मुफ़्त एस्ट्रोसेज कुंडली प्रिडिक्शन्स ऍप एंड्रॉइड के लिए

एस्ट्रोसेज द्वारा बनाया गया "कुंडली प्रिडिक्शन्स एंड्रॉइड ऍप” अब गूगल प्ले स्टोर पर मुफ़्त उपलब्ध है। इसके माध्यम से आप अपनी जन्म कुंडली बना सकते हैं, भविष्यफल जान सकते हैं, अपनी जन्म कुंडली क्लाउड पर सुरक्षित रख सकते हैं। ‘कुंडली प्रिडिक्शन एंड्रॉइड ऍप’’ अब आपके लिए मुफ़्त उपलब्ध है।

एस्ट्रोसेज कुंडली प्रिडिक्शन्स ऍप अब उपलब्ध है एंड्रॉइड के उपभोक्ताओं के लिए।



एंड्रॉइड के उपभोक्ताओं! एस्ट्रोसेज आपके लिए ज्योतिषीय उपयोग हेतु कुछ खास लाया है, जिसे प्रयोग करके आप ख़ुशी से झूम उठेंगे। आईफोन और आईपैड उपभोक्ताओं के लिए बनाया गया हमारा "कुंडली प्रिडिक्शन्स आइओएस ऍप” की ज़बरदस्त सफलता के बाद अब यह "कुंडली प्रिडिक्शन" ऍप हम एंड्रॉइड उपभोक्ताओं के लिए भी लेकर आये हैं। यह ऍप हमारी प्राचीन परम्परा और आधुनिक तकनीक का अद्भुत समावेश लिए हुए है, साथ ही यह हिंदी और अंग्रेजी दोनों ही भाषाओँ में उपलब्ध है। आइये एंड्रॉइड उपभोक्ताओं के लिए बनाये गए इस एस्ट्रोसेज "कुंडली प्रिडिक्शन ऍप" कुछ महत्वपूर्ण विशेषताओं को देखें - 

एस्ट्रोसेज "कुंडली प्रिडिक्शन्स" की कुछ महत्वपूर्ण विशेषतायें -
  1. कुंडली: भारतीय वैदिक ज्योतिष के आधार पर अपनी जन्म कुंडली बनायें।
  2. मंगल दोष/कालसर्प दोष: आपकी कुंडली में मंगल दोष और कालसर्प दोष है या नहीं इसकी जानकारी प्राप्त करें और यदि है तो उसका उपचार भी जानें।
  3. जीवन फल: आपकी चारित्रिक विशेषतायें, आपकी खुशियाँ, आपका करियर, आपका व्यक्तिगत और सामाजिक जीवन, आपका स्वास्थ्य इत्यादि आपसे सम्बंधित बहुत सारी जानकारियाँ।
  4. के.पी. सिस्टम: कृष्‍णमूर्ति पद्धति, ग्रहों का भाव निर्देशन, भाव कारक ग्रह, शासक ग्रह, ग्रहों और भाव संधियों की सब नक्षत्रांश और सब सब कालांश तक की स्थिति, के.पी. नवीव एवं पुराना अयनांश।
  5. ग्रह स्थिति: अपने जन्म के समय तथा प्रश्न के समय ग्रहों की स्थिति का विश्लेषण।
  6. रत्न परामर्श : वैदिक ज्योतिष के अनुसार कौन सा रत्न आपके लिए उपयोगकारी है इसकी जानकारी भी आप इसके माध्यम से जान सकते हैं।
  7. गोचर फल: ग्रहों के होने वाले गोचरीय परिवर्तन और उसका आपके जीवन पर पड़ने वाला प्रभाव एवं उसका उपचार।
  8. हॉररी ज्योतिष: कृष्णमूर्ति पद्धति (के पी सिस्टम) पर आधारित प्रश्न कुंडली।
  9. शनि साढ़े साती: आपके जीवन काल में शनि की साढ़े साती कब-कब आएगी और उसका किस तरह का प्रभाव होगा आपके जीवन पर।
  10. एस्ट्रोसेज क्लाउड स्टोरेज स्पेस: यहाँ आप अपने चार्ट्स और रिपोर्ट्स को सुरक्षित रख सकते हैं और पुनः जब और जहाँ चाहें अपने मोबाइल, टैबलेट या लैपटॉप पर खोल सकते हैं।
  11. विंशोत्तरी महादशा: ग्रहों की महादशा और अन्तर्दशा की आपके जन्म से लेकर पूरे जीवन काल तक की जानकारी।
  12. षोडशवर्ग चार्ट विवरण: सभी १६ चार्ट्स के विस्तृत और सटीक जानकारी।
  13. नक्षत्र रिपोर्ट: आपके नक्षत्रों का आपके जीवन पर पड़ने वाला प्रभाव।
  14. लग्न विवरण: अपने लग्न के अनुसार आपके जीवन का भविष्यफल।
  15. दैनिक / मासिक और वार्षिक भविष्यफल: सिर्फ एक बटन के दबाते ही पाइए अपना सटीक दैनिक /मासिक और वार्षिक भविष्यफल।
  16. जी पी एस सपोर्ट: अपने वर्तमान स्थान अर्थात अक्षांस और देशान्तर के अनुसार कुंडली बनाये, यह प्रश्न कुंडली के लिए अत्यंत ही उपयोगी है।
  17. ग्रह फल: आपके कुंडली में मौजूद सभी ग्रहों की उपस्थिति के अनुसार उनका फल।

ऍप के स्नैपशॉट्स यहाँ देखें:




एस्ट्रोसेज का "कुंडली प्रिडिक्शन्स ऍप" बिल्कुल फ़्री है! यह ऍप आईफोन और आईपैड उपभोक्ताओं के बीच में पहले ही तहलका मचा चुकी है। उम्मीद है एंड्रॉइड के उपभोक्ता भी इसे बेहद पसंद करेंगे। एस्ट्रोसेज द्वारा बनाये गए इस "कुंडली प्रिडिक्शन्स ऍप" को डाउनलोड करें और हमारे लिए अपना अत्यंत ही महत्वपूर्ण सुझाव ज़रूर दें। एस्ट्रोसेज समय-समय पर आपको अपनी ज्योतिष सम्बन्धी नयी-नयी सेवाएँ देने के लिए प्रतिबद्ध है।


Related Articles:

No comments:

Post a Comment