एस्ट्रोसेज.कॉम लाया है क्रिसमस का ख़ास तोहफ़ा भारी छुट के साथ!

आप सभी को क्रिसमस की ढ़ेरों बधाइयाँ! इस क्रिसमस के मौक़े पर हम लाए हैं आपके लिए कुछ ख़ास उपहार। क्रिसमस और नव वर्ष के इस विशेष उपलक्ष्य पर पाएँ उपहारों की सौगात...

एस्ट्रोसेज.कॉम के लिए आप बहुत ख़ास हैं। हमारी यही कोशिश है कि आपके आने वाले समय को बेहतर कैसे बनाया जाए। इसलिए क्रिसमस और नए साल के इस मौक़े पर हम आपके लिए लाए हैं ख़ास अॉफ़र, जिसके चलते आप हमारी ज्योतिषीय सेवाओं पर 25% तक की छूट पा सकते हैं। आइए, जानें इन विशेष छूटों के बारे में…


अभी पाएँ “लाइफ़ रिपोर्ट” पर 25% की भारी छूट



हाँ, आपने बिल्कुल ठीक पढ़ा। अब आप हमारी “लाइफ़ रीडिंग” सेवा पर 25% की भारी छूट प्राप्त कर सकते हैं। इस सेवा में आपको आने वाले दस वर्षों के बारे में विस्तार से ज्योतिषीय विश्लेषण पाएंगे। साथ ही उसके आगे यदि को विशेष घटना आपके जीवन में घटित हो सकती हो, तो उसके बारे में भी आप इस रिपोर्ट के माध्यम से जान सकेंगे। अब आपको यहाँ-वहाँ भटकने की ज़रूरत नहीं। अभी पाएँ अपने जीवन की विस्तृत रिपोर्ट और हासिल करें अपने जीवन के दरवाज़ों को खोलने की चाभियाँ, वह भी 25% की भारी छूट के साथ।


“2015 पर्सनलाइज़्ड रिपोर्ट” पर 20% की छूट!



जो आने वाले वर्ष 2015 को लेकर उत्सुक हैं और 2015 में अपने जीवन से जुड़े विभिन्न आयामों के बारे में जानना चाहते हैं, उनके लिए यह विशेष उपहार है। अब आप 20% की छूट के साथ आने वाले साल को गहराई से जान सकते हैं इस रिपोर्ट के माध्यम से। अभी आॅर्डर कीजिए और पाइए लाभ इस विशेष छूट का।


अॉफ़र का लाभ कैसे उठाएँ?


आॅफ़र का लाभ लेने के लिए निम्न बातें याद रखें -
  1. सबसे पहले दिए गए लिंक पर क्लिक करें
  2. जो पन्ना खुले, वहाँ नीचे की तरफ़ लिखे इस वाक्य पर क्लिक करें - ‘If you have a Coupon Code, click here.’
  3. अब “Redeem” बटन पर क्लिक करें। आपको छूट प्राप्त हो जाएगी।
  4. अपनी सारी जानकारी अपने प्रश्नों के साथ लिखें और महज़ 72 घण्टे के भीतर अपनी रिपोर्ट पाएँ।
अगर आप इससे जुड़ी अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं, तो customercare@astrocamp.com पर आप हमसे संपर्क कर सकते हैं।

हमें उम्मीद है कि यह उपहार आपको पसंद आएगा। आपको और आपके परिजनों को एक बार फिर क्रिसमस और नव वर्ष 2015 की हार्दिक शुभकामनाएँ!

Related Articles:

No comments:

Post a Comment