साप्ताहिक प्रेम सम्बन्ध राशिफल (दिसंबर 22 - दिसम्बर 28)

कैसा रहेगा आने वाला सप्ताह आपके निजी जीवन के लिए? पं. हनुमान मिश्रा द्वारा लिखित इस साप्ताहिक प्रेम राशिफल द्वारा जानिए अपने निजी जीवन का भविष्य आने वाले दिनों में। प्रेम सम्बन्ध राशिफल आपके चन्द्र राशि पर आधारित है।

Janiye apna saptahik prem sambandh rashifal.

अपनी चन्द्र राशि ज्ञात कीजिए


मेष


सप्ताह की शुरुआत में आप साथ में किसी पर्यटन पर जा सकते हैं या फिर दूर की यात्रा कर सकते हैं। वहीं मध्य में किसी सहकर्मी से प्रेम होने की स्थिति में प्रेमानंद की प्राप्ति होगी अन्यत्र प्रेम होने की स्थिति में कार्य व्यस्तता आड़े आ सकती है। फिर भी प्रेम के लिए समय बेहतर ही कहा जाएगा। सप्ताहांत में किसी कारण से कम मिलना हो पाएगा।

भाग्यस्टार: 2.5/5

वृषभ


सप्ताह की शुरुआत प्रेम संबंध के लिए अनुकूल नहीं है, इस समय कोई ऐसी बात न करें जो तनाव का कारण बने। लेकिन सप्ताह के मध्य में स्थितियाँ बेहतर होंगी। पार्टनर के साथ आपका बर्ताव अच्छा रहेगा। लेकिन सबसे अधिक आनंद आपको सप्ताह के अंत में आने वाला है, इस समय आप पार्टनर के साथ खूब आनंदित होने वाले हैं ।

भाग्यस्टार: 3/5

FREE matrimony & marriage website

महत्वपूर्ण राशिफल:


मिथुन


प्रेम के लिए सप्ताह मिला-जुला रहने वाला है। सप्ताह की शुरुआत में प्रेम में खूब प्रगाढ़ता देखने को मिलेगी। न केवल एक दूसरे को पूरा-पूरा समय देंगे बल्कि एक दूसरे का पूरा-पूरा ख़याल रखेंगे। सप्ताह के मध्य में संयमित जीवन जीने की ज़रूरत रहेगी। हालांकि सप्ताह के अंत में जीवन को आनंदित करने वाली घटनाएँ होने के योग हैं।

भाग्यस्टार: 3/5

कर्क


यह सप्ताह प्रेम प्रसंग के लिए मिला जुला फल देगा। यदि शुरुआती दिनों में काम की अधिकता के कारण पार्टनर को कम समय दे पा रहे हैं तो इस बात को पार्टनर को विनम्रता से समझाएँ न कि बहस करें। हालांकि सप्ताह के मध्य में एक दूसरे को पूरा समय देंगे। पुराने गिले-शिकवे दूर होंगे लेकिन सप्ताहांत में फिर से कुछ ऐसा हो सकता है जो दिल को पसंद न आए।

भाग्यस्टार: 2.5/5

सिंह


सामान्य तौर पर यह सप्ताह प्रेम प्रसंग के लिए अनुकूल रहने वाला है। सप्ताह की शुरुआत में सब कुछ प्यारा-प्यारा लगेगा। यदि अकेले हैं तो कोई मिल सकता है। वैसे तो सप्ताह का मध्य काफ़ी बेहतर रहेगा लेकिन कहीं और का गुस्सा अपनों पर न निकालें। सप्ताहांत में किसी बात को लेकर नाराज़गी संभव है, अतः इससे बचें।

भाग्यस्टार: 4/5

कन्या


सप्ताह की शुरुआत में आप थोड़े से भावुक रह सकते हैं। इस समय कुछ घरेलू समस्याओं के कारण उपजा तनाव आपके प्यार को प्रभावित कर सकता है; अतः इससे बचें। सप्ताह का मध्य भी काफ़ी अनुकूल है बस प्यार के बीच अहं भावना को रोकना होगा। सप्ताहांत भी काफ़ी अनुकूल है; लव पार्टनर को खुश रखने का प्रयास कामयाब रहेगा।

