‘एस्ट्रोसेज कुंडली ३.३’ ऍप - नयी एवं आकर्षक विशेषताओं के साथ

एस्ट्रोसेज कुंडली ऍप ३.३ एस्ट्रोसेज द्वारा एंड्राइड प्लेटफार्म के लिए बनाया गया संशोधित ऍप है, जो अब बाज़ार में निःशुल्क उपलब्ध है! जिससे पूरी ज्योतिष सम्बंधित जानकारी आपकी उँगलियों पर होगी। इससे अब आप अपनी कुंडली बना सकते हैं, अपने पूरे जीवन का भविष्य फल प्राप्त कर सकते हैं, २०१४ का कैलेंडर देख सकते हैं और भी बहुत कुछ, जिसे जानने के लिए कृप्या आगे पढ़ें - 

 एस्ट्रोसेज कुंडली 3.3 ऍप अब उपलब्ध है एंड्राइड के उपभोक्ताओं के लिए।



ज्योतिष की दुनिया की नंबर एक वेबसाइट AstroSage.com द्वारा आपके सबसे चहेते ऍप एस्ट्रोसेज कुंडली का संशोधित वर्ज़न ३.३ अब बाज़ार में उतारा गया है। हमारे उपयोगकर्ताओं के द्वारा दिए गए सुझाव के आधार पर हमने इसके यूज़र इंटरफ़ेस और नेविगेशन सिस्टम में कुछ परिवर्तन किया है, साथ ही दो नयी और आकर्षक विशेषतायें भी दी गयी है - १. चन्द्रमा के आधार पर राशिफल एवं २. वर्ष २०१४ का कैलेंडर। 

हमारा पहले का ऍप एस्ट्रोसेज कुंडली 3.२ भी लगभग सभी विशेषताओं से परिपूर्ण था जैसे कि - भविष्यफल, राशिफल और कुंडली बनाने की सुविधा परन्तु हमारे उपयोगकर्ताओं को कुछ कठिनाइयाँ महसूस हो रहीं थीं जिसे दूर करने का भरपूर प्रयास हमने अपने इस नए संशोधित ऍप ३.३ में किया है।

हमारी पहले की ऍप में जितनी भी विशेषतायें थीं वह सभी इस नए वर्ज़न में हैं और साथ में हैं कुछ बहुत ही नयी, रोचक और महत्वपूर्ण विशेषतायें। आइये विस्तार में जानते हैं इन्हें - 

१. राशिफल: अब आप अपना दैनिक, साप्ताहिक, मासिक एवं वार्षिक राशिफल, साप्ताहिक लव हॉरोस्कोप इत्यादि चन्द्र राशि के आधार पर जान सकते हैं जो हमारी पहले की ऍप में केवल जन्म तारीख़, समय और जन्म - स्थान के आधार पर ही था जिसके कारण वे लोग जो केवल अपनी राशि का नाम जानते थे लेकिन अपनी जन्म तारीख़ इत्यादि नहीं जानते थे वो इस सुविधा से वंचित रह जाते थे, परन्तु अब इस नयी सुविधा के कारण ये सभी लोग भी अपना विस्तृत राशिफल जान पाएंगे जो हमारे विद्वान ज्योतिषियों के द्वारा दिया गया है। 

२. कलैंडर 2014: इस सुविधा के द्वारा आप सभी धर्म और समुदायों के आधार पर २०१४ का कलैंडर देख सकते हैं, इसके साथ - साथ वार्षिक छुट्टियाँ, बैंकों की छुट्टियाँ, राष्ट्रीय छुट्टियाँ, अमेरिका की छुट्टियाँ और भी बहुत कुछ। अब चाहे आप कोई त्यौहार देखना चाहें या छुट्टियाँ यहाँ आपको सबकुछ मिलेगा। 

३. नया और बहुत आसान इंटरफ़ेस: अब इस नए इंटरफ़ेस के माध्यम से आपको होम पेज पर ही लगभग सभी तरह के उपयोग के आइकॉन्स मिल जायेंगे जैसे - कुंडली बनाना, कुंडली मिलान, भविष्यफल, राशिफल, के पी सिस्टम, लाल किताब और भी बहुत कुछ। 

हमारे पहले के उपयोगकर्ताओं को कुछ सुविधाएँ ढूढ़ने में दिक्कतें आ रही थीं, जिन्हें हमने अपने इस नए वर्ज़न में दूर किया है और साथ ही नेविगेशन को भी आसान किया है।


.


एस्ट्रोसेज कुंडली ऍप की सभी मुख्य विशेषतायें पहले के ऍप में भी थीं परन्तु इस नए संशोधित वर्ज़न में हमने इसके प्रयोग करने की विधि को आसान बनाया है साथ ही कुछ और आकर्षक सुविधाएँ भी जोड़ी हैं। हमें पूर्ण विश्वास है कि आप इस नए और संशोधित वर्ज़न को बहुत पसंद करेंगे। अब आप हमारी एस्ट्रोसेज कुंडली ऍप ३.३ प्रयोग करें और हमें अपने बहुमूल्य सुझावों से अवगत कराएँ।

Related Articles:

No comments:

Post a Comment