सुपर सावन सेल, पढ़ें साप्ताहिक राशिफल

सुपर सावन सेल में बंपर डिस्काउंट,खरीदें पारद शिवलिंग! साथ ही पढ़ें साप्ताहिक राशिफल और जानें नौकरी, व्यापार और शिक्षा के लिहाज से कैसा रहेगा ये सप्ताह?
28%
off

पारद शिवलिंग - 100% शुद्ध

कीमत : रु 750
सेल कीमत : रु 540
10%
off

नर्मदेश्वर शिवलिंग - 100% शुद्ध

कीमत : रु 250
सेल कीमत : रु 225
15%
off

एक मुखी रुद्राक्ष - लैब सर्टिफिकेट के साथ

कीमत : रु 1500
सेल कीमत : रु 1275
20%
off

गौरी शंकर रुद्राक्ष - लैब सर्टिफिकेट के साथ

कीमत : रु 4500
सेल कीमत : रु 3600
10%
off

रुद्राक्ष माला - 100% Genuine

कीमत : रु 200
सेल कीमत : रु 180
20%
off

आठ मुखी रुद्राक्ष - लैब सर्टिफिकेट के साथ

कीमत : रु 4500
सेल कीमत : रु 3600
15%
off

बारह मुखी रुद्राक्ष - लैब सर्टिफिकेट के साथ

कीमत : रु 7000
सेल कीमत : रु 5950
10%
off

चार मुखी रुद्राक्ष - लैब सर्टिफिकेट के साथ

कीमत : रु 700
सेल कीमत : रु 630
10%
off

छह मुखी रुद्राक्ष - लैब सर्टिफिकेट के साथ

कीमत : रु 700
सेल कीमत : रु 630
10%
off

दो मुखी रुद्राक्ष - लैब सर्टिफिकेट के साथ

कीमत : रु 800
सेल कीमत : रु 720
10%
off

दस मुखी रुद्राक्ष - लैब सर्टिफिकेट के साथ

कीमत : रु 5500
सेल कीमत : रु 4950
10%
off

गणेश मुखी रुद्राक्ष - लैब सर्टिफिकेट के साथ

कीमत : रु 500
सेल कीमत : रु 450
20%
off

ग्यारह मुखी रुद्राक्ष - लैब सर्टिफिकेट के साथ

कीमत : रु 5500
सेल कीमत : रु 4400
15%
off

नौ मुखी रुद्राक्ष - लैब सर्टिफिकेट के साथ

कीमत : रु 4500
सेल कीमत : रु 3825
10%
off

पांच मुखी रुद्राक्ष - लैब सर्टिफिकेट के साथ

कीमत : रु 700
सेल कीमत : रु 630
15%
off

सात मुखी रुद्राक्ष - लैब सर्टिफिकेट के साथ

कीमत : रु 800
सेल कीमत : रु 680
15%
off

तीन मुखी रुद्राक्ष - लैब सर्टिफिकेट के साथ

कीमत : रु 1000
सेल कीमत : रु 850
10%
off

तेरह मुखी रुद्राक्ष - लैब सर्टिफिकेट के साथ

कीमत : रु 9500
सेल कीमत : रु 8550


जानें चंद्र राशि कैल्कुलेटर से अपनी चंद्र राशि 

मेष


सप्ताह की शुरुआत में मेष राशि के जातकों के मन में शांति रहेगी जबकि सप्ताह का मध्य आर्थिक रूप से आपके लिए और भी बेहतर परिणाम लेकर आएगा। परिवार के साथ भी आपका अच्छा वक़्त बीतेगा। घर में किसी मंगल कार्य के होने के भी शुभ संकेत हैं। अपने दोस्तों, रिश्तेदारों एवं भाई-बहनों के साथ आप जमकर मस्ती कर सकते हैं। इस बीच अपनी माता जी की सेहत का ख़्याल रखें क्योंकि उनकी सेहत इस सप्ताह थोड़ी नाज़ुक रह सकती है। आर्थिक दृष्टिकोण से आप इस हफ़्ते कोई प्रॉपर्टी आदि ख़रीद सकते हैं। वहीं आपके पारिवारिक जीवन में तनाव की स्थिति रह सकती है परंतु करियर के लिहाज़ से यह सप्ताह आपके लिए शानदार साबित होगा। बस अपने काम पर ध्यान दें और जमकर मेहनत करते रहें। कार्यक्षेत्र में आपके साथ किसी अप्रत्याशित घटना घट सकती है। आपके जीवनसाथी को प्रोफ़ेशनल क्षेत्र में सफलता मिलेगी और सरकार के अलावा अन्य स्रोतों से भी आपको लाभ मिलने के योग हैं।


