नेम हॉरोस्कोप मैचिंग टूल - अब नामों से मिलाएं कुंडली चुटकियों में

कुण्डली-मिलान पहले कभी भी इतना सहज नहीं रहा है। ख़ासकर तब जबकि आपके पास आपका जन्म-विवरण न हो अथवा आपके साथी के पास उसका जन्म-विवरण न हो। क्या आपके साथ भी ऐसा ही है? घबराइएँ नहीं। एस्ट्रोसेज के इस अद्भुत सॉफ़्टवेअर के द्वारा आप केवल अपने “नाम” का प्रयोग कर अपना गुण-मिलान कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए पढ़ें…

नया होरोस्कोप मैचिंग टूल बहुत सरल है और सटीक कुंडली मिलान करता है।

देखें नाम के अनुसार गुण मिलाने वाला सॉफ़्टवेअर


Click here to read in English

एस्ट्रोसेज का, नाम के अनुसार गुण मिलाने वाला “मुफ़्त” सॉफ़्टवेअर यहाँ उपलब्ध है। अब आपका बिल्कुल सही जन्म-विवरण न होने पर भी आपको कोई कठिनाई नहीं होने वाली है। यह सॉफ़्टवेअर आपके प्रेम-संबंध या अन्य जिसके साथ आप अपना गुण मिलान देखना चाहते हैं, उसे मिलाने में उपयोगी रहेगा। वे लोग जिन्हें अपना सटीक जन्म-दिनांक, समय और स्थान नहीं पता है; वे कई बार अपने आपको गुण-मिलान के मामले में असहाय अनुभव करते हैं।

नाम के अनुसार गुण मिलाने वाले इस नए सॉफ़्टवेअर के माध्यम से आप केवल लड़के और लड़की का नाम डालकर यह जान सकेगें कि ३६ में से कितने गुण मिल रहे हैं। यह न केवल गुण-मिलान के अंको को बताता है, बल्कि अष्टकूट मिलान, वर्ण, वश्य, तारा, योनि, मैत्री, गण, भकूट, और नाड़ी के फल को विस्तार से बताता है। इसलिए ये सोचकर परेशान न हों कि बिना जन्म-विवरण के आप सही गुण-मिलान नहीं जान पाएंगे। यह बेहद सटीक और आसान है।

यहाँ थोड़ी सावधानी बरतने की ज़रूरत है। हम एस्ट्रोसेज पर, तिथि, समय, तथा जन्म स्थान के अनुसार ही कुंडली मिलान की सलाह देंगे। आज के समय में सभी को अपना राशि नाम मालूम नहीं होता, जो नामकरण संस्कार के समय दिया जाता है। और इस मामले में नाम के द्वारा कुंडली मिलाना ज़्यादा कारगर सिद्ध नहीं होगा।

नाम का उपयोग कर गुण मिलाएँ!


नाम से कुंडली-मिलान करने वाले सॉफ़्टवेअर के फ़ायदे:

जन्म -विवरण की आवश्यकता नहीं - आपके पास अपने जन्म का विवरण नहीं है, कोई चिंता नहीं! हम आपको आपके साथी के साथ मिलने वाले आपके गुणों के सटीक योग को बताएंगे और इस काम में आपकी मदद करेगा एस्ट्रोसेज का नामानुसार गुण मिलाने वाला यह सॉफ़्टवेअर।

ठोस जानकारी - सभी ठोस जानकारियाँ कुण्डली मिलाते समय प्रयोग किए जाने वाले नक्षत्र और गुण मिलान करने वाली शास्त्रीय विधाओं पर आधारित हैं।

अत्यंत सरल और कम समय में मिलान - यह कुंडली-मिलान काफी हद तक आपके प्रयास को कम कर देता है, यह बड़ी आसानी से कम समय में मिलान कर देता है। आशा है इससे आप लाभ उठाएंगे।

बेहद सटीक - यह सॉफ़्टवेअर वैदिक ज्योतिष के सिद्धांतों पर आधारित है। यह आपको सामान्य कुंडली मिलान प्रक्रिया की तरह सटीक परिणाम देगा।
यह बहुत उपयोगी और आसान है, अत: इसे कुण्डली मिलान के लिए इस्तेमाल में लाना न भूलें।

Related Articles:

No comments:

Post a Comment