साप्ताहिक प्रेम सम्बन्ध राशिफल (दिसंबर 29, 2014 - जनवरी 04, 2015)

साप्ताहिक प्रेम राशिफल द्वारा जानिए कैसा होगा आने वाला सप्ताह आपके प्रेम सम्बन्ध के लिये। जानिए अपने निजी जीवन का भविष्य ‘’पं. हनुमान मिश्रा’’’ द्वारा। प्रेम सम्बन्ध राशिफल आपकी चन्द्र राशि पर आधारित है।

janiye apna saptahik prem sambandh rashifal.

अपनी चन्द्र राशि ज्ञात कीजिए

मेष


सप्ताह की शुरुआत कुछ ऐसा करवट ले सकती है कि आपको अपने प्रेम पात्र से दूर रहना पड़ सकता है। हालांकि दूरभाष आदि के माध्यम से एक दूसरे से जुड़ाव रहेगा लेकिन मन में थोड़ा सा अंसतोष रह सकता है। सप्ताह के मध्य में प्रेम को लेकर आपको भाग्य से कोई शिकायत नहीं रहेगी। सब कुछ अच्छा और बहुत अच्छा होता जाएगा। सप्ताहांत भी अच्छा है लेकिन अप्रिय बोलने से बचें।

प्रेमांक: 2.5/5

FREE matrimony & marriage website

वृषभ


सप्ताह की शुरुआत काफ़ी बेहतर ढंग से होने वाली है। आप अपने प्रेम को पूरा समय दे पाएंगे। यदि किसी को प्रपोज़ करने के मूड में हैं तो समय अनुकूल है। लेकिन सप्ताह के मध्य में कहीं दूर जाना पड़ सकता है और साथ में समय बिताने का मौका शायद न मिल पाए। लेकिन सप्ताहांत में सारे गिले शिकवे दूर होंगे और आपको प्रेमानंद की प्राप्ति होती रहेगी।

प्रेमांक: 3/5

मिथुन


सप्ताह के शुरुआत में कामों का दबाव कुछ अधिक रह सकता है, यही कारण है कि शायद आप चाहते हुए भी अपने प्रेम को कम समय दे सकें। लेकिन किसी सहकर्मी से प्रेम है तो अनुकूलता रहेगी। सप्ताह का मध्य भाग प्रेम प्रसंग के लिए काफ़ी अनुकूल रहने वाला है। लेकिन सप्ताहांत आपको थोड़ा सा असंतुष्ट रख सकता है।

प्रेमांक: 2.5/5

महत्वपूर्ण राशिफल:

कर्क


सप्ताह की शुरूआत मनोरंजक रह सकती है। आप साथ में कहीं घूमने फिरने का प्रोग्राम बना सकते हैं। यदि किसी सहपाठी से प्रेम है तो यह समय आपको और करीब लाने में मदद करेगा। सप्ताह के मध्य में भी अनुकूल परिणाम मिलेंगे। काम का दबाव होने के बावजूद भी आप अपने प्रेम के लिए पूरा समय देने के मूड में रहेंगे। हालांकि सप्ताहांत थोड़ा सा कमज़ोर रह सकता है।

प्रेमांक: 3/5

सिंह


सप्ताह की शुरुआत मन को थोड़ा सा असंतोष दे सकती है। कोशिश करने के बावजूद भी मिलने का मौका नहीं मिल पाएगा। कोई बात नहीं थोड़ा धैर्य रखिए सप्ताह का मध्य आपकी इस शिकायत को दूर कर देगा। इस समय प्रेम सम्बंध या प्रियजन को लेकर अच्छी खबर मिलेगी। वहीं सप्ताहांत में आप प्रेम और कार्य दोनों के बीच सामंजस्य बिठा सकेंगे।

प्रेमांक: 2.5/5

कन्या


प्रेम प्रसंग के लिए यह सप्ताह मिला-जुला फल देने का संकेत कर रहा है। शुरुआती दिनों में कोशिश करने पर आपसी मनमुटाव दूर हो सकता है। प्रेम में और प्रगाढ़ता आएगी। लेकिन सप्ताह के मध्य में कुछ ऐसे घटनाक्रम सामने आ सकते हैं जो फिर से मनमुटाव करने की स्थिति पैदा कर सकते हैं लेकिन सप्ताहांत सब ठीक कर देगा और प्रेमानंद व्यवधान मुक्त हो जाएगा।