प्रेमफल: यद्यपि सामान्य तौर पर यह सप्ताह प्रेम प्रसंग के लिए अच्छे परिणाम देने का वादा कर रहा है लेकिन यदि साथी कहीं घूमने की प्लानिंग करने के लिए कह रहा है तो उसकी बात को सुनें और सम्भव हो तो घूमने जाए। सप्ताह की शुरुआत में आपकी भावनाओं की क़द्र होगी। सप्ताह का मध्य प्यारी बातों व स्वादिष्ट भोजन के लिए और सप्ताहांत मनोरंजन के लिए बहुत अच्छा है।

भाग्यस्टारः 4.5/5

उपाय: बुधवार के दिन नाग केसर का पौधा लगाएँ।


वृषभ


इस सप्ताह आपके मन में अच्छे विचार विचार आएंगे और आपकी सार्वजनिक छवि में सुधार देखा जाएगा। आपके व्यक्तित्व में एक गज़ब का आकर्षण नज़र आ सकता है। करियर के दृष्टिकोण से यह सप्ताह आपके लिए अच्छा रहेगा। इसमें आपकी पदोन्नति के योग बन रहे हैं। आपके पारिवारिक जीवन में किसी प्रकार की समस्या आ सकती है, इसलिए अपनी फ़ैमिली लाइफ़ पर भी ध्यान दें। अपने रुटीन वर्क्स की ओर आप थोड़े कम रुचि ले सकते हैं परंतु इसके बावजूद लक्ष्य के प्रति आपका दृढ़ संकल्प बना रहेगा। आपके परिवार में भाई-बहनों और पिताजी की सेहत में कुछ कमी देखी जा सकती है, जबकि बच्चों की सेहत बिलकुल दुरुस्त रहने के संकेत दे रही है। वहीं छात्र पढ़ाई में अधिक मेहनत करेंगे और उन्हें परीक्षा में अच्छे परिणाम प्राप्त होंगे। इस हफ़्ते आपके ख़र्च में वृद्धि की संभावना है। फिर भी यह सप्ताह आर्थिक रूप से आपके लिए लाभकारी रहेगा। इसमें आप दान-पुण्य भी कर सकते हैं।

प्रेमफल: यह सप्ताह प्रेम सम्बन्ध के लिए अनुकूल रहेगा। थोड़ी सी कोशिश आपको साथ में अच्छा मनोरंजन करने का मौका दे सकती है। सप्ताह की शुरुआत थोड़ी सी कमज़ोर रह सकती है लेकिन मध्य के दिन प्रेम संबंधों के लिए अच्छे रहने वाले हैं। साथ मिलकर बड़े सारे सपने देखे जा सकते हैं। सप्ताहांत में साथ में कहीं नया व्यंजन व मनोरंजन का आनंद लिया जा सकता है। 

भाग्यस्टार: 4/5

उपाय: बुधवार के दिन तुलसी का पौधा लगाएँ।


मिथुन


इस सप्ताह आपको कई जगहों से लाभ मिलने के शुभ योग हैं। आपका ध्यान अपने परिवार पर और धन को संचय करने में अधिक रह सकता है। अपनी वाणी में कटु वचन का प्रयोग न करें। इससे आपके रिश्ते किसी से भी बिगड़ सकते हैं। इस हफ़्ते आप ऊर्जा से ओत-प्रोत रहेंगे और आपके घर में भी सुख-शांति का वातावरण देखने को मिलेगा। अपने कार्यक्षेत्र में आप सोच-समझकर फ़ैसले लेंगे और आपकी ख़्याति में भी वृद्धि संभव है। आपके ख़र्चों की सूची इस सप्ताह बढ़ सकती है परंतु घबराएँ नहीं आपकी आमदनी भी बरक़रार रहेगी।

प्रेमफल: सामान्य तौर पर यह सप्ताह प्रेम प्रसंग के लिए अनुकूलता देने का वादा कर रहा है। यदि कोई गिले शिक़वे हैं तो बात करके देखिए, कई मुद्दे जो अनसुलझे रह गए थे, उनके सुलझने के आसार हैं। ख़ासकर सप्ताह की शुरुआत काफ़ी अच्छी रहने वाली है। समय का पूरा सदोपयोग करें। मध्य में भाग दौड़ अधिक रहेगी परंतु सप्ताहांत पुनः प्रेम संबंधों के लिए उत्तम संकेत दे रहा है। 

