साप्ताहिक प्रेम सम्बन्ध राशिफल (दिसंबर 15 - दिसम्बर 21)

कैसा रहेगा आने वाला सप्ताह आपके और आपके प्रेम पात्र के लिए? कितना ख़ास है यह सप्ताह आपके निजी जीवन के लिए? आइए पं. हनुमान मिश्रा द्वारा लिखित इस साप्ताहिक प्रेम राशिफल द्वारा जानते हैं इन प्रश्नों के उत्तर। प्रेम सम्बन्ध राशिफल आपके चन्द्र राशि पर आधारित है।

janiye apna saptahik prem sambandh rashifal.

अपनी चन्द्र राशि ज्ञात कीजिए


मेष 


शुरुआती दिनों में आप थोड़े मूडी रह सकते हैं। ठीक है मूडी रहिए लेकिन अगर प्रेम का आनंद लेना है तो कम से कम प्रेम के मामले में अड़ियल होना ठीक नहीं रहेगा। वहीं सप्ताह का मध्य भाग प्रेम प्रसंग के लिए काफ़ी अनुकूल है। दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा लेकिन सप्ताहांत में अनुकूल फल नहीं मिल पाएंगे। इस समय वासनात्मक विचारों से बचें। 

भाग्यस्टार: 2.5/5

वृष 


सामान्य तौर पर यह सप्ताह प्रेम प्रसंग के लिए अनुकूल है। कोशिश करने पर आपका मिलना-मिलाना संभव है। लेकिन इस समय आपस में शंका करने से बचें। सप्ताह मध्य भी अनुकूल है लेकिन प्यार के साथ कुछ नोंक-झोंक भी संभव है। सप्ताहांत की बात करें तो वह काफ़ी अनुकूल है लेकिन जो विवाहित हैं उनके लिए तो विशेष अनुकूल है। 

भाग्यस्टार: 4/5


FREE matrimony & marriage website


महत्वपूर्ण राशिफल:

मिथुन 


सामान्य तौर पर आप इस सप्ताह अपनी लव लाइफ को इंज्वॉय करने वाले हैं। इस समय मिलने का मूड हो तो घर पर मिलना ही ठीक रहेगा। सप्ताह मध्य की बात करें तो उस समय प्रेम प्रसंग को और मधुर बनाने वाली घटनाएँ हो सकती हैं। सप्ताहांत की बात करें तो वह भी अच्छा रहने वाला है लेकिन इस समय नोक-झोंक भी हो सकती है।

भाग्यस्टार: 3.5/5

कर्क 


सप्ताह की शुरुआत प्रेम में अनुकूलता दर्शा रही है। इस समय आप साथ मिलकर मनोरंजन करने के मूड में रहेंगे साथ में घूमने के मौके भी मिलेंगे। लेकिन सप्ताह के मध्य में कुछ घरेलू परेशानियाँ तनाव देकर प्यार में नीरसता लाने का काम कर सकती हैं। हालांकि सप्ताहांत में बेहतर परिणाम मिलने के योग हैं। 

भाग्यस्टार: 3.5/5

सिंह 


सप्ताह प्रेम प्रसंग के लिए मिला-जुला रह सकता है। सप्ताह की शुरुआत में बहस करने से बचें। रुपए-पैसों की बात को लेकर न उलझें। सप्ताह के मध्य भाग में अनुकूल परिणाम मिलने के अच्छे योग हैं। मनोविनोद से प्रेम प्रगाढ़ता होगी। यदि किसी पड़ोसी से प्रेम है तो विशेष अनुकूलता देखने को मिलेगी। सप्ताहांत में स्वयं को तनाव मुक्त रखें।

