राशिफल 2017 - नये साल में क्या कहते हैं आपके सितारे

मेष राशिफल 2017


इस वर्ष कामकाज के सिलसिले में आप बेहद व्यस्त रहने वाले हैं। परिश्रम से धन की प्राप्ति होगी लेकिन खर्चों पर नियंत्रण रखने की जरुरत है। बच्चों की सेहत से जुड़ी परेशानी हो सकती है। गुस्से पर काबू रखें और विवादों से बचने की कोशिश करें। साल के अंत में आमदनी बढ़ने के योग हैं।



वृषभ राशिफल 2017


इस साल आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। शेयर बाजार या प्रॉपर्टी में निवेश करने पर लाभ के योग बन रहे हैं। फ़िज़ूलखर्ची पर लगाम लगाने की जरुरत है। शनि की ढैया होने की वजह से शारीरिक कष्ट उठाना पड़ सकता है इसलिए सेहत को लेकर कोई लापरवाही नहीं बरतें। 


मिथुन राशिफल 2017

इस साल नौकरी और व्यवसाय में सफलता मिलने से खुश व उत्साहित रहेंगे। आमदनी के नए साधन मिल सकते हैं। लव लाइफ पर ध्यान देने की जरुरत है इसलिए बेहतर होगा कि प्रेमिका पर बेवजह शक नहीं करें। अच्छे नतीजों के लिए छात्रों को कड़ी मेहनत करनी होगी। पश्चिम दिशा आपके लिए शुभ रहेगी।


कर्क राशिफल 2017


साल के शुरुआत में थोड़ी बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। नौकरी पेशा जातक सहकर्मियों के साथ तालमेल बनाकर चलें। कारोबार के लिहाज से यह साल अच्छा है। अगर राजनीति में सक्रिय हैं तो सम्मान में वृद्धि होगी और यश प्राप्त होगा। लम्बी दूरी की यात्रा करने से बचें।


सिंह राशिफल 2017


नौकरी पेशा जातकों के लिए यह साल शुभ फलदायक होगा। ऑफिस में पदोन्नति और सराहना मिलेगी साथ ही नौकरी के नए ऑफर भी मिल सकते हैं। बिज़नेस की दृष्टि से भी साल 2017 अच्छा रहेगा। विरोधियों से सावधान रहने की जरुरत है। बच्चों की सेहत संबंधी समस्या से परेशानी हो सकती है। 


कन्या राशिफल 2017


इस वर्ष धार्मिक और मांगलिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। नौकरी पेशा जातकों को प्रमोशन मिलने के योग हैं। मीडिया और कला के क्षेत्र में कार्यरत लोगों को विशेष सफलता मिलेगी। आर्थिक स्तर पर सावधान रहने की ज़रुरत है। बिज़नेस में साझेदारी के लिए समय अच्छा नहीं। विदेश यात्रा के प्रबल योग हैं।


तुला राशिफल 2017


साल की शुरुआत में धन प्राप्ति का योग बन रहा है हालांकि पैसों के लेन देन में जल्दबाज़ी नहीं करें। नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं का इंतज़ार खत्म होगा। प्रॉपर्टी में निवेश को लेकर सलाह लेकर आगे बढ़ें। परिवार के किसी सदस्य की सेहत को लेकर चिंतित रहेंगे।


वृश्चिक राशिफल 2017


इस वर्ष आय बढ़ेगी लेकिन खर्च ज्यादा होगा। नौकरी पेशा लोगों को विशेष सफलता के योग हैं। छात्रों को प्रतियोगी परीक्षा में बेहतर परिणाम मिलेंगे लेकिन इसके लिए कड़ी मेहनत करनी होगी। व्यापारियों के लिए यह साल सामान्य रहेगा। पेट संबंधी कुछ समस्या आ सकती है। 


धनु राशिफल 2017


यह साल छात्रों के लिए शुभ फलदायक साबित होगा, खासकर मनोविज्ञान जैसे विषयों की पढ़ाई कर रहे छात्रों के लिए समय बेहद अच्छा है। नौकरी पेशा लोगों को पदोन्नति मिल सकती है। तीर्थ दर्शन के लिए जा सकते हैं। सेहत को लेकर सावधान रहें, फास्ट फूड खाने से बचें।


मकर राशिफल 2017


यह साल छात्रों के लिए शुभ संकेत दे रहा है क्योंकि उच्च शिक्षा के लिए विदेश यात्रा के योग बन रहे हैं। आर्थिक स्थिति इस साल सामान्य रहेगी। किसी भी वस्तु पर बेवजह खर्च नहीं करें। माता-पिता से संबंध अच्छे रहेंगे। सेहत का खास ख्याल रखें। मानसिक तनाव से बचने की कोशिश करें।


कुम्भ राशिफल 2017


यह साल अपार सफलता देने वाला साबित होगा। विरोधी भी आप के आगे झुक जाएंगे। फ़िज़ूलखर्ची से परेशानी बढ़ेगी । व्यापारियों को लाभ मिलने के योग हैं। क़ानून, चिकित्सा, वाणिज्य आदि क्षेत्रों से जुड़े लोगों के लिए समय अनुकूल रहेगा। छात्रों के लिए यह साल मिश्रित परिणाम देने वाला होगा। 


मीन राशिफल 2017


इस वर्ष लंबी दूरी की यात्राएं सोच समझकर ही करें। नौकरी पेशा लोगों को जब तक नौकरी नहीं मिले वर्तमान नौकरी से इस्तीफा नहीं दें वरना अगली जॉब के लिए लंबे वक्त तक इंतज़ार करना पड़ सकता है। जल्दबाजी में निर्णय लेने से बचें, साथ ही किसी पर आंख बंद करके विश्वास नहीं करें।


Related Articles:

No comments:

Post a Comment