भाग्यस्टार: 3/5

उपाय: मंगलवार के दिन अपने घर से दूर अनार का पौधा लगाएँ। 


कर्क


इस सप्ताह कर्क राशि वाले जातकों के व्यवहार में क्रोध नज़र आ सकता है। स्वास्थ्य की दृष्टि से भी सप्ताह आपके अनुकूल नहीं दिख रहा है। अतः अपनी सेहत का ख़्याल रखें। बिज़नेस पार्टनर के साथ आपका विवाद संभव है। कार्यक्षेत्र में विवादों से बचने का प्रयास करें। वहीं इस सप्ताह धार्मिक कार्यों में आपकी सक्रिय भूमिका रहेगी। इस बीच आप किसी धार्मिक यात्रा पर भी जा सकते हैं। भाई-बहनों एवं पिताजी का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा हालाँकि बच्चों का स्वभाव थोड़ा चिड़चिड़ा हो सकता है। छात्रों को पढ़ाई में किसी प्रकार की समस्या का सामना करना पड़ सकता है। आपको वाहन चलाते समय विशेष सावधानी बरतने की सलाह दी जाती है। इस सप्ताह आपकी आमदनी भी अच्छी ख़ासी रहने वाली है।

प्रेमफल: आपको इस सप्ताह प्रेम के मामले में औसत परिणाम मिलने के योग हैं। बेहतर होगा अपने जज़्बातों को क़ाबू करें। यदि मामला विवाह से संबंधित है तो भी बेरुख़ी से अपना पक्ष न रखें। सप्ताह की शुरुआत उन लोगों के लिए ख़ास अनुकूल है जिन्हें किसी सहकर्मी से प्रेम है। सप्ताह का मध्य और भी विशेष है। सप्ताहांत के मिले जुले रहने के योग हैं।

भाग्यस्टार: 3/5

उपाय: शमी वृक्ष की आराधना करें और इसका पौधा लगाएँ।


सिंह


इस सप्ताह सिंह राशि के जातकों के ख़र्च में वृद्धि की संभावना है। आपके विदेश यात्रा अथवा किसी लंबी दूरी की यात्रा पर जाने के भी योग हैं। जीवनसाथी एवं आपको स्वास्थ्य संबंधी परेशानी हो सकती है, लिहाज़ा सेहत को लेकर कोई लापरवाही न बरतें। कार्यक्षेत्र में आपको भाई-बहनों के द्वारा मदद मिलेगी। वहीं ससुराल पक्ष से भी आपको लाभ मिलने की प्रबल संभावना है। प्रॉपर्टी को लेकर घर में विवाद होने के संकेत दिखाई दे रहे हैं। काम के चलते आपको घर से दूर भी जाना पड़ सकता है। आपका विनम्र स्वभाव दूसरों को आकर्षित करेगा। छात्रों को परीक्षा में अच्छे परिणाम प्राप्त हो सकते हैं। इस हफ़्ते आपको अपने बच्चों की सेहत पर ध्यान देने की आवश्यकता होगी।

प्रेमफल: सामान्यत: यह सप्ताह प्रेम प्रसंग के लिए अनुकूल रहने वाला है। आपको किसी सहकर्मी का साथ अच्छा लग सकता है। सहकर्मी से प्रेम होने की स्थिति में मामले में और बेहतरी आने के योग बन रहे हैं। सप्ताह की शुरुआत औसत रह सकती है लेकिन घूमने फिरने के मौके मिल सकते हैं। मध्य में आप काम और प्रेम के बीच सामंजस्य बिठा सकेंगे। सप्ताहांत काफ़ी अच्छे परिणाम देना चाह रहा है।