भाग्यस्टार: 3/5

कन्या 


सामान्य तौर पर इस हफ्ते प्रेम प्रसंग को लेकर आप अच्छे परिणाम प्राप्त कर पाएंगे। शुरुआती दिनों में आप भावुकता से भरे रह सकते हैं। इस समय आपका लव पार्टनर आपकी भावनाओं की कद्र भी करेगा। सप्ताह के मध्य भाग में बहस करके प्यार को पीड़ित न करें। वहीं सप्ताहांत काफ़ी बेहतर रहेगा। साथ में मनोरंजन करने के मौके मिलेंगे। 

भाग्यस्टार: 3.5/5

तुला


सामान्य तौर पर यह सप्ताह प्रेम प्रसंग के लिए अधिक अनुकूलता देने में समर्थ नहीं लग रहा है। शुरुआती दिनों में आपको अपने पार्टनर से दूर रहना पड़ सकता है। सप्ताह के मध्य में आपकी भावनाएँ बदलती रहेंगी। आपके रोमांटिक होने का लाभ भी आपको मिल जाएगा। सप्ताहांत बेहतर है लेकिन इस समय अप्रिय सम्भाषण से बचना होगा।

भाग्यस्टार: 2/5

वृश्चिक


सप्ताह की शुरुआत काफ़ी बेहतर है, कोशिश करने पर आप और रोमानी हो जाएंगे लेकिन इस समय आपको अपने लव पार्टनर पर शंका करने से बचना होगा। वहीं सप्ताह के मध्य में आपको अधिक महँगा उपहार देने से बचना होगा। इस समय प्यार और वासना के बीच के अंतर को समझना होगा। सप्ताहांत आपकी भावनाओं की क़द्र करवाएगा।

भाग्यस्टार: 3/5 

धनु


सामान्यतः प्यार मुहब्बत के लिए यह सप्ताह अनुकूल है। सप्ताह की शुरुआत विशेषकर तब और भी अच्छी रहेगी जब आपका प्रेम प्रसंग किसी सहकर्मी से चल रहा होगा। सप्ताह के मध्य में कोई मित्र आपके प्रेम को और बेहतर करने में सहयोगी होगा। लेकिन सप्ताह के अंतिम दिनों में किसी काम के चलते आपको लव पार्टनर से दूर भी रहना पड़ सकता है। 

भाग्यस्टार: 3/5

मकर 


सामान्य तौर पर यह सप्ताह प्रेम प्रसंग के लिए अनुकूल रहेगा। लेकिन शुरुआती दिनों में भाग-दौड़ कुछ अधिक रहने के कारण एक दूसरे को कम समय दे पाएंगे। हालांकि सप्ताह के मध्य में सहकर्मी से प्रेम की स्थिति में काफ़ी रोमांस करने को मिलेगा। वहीं सप्ताहांत भी काफ़ी अच्छा रहेगा, साथ में मस्ती करने के खूब मौके मिलेंगे। 

भाग्यस्टार: 3.5/5

कुम्भ 


इस सप्ताह की शुरुआत कम ठीक है इसलिए इस समय कुछ ऐसा न करें जिससे आपकी अथवा आपके लव पार्टनर की बदनामी हो। इसलिए मर्यादित आचरण करें और हठ न करें। सप्ताह के मध्य में सम्बन्ध बेहतर होने लगेगा। वहीं सप्ताहांत भी बेहतर है लेकिन यदि किसी सहकर्मी से प्रेम है तो काफ़ी अनुकूल परिणाम मिलने वाले हैं।

भाग्यस्टार: 3/5

मीन 


यह सप्ताह प्रेम के मामले में मिला-जुला रहने वाला है। सप्ताह की शुरुआत में प्रेम के और प्रगाढ़ होने के योग हैं विशेषकर विवाहित लोग प्रेमानंद के बेहतर अनुभूति कर सकेंगे। लेकिन सप्ताह भाग अनुकूल नहीं है; अतः मर्यादित आचरण बहुत ज़रूरी होगा। हालांकि सप्ताहांत काफ़ी बेहतर रहेगा और मनोरंजन के मौके देगा।

भाग्यस्टार: 3/5

Related Articles:

No comments:

Post a Comment