन रहे हैं। प्रेम प्रसंग में अनुकूलता रहेगी। मित्र व बंधु सहायक होंगे। लेकिन सप्ताह के मध्य में अधिक अनुकूलता नहीं नज़र आ रही है। अतः धैर्य के साथ काम लेना होगा। हालांकि सप्ताहांत अनुकूल रहेगा। 

Related Articles:

No comments:

Post a Comment