आईपीएल 6 पहला मैच: केकेआर बनाम डीडी – ज्योतिषीय फलादेश

पंडित हनुमान मिश्रा

केकेआर बनाम डीडी, आईपीएल 6 के पहले मैच का ज्योतिषीय फलादेश

आईपीएल 6 पहला मैच: केकेआर बनाम डीडीज्योतिषीय फलादेश



आइपीएल 6 की शुरुआत ३ अप्रैल २०१३ से होने जा रही है। इस दिन कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली डेअरडेविल्स के बीच मैच है। अंक ज्योतिष के अनुसार देखा जाय तो कोलकाता नाइट राइडर्स का नामांक ३ है और जिस तारीख को मैच है उसका मूलांक ३ है। अत: इसे देखकर तो ऐसा लगता है कि इस दिन कोलकाता नाइट राइडर्स टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी। अगर 03/04/2013 के संयुक्तांक को देखा जाय तो वह ४ है जिसका टीम के साथ सामान्य संबंध रहेगा। लेकिन इस दिन कप्तान गौतम गंभीर कुछ विशेष योगदान नहीं दे पाएंगे। उनकी परफार्मेंस टीम को हतोत्साहित करने वाली रहेगी।

वहीं दिल्ली डेअरडेविल्स की बात की जाय तो इनका नामांक ७ है। इस टीम के लिए ३ तारीख सामान्य फल देने वाली है वही तारीख का संयुक्तांक ४ है जो दिल्ली डेअरडेविल्स के लिए प्रतिकूल है अत: यह टीम जीत के लिए जूझती नजर आएगी। लेकिन इसके कप्तान महेला जयवर्देने की सूझ बूझ, अच्छी रणनीति और अच्छे परफार्मेंस की बदौलत टीम को जीत मिल सकती है।

यानी कि ३ अप्रैल का दिन कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के लिए तो शुभ है लेकिन उसके कप्तान के लिए अनुकूल नहीं है। वहीं दिल्ली डेअरडेविल्स टीम के लिए ३ अप्रैल का दिन अनुकूल नहीं है लेकिन उसके कप्तान के लिए दिन बहुत अनुकूल है अत: इस दिन दिल्ली डेअरडेविल्स की जीत होती नजर आ रही है। मेरी गणना के अनुसार विजेता टीम दिल्ली डेअरडेविल्स होनी चाहिए। शेष परमात्मा की मर्जी।

Related Articles:

No comments:

Post a Comment