भाग्यस्टार: 4/5

तुला


सामान्य तौर पर यह सप्ताह प्यार मुहब्बत के लिए अनुकूल रहने वाला है। सप्ताह के शुरुआती दिनों में संभव हो तो कहीं घूमें फिरें या फिर सिनेमा आदि देखें। इससे प्रेम में प्रगाढ़ता आएगी। सप्ताह का मध्य भी अच्छा है लेकिन यदि किसी कारण से मन अप्रसन्न है तो कोई मित्र इसे दूर कर सकता है। सप्ताहांत प्रेम में और गर्मजोशी लाएगा।

भाग्यस्टार: 3.5/5

वृश्चिक


सप्ताह प्रेम प्रसंग के लिए अनुकूल रहेगा, लेकिन आपको अप्रिय सम्भाषण से बचना होगा। प्यार को बढ़ाने में प्यार भरी बातें ही काम आती है; अत: बातें करनी हैं तो प्यार से कीजिए। सप्ताह के मध्य में साथ में घूमें या फिल्म देखें, इससे पुराने गिले-शिकवे दूर होंगे। लेकिन सप्ताहांत में पारिवारिक परेशानी को प्यार के बीच में न लाएँ, इससे संबंधों की मिठास कम हो सकती है।

भाग्यस्टार: 3/5

धनु


सामान्य तौर पर सप्ताह प्यार मुहब्बत के लिए मिला जुला रहेगा। शुरुआती दिनों में आप भावुक बने रहेंगे। यह प्यार के लिए सही भी है। यदि कोई आपसे नाराज़ है तो आप उसे मनाने की कोशिश भी कर सकते हैं। सप्ताह के मध्य में पारिवारिक मामले के कारण प्रेम को कम समय मिलेगा। जबकि सप्ताहांत बेहतर है, साथ में मनोरंजन का मौक़ा मिलेगा।

भाग्यस्टार: 3/5

मकर


यह सप्ताह इशारा कर रहा है कि आपको अपने प्यार में ताज़गी बनाए रखने के लिए बड़ी मेहनत करनी होगी। शुरुआती दिनों में किसी कारण-वश आपको दूर रहना पड़ सकता है। हालांकि सप्ताह का मध्य बेहतर रहेगा, आपकी भावनाओं की कद्र होगी। वहीं सप्ताहांत में यदि आपने जानबूझ कर बात नहीं बिगाड़ी तो प्रेमानंद की प्राप्ति संभव है।

भाग्यस्टार: 2.5/5

कुम्भ


सामान्य तौर पर यह सप्ताह दिली मामलों के लिए अनुकूल रहेगा। सप्ताह की शुरुआत दिली सुकून देने वाली रहेगी। आपके प्रेम प्रसंग को नए पंख मिलेंगे। हालांकि सप्ताह के मध्य में किसी कारण से थोड़ी दूरी रह सकती है। लेकिन सप्ताहांत इस कमी को पूरा करने का संकेत कर रहा है। मन मुताबिक प्यार मिलता रहेगा।

भाग्यस्टार: 3/5

मीन


सप्ताह की शुरुआत बढ़िया है लेकिन यदि किसी सहकर्मी या वरिष्ठ से प्रेम है तो और भी अच्छे परिणाम मिलेंगे। सप्ताह का मध्य भाग तो प्रेम के लिए काफ़ी अनुकूल रहेगा। यदि अकेले हैं तो कोई मिल सकता है। यार दोस्त भी इसमे मददगार होंगे। लेकिन सप्ताहांत अधिक अनुकूल नहीं है इसलिए आपसी अनबन को रोकें और अमर्यादित आचरण से बचें।

भाग्यस्टार: 3.5/5

Related Articles:

No comments:

Post a Comment