सूर्य का धनु में गोचर - शासन-प्रशासन होगा चुस्त-दुरुस्त

16 दिसंबर 2014 को सूर्य धनु राशि में प्रवेश करेगा। इस गोचर के अनुसार अग्नि तत्त्व का ग्रह अग्नि तत्त्व राशि में जा रहा है। कैसा रहेगा इसका प्रभाव आपकी राशि पर? जानिए धनु में सूर्य का प्रवेश और इसका प्रभाव पं. हनुमान मिश्रा’ जी के द्वारा।

Janiye surya ke dhanu mei gochar karne se aapki rashi par prabhav.


सूर्य का धनु में गोचर (16 दिसंबर 2014) के प्रभाव पढ़िए अभी!


16 दिसम्बर 2014 को सूर्य धनु राशि में प्रवेश करेगा। कैसा रहेगा सूर्य का धनु राशि में जाना? क्या होगा इसका देश, दुनिया और आपकी राशि पर असर? इस गोचर के कारण किसके जीवन में आएगी शुभता और किसको हो सकती हैं परेशानी? 

FREE matrimony & marriage website

महत्वपूर्ण राशिफल:

Click here to read in English

16 दिसम्बर 2014 को सूर्य धनु राशि में जा रहा है, धनु बृहस्पति की राशि है। यानी राजा, गुरू के घर जा रहा है और अग्नि तत्त्व का ग्रह अग्नि तत्त्व राशि में जा रहा है। फलस्वरूप सामान्य तौर पर इसके अनुकूल परिणाम देखने को मिलेंगे। ऐसे में यदि किसी कारण से शासक कोई गलत निर्णय ले ले तो भी उसके मंत्रियों के द्वारा भूल सुधार कर दिया जाएगा। प्रशासन भी किसी कारण से हुई भूल को सुधारने की त्वरित कार्यवाही करेगा। कुछ मिलाकर शासन-प्रशासन के चुस्त-दुरुस्त होने की सम्भावनाएँ बन रही हैं लेकिन सूर्य के इस राशि में जाने से भिन्न-भिन्न राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा आइए जानते हैंI

सूर्य के धनु राशि में जाने का इसका देश दुनिया पर क्या असर होगा, साथ ही आप पर क्या असर होगा यह जानने के लिए पढ़िए पंडित हनुमान मिश्रा जी का यह ज्योतिषीय विश्लेषण।

सूर्य का धनु में गोचर (16 दिसंबर 2014) के प्रभाव पढ़िए अभी!



आज का पर्व!


आज की सेंसेक्स निफ़्टी प्रिडिक्शन्स जानने के लिए यहाँ क्लिक करें: सेंसेक्स निफ़्टी प्रिडिक्शन्स

आपका दिन मंगलमय हो! 

Related Articles:

No comments:

Post a Comment