प्रेमांक: 2.5/5

तुला


सप्ताह की शुरुआत काफ़ी अच्छी रहने वाली है। इस समय प्यार-प्यार में आप थोड़ी सी नोक-झोक करने के मूड में रहेंगे। सप्ताह के मध्य में प्रेम में बेहतर प्रगाढ़ता आने के योग हैं। यदि किसी सहकर्मी से प्रेम है तो उससे अपने दिल की बात कहने का समय आ गया है। लेकिन सप्ताहांत ठीक नहीं है। इस समय प्रेम में किसी तरह का जोखिम उचित नहीं रहेगा।

प्रेमांक: 3.5/5

वृश्चिक


इस सप्ताह की शुरुआत आपकी योजनाओं को सफल बनाएगी। कहीं मिलने की योजना है तो उसे साकार करने का जोखिम उठा सकते हैं। प्रेम प्रसंग में चल रहा मनमुटाव दूर होगा। सप्ताह का मध्य भाग भी अनुकूल है। कहीं मिलना हो तो मिल सकते हैं, लेकिन सप्ताह के अंत में किसी प्रकार का जोखिम न उठाएँ और मर्यादित आचरण करें।

प्रेमांक: 3/5

धनु


सप्ताह की शुरुआत थोड़ी सी कमज़ोर रह सकती है। कुछ घरेलू परेशानियों के कारण आप अपने निजी संबंधों के साथ भी चिड़चिड़ेपन का बर्ताव कर सकते हैं। हालांकि सप्ताह का मध्य काफ़ी अनुकूल है। आपके जज्बातों की कद्र होगी। आप अपने दिल की बात कह सकेंगे। लेकिन सप्ताह के अंत में कहीं मिलने जाना हो तो किसी शुभचिंतक स्त्री से सलाह लेना न भूलें।

प्रेमांक: 3/5

मकर


सप्ताह के शुरुआती दिन काफ़ी अच्छे नज़र आ रहे हैं। इस समय आप अपने दिल की बात ज़ुबान तक लाने का साहस कर सकेंगे। साथ घूमने जाना हो या मनोरंजन करना हो, उसके लिए समय अनुकूल है। सप्ताह का मध्य इस मामले में थोड़ा सा कमज़ोर रह सकता है लेकिन सप्ताहांत आपकी सारी शिकायतें दूर कर देगा। दिल को करार मिलेगा।

प्रेमांक: 3.5/5

कुम्भ


इस सप्ताह के आरम्भिक दिन वैसे तो ठीक हैं लेकिन आप कुछ अप्रिय बोल कर मनमुटाव पैदा कर सकते हैं। बेहतर होगा आप ऐसा करने से बचें। किसी आर्थिक मुद्दे को लेकर भी बहस न करें लेकिन सप्ताह के मध्य में आपको अनुकूल परिणाम मिलेंगे। साथ में मनोरंजन के मौके मिलेंगे। सप्ताहांत भी ठीक है। किसी मित्र के घर में मिलने का प्रोग्राम बना सकते हैं।

प्रेमांक: 3.5/5

मीन


यह सप्ताह आपके लिए मिला जुला रहने वाला है। शुरुआती दिनों में आप जज्बाती रहेंगे। हालांकि आपके जज्बातों की कद्र होती नज़र आ रही है लेकिन एक तरफ़ा प्यार के मामलों में जज्बाती होना ठीक नहीं रहेगा। सप्ताह के मध्य में अप्रिय बोल कर संबंधों में कड़वाहट न लाएँ। सप्ताहांत अनुकूल है। साथ में फिल्म आदि देखना अच्छा रहेगा।

प्रेमांक: 2.5/5



आज का पर्व!

आज द्वितीय गुरु गोबिंद सिंह जी की जयंती है, जो इस सुन्दर दिन को और भी शुभ बनाती है। आइए बनाएँ इस दिन को और भी ख़ास अपने सिख दोस्तों के साथ। 

आपका दिन मंगलमय हो! 

Related Articles:

No comments:

Post a Comment