भाग्यस्टार: 4/5

उपाय: रविवार के दिन श्वेतार्क का पौधा लगाएँ और उसकी पूजा करें।


निःशुल्क ज्योतिष सॉफ्टवेयर से बनाएँ ऑनलाइन कुंडली

कन्या


इस सप्ताह कन्या राशि के जातकों को आर्थिक क्षेत्र में उच्च लाभ मिलने के संकेत हैं। आपका पूरा ध्यान अपनी आमदनी को बढ़ाने की ओर रहेगा। आप अपने व्यापार में भी विस्तार करेंगे। आपको अप्रत्याशित धन लाभ के भी योग हैं। विदेश संबंधों से आपकी आमदनी में वृद्धि होगी। वहीं आपका पारिवारिक जीवन भी शानदार बीतेगा। परिजनों के बीच सामंजस्य की स्थिति देखने को मिलेगी और उनका प्यार और आशीर्वाद आपको प्राप्त होगा। इस हफ़्ते आपका भाग्य भी आपके साथ रहेगा। छात्र अपनी पढ़ाई को लेकर प्रतिबद्ध तो रहेंगे परंतु उनको स्वास्थ्य संबंधी परेशानी संभव है। अपने बच्चों की सेहत का भी ख़्याल रखें और किसी ग़ैर क़ानूनी गतिविधियों शामिल न हों।

प्रेमफल: सामान्य तौर पर यह सप्ताह प्रेम के लिए औसत रहेगा। हालाँकि कुछ मामलों में किसी तरह की प्यार में बेरुख़ी रह सकती है। ख़ासकर सप्ताह की शुरुआती में आपको मर्यादित तरीक़े काम लेना होगा। सप्ताह का मध्य भाग बेहतर परिणाम देने वाला रहेगा। सप्ताहांत काफी अच्छा रहने वाला है। इस समय आपको काम और प्रेम दोनों का आनंद मिलेगा।

भाग्यस्टार: 3/5

उपाय: प्रतिदिन विष्णु सहस्रनाम स्तोत्र का पाठ करें।


तुला


इस सप्ताह आपको संभालकर पैसे ख़र्च करने होंगे क्योंकि आपके ख़र्चों में वृद्धि की संभावना है। आध्यात्म की ओर आपकी रुचि बढ़ सकती है। इसके साथ ही आपके मन में वासनात्मक विचार भी अधिक आएंगे। ऐसी स्थिति में अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखने की कोशिश करें। किसी विवाद के कारण आपका धन ख़र्च हो जाता है। इस पूरे हफ़्ते आपके चेहरे पर ख़ुशी झलक सकती है। बस अपनी सेहत का ख़्याल रखें और आवश्यकता से अधिक भोजन न करें। किसी कारण आपके परिजनों के बीच तनाव की स्थिति पैदा हो सकती है और आप किसी कारणवश घर से दूर भी जा सकते हैं। बच्चों को किसी प्रकार की स्वास्थ्य समस्या हो सकती है लिहाज़ा उनकी सेहत का ख़्याल रखें। करियर के लिए यह सप्ताह आपके लिए शानदार रहेगा। इसमें आपकी पदोन्नति के योग बन रहे हैं। इस हफ़्ते आप ख़ुद का व्यवसाय भी प्रारंभ कर सकते हैं।

प्रेमफल: सामान्य तौर पर सप्ताह प्रेम प्रसंग के लिए अनुकूल है लेकिन बेवजह की बहस से बचना होगा। बेहतर होगा कि भूलकर भी अभद्र भाषा का प्रयोग न करें। हालांकि सप्ताह के शुरुआत काफ़ी अनुकूल है। यदि आप विवाहित हैं तो अपेक्षाकृत और भी अच्छे परिणाम मिलेंगे। सप्ताह का मध्य थोड़ा सा कमज़ोर है अत: मर्यादित रहें। सप्ताहांत बेहतर परिणाम देने वादा कर रहा है।

भाग्यस्टार: 3/5

उपाय: प्रतिदिन गणेशजी की पूजा करें और उन्हें मोदक एवं दुर्व घास चढ़ाएँ।


वृश्चिक


इस सप्ताह वृश्चिक राशि के जातकों की किस्मत चमक सकती है। कार्य के प्रति आपकी मेहनत और लगन आपको सफलता की मंज़िल तक पहुँचाएगी हालाँकि घर आपके पिता जी का स्वास्थ्य कमज़ोर हो सकता है। ऐसी स्थिति में उनका ख़्याल रखें और ज़रुरत पड़ने पर चिकित्सक से परामर्श लें। पिताजी का आदर-सम्मान करें और कोशिश करे कि आपके रिश्ते उनके साथ मधुर बने रहें। कार्यक्षेत्र में कठिन परिश्रम से आपको शुभ परिणामों की प्राप्ति होगी। इस हफ़्ते छात्र मन लगाकर अपनी पढ़ाई करेंगे। बच्चों के लिए भी यह सप्ताह शानदार बीतेगा। वहीं जो जातक विदेश में सेटल होने की सोच रहे हैं उनको इस संबंध कोई शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है। 

