पाएँ IPL 2019 के सभी मैचों की भविष्यवाणी

नोटिफिकेशन के ज़रिए पाएँ फटाफट मैच की फटाफट भविष्यवाणी! ज्योतिषीय भविष्यवाणी से जानें मैच से पहले मैच का परिणाम।


यदि आप क्रिकेट और आईपीएल से जुड़ी भविष्यवाणियों के नोटिफ़िकेशन अपने मोबाइल फ़ोन पर पाना चाहते हैं, तो कृपया देखें– क्रिकेट की भविष्यवाणियाँ सब्सक्राइब करें
आईपीएल 2019 का आगाज़ हो चुका है। IPL सीज़न 12 का जादू क्रिकेट प्रेमियों के सिर चढ़कर बोल रहा है। मैदान में भी चौकों छक्कों की बरसात के साथ विकटों की गिल्लियाँ उड़ती हुई नज़र आ रही है। इसमें कोई दो राय नहीं है कि इंडियन प्रीमियर लीग दुनिया की सबसे लोकप्रिय क्रिकेट लीग है। इस लीग में राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी अपने खेल का जौहर दिखाते हैं। आईपीएल की लोकप्रियता का अंदाज़ा इस बात से लगाया जा सकता है कि स्टार इंडिया ने 16,347.5 करोड़ रुपये में पाँच साल (2018-2022) के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के प्रसारण अधिकार खरीदे हैं।

Click here to read in English

एस्ट्रोसेज के द्वारा आईपीएल 2019 का विशेष कवरेज


हमारी बेवसाइट https://www.astrosage.com/ipl/hindi/ ने आईपीएल के प्रत्येक मैच की भविष्यवाणी के साथ-साथ टूर्नामेंट के अन्य महत्वपूर्ण पहलुओं को भी ज्योतिषीय दृष्टि से कवर करने का प्रयास किया है। हम पिछले कुछ सालों से आईपीएल के सभी मैचों की भविष्यवाणी लगातार दे रहे हैं और इसमें हमें आपका काफी उत्साह व समर्थन भी प्राप्त हुआ है। लिहाज़ा, इस बार भी हम आईपीएल 2019 के सभी मैचों की भविष्यवाणी दे रहे हैं। ख़ास बात यह है कि इस बार हम आईपीएल मैच की भविष्यवाणी टेक्स्ट के साथ-साथ वीडियो के रूप में भी दे रहे हैं। वीडियो के लिए आप हमारे एस्ट्रोसेज यूट्यूब चैनल पर विजिट कर उसे सब्सक्राइब कर सकते हैं। इसके अलावा अगर आप क्रिकेट और आईपीएल से जुड़ी भविष्यवाणियों के नोटिफ़िकेशन अपने मोबाइल फ़ोन पर पाना चाहते हैं, तो आप नीचे दिए गए लिंक में जाकर क्रिकेट की भविष्यवाणियाँ सब्सक्राइब कर सकते हैं।


यहाँ हम यह स्पष्ट कर देते हैं कि आईपीएल मैच को लेकर दी जाने वाली भविष्यवाणी अकादमिक और शोध के उद्देश्य से की गई हैं। इसके जरिये हम किसी भी तरह के ग़ैर क़ानूनी कार्य जैसे- सट्टा और मैच फिक्सिंग को बढ़ावा नहीं देते हैं। कृपया इस तरह के ग़लत कार्यों से बचने की कोशिश करें।

उम्मीद है कि आपको आईपीएल 2019 से जुड़ा यह अनाउंसमेंट पसंद आया होगा। अगर आपके मन में आईपीएल मैच की भविष्यवाणी को लेकर किसी तरह का सवाल है या फिर आप कोई टिप्पणी करना चाहते हैं तो आप कमेंट बॉक्स मेंअपना सवाल या फिर टिप्पणी लिख सकते हैं।

Related Articles:

No comments:

Post a Comment