शुक्र का धनु में गोचर - व्यवस्थापन में बाधा

6 दिसंबर 2014, को शुक्र धनु राशि में प्रवेश करेगा। कैसा रहेगा शुक्र का अपनी शत्रु राशि में गोचर करना ? क्या होगा इसका देश, दुनिया और आपकी राशि पर असर? जानिए धनु में शुक्र का प्रवेश और इसका प्रभाव ‘पं. हनुमान मिश्रा’’जी के द्वारा।

Janiye shukar ke dhanu mei gochar karne se aapki rashi par prabhav.


FREE matrimony & marriage website


महत्वपूर्ण राशिफल:

6 दिसंबर 2014 को शुक्र धनु राशि में प्रवेश कर रहा है। कैसा रहेगा विलासिता एवं सांसारिक सुख देने वाले ग्रह का अपने शत्रु ग्रह की राशि में जाना? क्या होगा इसका देश, दुनिया और आपकी राशि पर असर? 

6 दिसंबर 2014 से लेकर 30 दिसंबर 2014 तक शुक्र धनु राशि में रहने वाला है। यह राशि शुक्र के नैसर्गिक शत्रु बृहस्पति की है, यानी कि शुक्र शत्रु राशि में प्रवेश करने जा रहा है। शुक्र स्त्री ग्रह है और यह शत्रु की राशि में जाने के साथ-साथ अग्नि तत्त्व वाली पुरुष राशि में जा रहा है जो कि स्त्रियों के लिए अधिक हितकर स्थिति नहीं होगी विशेषकर क़ानून, बैंक, व्यवस्थापन या राजनीति से जुड़ी महिलाओं को उम्मीद के अनुरूप परिणाम नहीं मिल पाएंगे, लेकिन शुक्र के धनु राशि में जाने से आपकी राशि पर क्या प्रभाव पड़ेगा आइए जानते हैं। 

शुक्र के इस गोचर का प्रभाव विस्तार से जानने के लिए क्लिक करें: शुक्र का धनु राशि में गोचर



आज का पर्व!


आज स्नान दान एवं मार्घशीर्ष पूर्णिमा है। आज के दिन श्रद्धालु पवित्र नदियों में स्नान करते हैं और दान-पुण्य करते हैं।

त्रिपुर भैरवी जयंती भी आज मनाई जाएगी। आज के दिन सफलता एवं सर्वसंपदा प्राप्त करने के लिए भैरवी देवी की उपासना की जाती है।

दत्तात्रेय जयंती का शुभ दिन भी आज ही है। यह दिन भगवन दत्तात्रेय के जन्मदिन के रूप में मनाया जाता है।
आज शनि पूर्व दिशा में उदय होगा।
आपका दिन मंगलमय हो! 

Related Articles:

No comments:

Post a Comment