प्रेमफल: सप्ताह प्रेम प्रसंग के लिए सामान्य तौर पर अनुकूल रहेगा लेकिन सेहत की दृष्टि से अपना और अपने लव पार्टनर ख़्याल रखें। इसके अलावा साथी पर बेवज़ह का ग़ुस्सा करना उचित नहीं होगा। सप्ताह की शुरुआत में मामूली नोकझोक संभव है लेकिन मध्य काफ़ी अच्छे परिणाम देगा। सप्ताहांत प्रेम के मामलों के लिए कमज़ोर रह सकता है अत: सावधानी से काम लें।

भाग्यस्टार: 3.5/5

उपाय: कुत्तों को रोज़ाना खाना खिलाएँ।


धनु


इस सप्ताह कार्यक्षेत्र में आपको सुधार देखने को मिलेंगे। आपका अच्छा काम आपके सीनियर्स को पसंद आएगा जिससे वे आपकी तारीफ़ करेंगे। घर में सुख-शांति एवं समृद्धि आने के शुभ योग हैं। हालाँकि आपको स्वास्थ्य संबंधी परेशानी हो सकती है। आपको सिरदर्द, बुखार, स्किन एलर्जी अथवा अन्य बीमारी होने के संकेत हैं, लिहाज़ा अपनी तबियत पर ध्यान दें और आवश्यकता पड़ने पर चिकित्सक की सलाह लें। घर में भाई-बहनों को भी किसी प्रकार की समस्या का सामना करना पड़ सकता है। अपने लक्ष्य के प्रति आपका संकल्प मज़बूत रहेगा और आप किसी यात्रा पर भी जा सकते हैं। बुरे कामों से दूर रहें और सावधानी से वाहन चलाएँ।

प्रेमफल: शायद इस सप्ताह आपको प्रियतम से मिलने के मौक़े कम मिलें लेकिन यदि साथ में किसी यात्रा पर जाने का मूड है तो आपकी यह इच्छा पूरी हो सकती है। बेहतर होगा कि आसपास के माहौल को देख कर ही मुलाक़ात करें। सप्ताह की शुरुआत काफ़ी अनुकूल रहेगी। प्रेम में और भी प्रगाढ़ता आएगी। सप्ताह का मध्य भी काफ़ी अच्छा है और सप्ताहांत अच्छे परिणाम देने का वादा कर रहा है।

भाग्यस्टार: 3.5/5

उपाय: गुरुवार के दिन पीपल का वृक्षारोपण करें।


मकर


इस सप्ताह आपके व्यवहार में आक्रामकता नज़र आ सकती है। छोटी-छोटी बातों को लेकर आप गु़स्सा कर सकते हैं। अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें और किसी को ऐसी बात न कहें जिससे उनको ठेस पहुँचे। वैवाहिक जीवन में आपको संघर्ष करना पड़ सकता है और आपके स्वास्थ्य में कमी देखी जा सकती है इसलिए अपनी सेहत को ज़रा भी नज़रअंदाज़ न करें। बिज़नेस पार्टनरशिप से शायद आपको उम्मीद के मुताबिक़ अच्छे परिणाम न मिल पाएँ। अपने घर में आपको अशांति का भी वातावरण देखने को मिल सकता है। आर्थिक दृष्टि इस हफ़्ते आपकी आमदनी अच्छी होगी। सामाजिक कार्यों में भी आप सक्रिय भूमिका निभा सकते हैं। इससे आपका समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा। इस सप्ताह अपने खान-पान पर विशेष ध्यान दें, क्योंकि इसका असर आपके स्वास्थ्य पर भी पड़ेगा। पढ़ाई में छात्रों का प्रदर्शन अच्छा रहेगा और घर में बच्चे भी हँसी-ख़ुशी नज़र आएंगे। पिताजी को करियर में कोई शुभ समाचार प्राप्त होने के संकेत हैं।

