एस्ट्रोसेजमैरिज.कॉम बनाएगा शादी व डेटिंग आसान - अभी रजिस्टर करें

जोड़ियाँ बनती हैं स्वर्ग में, उसकी योजना बनती है धरती पर और जोड़ियों को करीब लाता है "एस्ट्रोसेजमैरिज.कॉम"। एस्ट्रोसेजमैरिज.कॉम अब प्री - रजिस्ट्रेशन के लिए प्रारम्भ की जा चुकी है। आमंत्रण के लिए अपने को रजिस्टर करें जिससे कि एस्ट्रोसेज पर हम आपकी प्रोफाइल बनाने के लिए आपसे संपर्क कर सके।

FREE matrimony & marriage website

एस्ट्रोसेज कॉम आपकी कुंडली मिलान की आवश्कता को पिछले १० सालों से पूरा कर रहा हैं। आज लगभग ८० प्रतिशत ऑनलाइन कुंडली मिलान हमारी वेबसाइट के द्वारा ही किया जाता है। इन पिछले १० सालों में हमने आपकी ज़रूरतों के बारे में बहुत कुछ सीखा है, साथ ही यह भी जाना है कि किस तरह बहुत प्रसिद्ध वैवाहिक सेवाएँ भी विवाह या डेटिंग में कुछ खास मदद नहीं कर पाती हैं। आपकी ज़रूरतों की यह जानकारी और हमारी तकनीकी विशेषज्ञता को साथ मिलाकर हम आपके लिए लाये हैं एक अद्भुत मॅट्रिमोनी वेबसाइट - एस्ट्रोसेजमैरिज कॉम अगर आप एस्ट्रोसेजमैरिज.कॉम (AstroSageMarriage.com) पर हैं तो हम आपको यकीन दिलाते हैं कि आप अकेले नहीं रहेंगे। 
एस्ट्रोसेजमैरिज.कॉम कोई सामान्य वेबसाइट नहीं है, बल्कि यह एक तकनिकी समाधान है। यह एक तरफ भारतीय मान्यताओं को भली भांति समझता है तो वहीं दूसरी तरफ़ नयी प्रचलित तकनिकी जैसे क्लाउड तथा मोबिलिटी को भी जानता है। यहाँ विवाह के लिए किये गये मिलान को ज्योतिष की दृष्टि से भी मिलाया जायेगा। क्या आप हैरान हैं और सोचते हैं यह संभव नहीं है? अपने आप को एस्ट्रोसेजमैरिज.कॉम पर पंजीकृत करवाएँ और स्वयं अनुभव करें। एस्ट्रोसेजमैरिज.कॉम यह सुनिश्चित करेगा कि आपको अपने पसंद का जीवन साथी जल्द से जल्द मिले।


आइये अब AstroSageMarriage.com के कुछ महत्वपूर्ण विशेषताओं को देखें -

बिलकुल मुफ्त: ऐसा पहली बार हुआ है कि किसी वैवाहिक सेवाएँ प्रदान करने वाली वेबसाइट ने इन सेवाओं को बिलकुल निःशुल्क करने जैसा साहसिक कदम उठाया हो। सामान्यतया सभी वैवाहिक वेबसाइट आपके पसंद के व्यक्ति को संदेश भेजने के लिए या संपर्क करने के लिए बहुत अधिक रुपये चार्ज करती हैं। इसके अलावा इनके यहाँ अलग - अलग चरणो में भी पैसे लिए जाते हैं। परन्तु हमारे यहाँ प्रारम्भ से लेकर अंतिम चरण तक सभी सेवाएँ बिलकुल मुफ़्त हैं। 

बातचीत करें, न कि सिर्फ़ "एक्सप्रेस इंट्रेस्ट"

एस्ट्रोसेजमैरिज.कॉम आपके और आपके संभावित जीवनसाथी के बीच बातचीत को बढ़ावा देता है। हमारा उद्देश्य हर क़दम पर महज़ पैसे वसूलना नहीं, बल्कि यह तय करना है कि आप अपने मनपसंद जीवनसाथी तक पहुँच सकें। इसीलिए यहाँ एक-दूसरे को संदेश भेजना और बाक़ी सभी अन्य सुविधाएँ पूरी तरह मुफ़्त हैं।

ज्योतिष का समावेश : AstroSageMarriage.com ज्योतिषिय आधार पर मिलाये हुए प्रोफाइल को आपके समक्ष प्रस्तुत करता है, जिससे बाद में आपका समय बच सके।

भारत में आज भी किसी लड़की या लड़के के लिए सही जीवन साथी तलाशना परिवार वालों के लिए अत्यंत ही दुष्कर कार्य है। यदि लड़के या लड़की की सामान्य बातें मिल भी जाएँ तो ज्योतिषीय आधार पर गणनायें मिलाना और भी दुष्कर होता है। परन्तु अब इस समस्या को एस्ट्रोसेज ने दूर करने का प्रयास किया है, हम अपने मैरिज पोर्टल के माध्यम से आपको ना केवल आपके रूचि के अनुसार बल्कि ज्योतिषीय सिद्धांतों के आधार पर भी उपयुक्त जोड़ी तलाशने में आपकी मदद करते हैं।

प्रेमालाप (डेटिंग) की सुविधा: AstroSageMarriage.com आधुनिक युग के अनुसार प्रेमालाप (डेटिंग) की सुविधा लेकर आया है। इसके माध्यम से आप अपने क्षेत्र, रूचि, पसंद, और व्यक्तित्व के अनुसार लोगों से मिल सकते हैं।

निष्ठा, भरोसा, सुरक्षा, और गोपनीयता हमारा ध्येय:

निष्ठा, भरोसा , सुरक्षा और गोपनीयता AstroSageMarriage.com के प्रमुख स्तम्भ हैं। एस्ट्रोसेज के लिए हमारे प्रयोगकर्ताओं का स्नेह और विश्वास ही सबसे बड़ा खजाना है। AstroSageMarriage.com वेबसाइट १००% सुरक्षित, विश्वसनीय और उपयोग करने में आसान है। हम जानते हैं कि इंटरनेट प्रयोगकर्ताओं के लिए निजता और सुरक्षा सबसे महत्वपूर्ण होती है, अतः हमने AstroSageMarriage.com को १००% सुरक्षित बनाने का प्रयास किया है। आपसे सम्बंधित जानकारियाँ और फोटोग्राफ़्स गोपनीय रखे जाते हैं जो आपकी अनुमति मिलने के बाद ही किसी को दिए जाते हैं।

अतः अब आप केवल अपनी जानकारी जैसे कि आपका नाम, ईमेल और मोबाइल नंबर देकर अपने को AstroSageMarriage.com पर प्री - रजिस्टर कर सकते हैं। इसके बाद हम आपको फाइनल पंजीकरण की प्रक्रिया के बारे में बतायंगे जो बहुत ही आसान और कम समय लेने वाला है।

Related Articles:

No comments:

Post a Comment