प्रेमफल: सामान्यत: यह सप्ताह प्रेम प्रसंग के अनुकूल रहेगा। यदि प्रेम को विवाह में बदलने का विचार है तो सप्ताह इस मामलें में आपकी मदद करने को तैयार है। सप्ताह की शुरुआती दिनों में आप थोड़े भावुक रहेंगे लेकिन मध्य काफ़ी अच्छा है। इस समय प्रेम की पहल भी की जा सकती है। सप्ताहांत भी अनुकूल रहने वाला है। थोड़ी नोकझोक भले हो लेकिन प्रेम में कसावट बनी रहेगी।

भाग्यस्टार: 4/5

उपाय: सात प्रकार के धान्य (अनाज़) का दान करें।


कुंभ


इस सप्ताह कुंभ राशि के जातकों को आर्थिक क्षेत्र में नुकसान होने के संकेत दिखाई दे रहे हैं। अच्छा होगा कि आप पैसों की लेनदेन में पूरी सावधानी बरतें। हालाँकि इसके विपरीत आपकी आमदनी में भी वृद्धि संभव है। आपके पारिवारिक जीवन में ख़ुशियाँ बरक़रार रहेंगी परंतु आपके लिए इन ख़ुशियों का हिस्सा बनना थोड़ा मुश्किल होगा, क्योंकि काम की अधिकता के चलते आप अधिक व्यस्त रहेंगे। शत्रुओं पर आपका भय बना रह सकता है। इसके अलावा आप अपना पुराना उधार भी चुका सकते हैं। आपके माता-पिताजी के स्वास्थ्य में सुधार देखा जा सकता है। हालाँकि भाई-बहनों के साथ किसी बात को लेकर मनमुटाव संभव है। आध्यात्म की ओर आपका झुकाव देखा जा सकता है। साथ ही आपके ख़र्च में भी वृद्धि की संभावना है। विवादों से बचने का प्रयास करें।

प्रेमफल: प्रेम प्रसंग के लिए सप्ताह औसत है। बेहतर होगा पुरानी बातों को कुरेद कर नए विवाद को जन्म न दें। इस बात पर भी ध्यान दें कि इस समय आप ज़िद्दी तो नहीं हो रहे हैं। शुरुआती दिनों में आप अपने लव पार्टनर के साथ मनोरंजन का लुत्फ़ उठाएँ। कहीं मिलने का इरादा है तो सप्ताह के मध्य में कोशिश रंग ला सकती है। सप्ताहांत भी इसके लिए भी अच्छा रहेगा।

भाग्यस्टार: 3/5

उपाय: माँ सरस्वती की आराधना करें एवं उन्हें पुष्प चढ़ाएँ।


मीन


इस सप्ताह मीन राशि वाले जातकों के स्वास्थ्य में सुधार संभव है। आपको मानसिक रूप से भी ताज़गी का अहसास होगा और मस्तिष्क में नए-नए विचार आएंगे। संभवतः आप इस सप्ताह अपने घरेलू जीवन का पूरा आनंद लें सकेंगे। आपको लंबी दूरी की यात्रा अथवा विदेशगमन से लाभ मिलने के योग हैं। भाई-बहनों के लिए यह सप्ताह शानदार रहेगा। आपको आर्थिक लाभ मिलने के शुभ संकेत हैं। बच्चों की सेहत पर ध्यान दें। उनके स्वभाव में आपको चिड़चिड़ापन एवं अधिक ग़ुस्सा नज़र आ सकता है। छात्रों को भी अपनी पढ़ाई में दिक़्क़त का सामना करना पड़ सकता है। बच्चों की पढ़ाई को लेकर आपका पैसा अधिक ख़र्च हो सकता है। अच्छी सेहत के लिए इस सप्ताह पर्याप्त नींद लें और अपनी आँखों की देखभाल करें।

प्रेमफल: सामान्य तौर पर यह सप्ताह प्रेम प्रसंग के लिए अनुकूल रहेगा। शुरुआती दिनों में कहीं साथ बैठकर लंच किया जा सकता है। मध्य में मुमकिन हो तो साथ में घूमने भी जाएँ। सप्ताहांत के भी अनुकूल रहने के अच्छे योग हैं लेकिन किसी घरेलू तनाव के कारण प्रेम में मन कम लगेगा लेकिन यदि किसी सहपाठी से प्रेम है तो परिणाम सुखद बनें रहेंगे।

भाग्यस्टार: 3.5/5

उपाय: प्रतिदिन अपने माथे पर केसर का तिलक लगाएँ।

Related Articles:

No comments:

Post a Comment