शनि के वृश्चिक में गोचर का फल - जानिए अपनी राशि पर प्रभाव

नवंबर 2, 2014 को शनि वृश्चिक राशि में गोचर करेगा। ज्योतिष के अनुसार शनि की यह स्थिति बहुत अनुकूल नहीं है। शनि के इस गोचर के कारण आपके जीवन में कुछ न कुछ परिवर्तन संभव हैं। जानिए पं. दीपक दूबे द्वारा शनि के वृश्चिक राशि में गोचर करने से आपकी राशि पर होने वाले प्रभाव।

नवंबर 2, 2014 को शनि वृश्चिक राशि में गोचर कर रहा है

सबसे धीमा चलने वाला ग्रह शनि नवंबर 2, 2014 को वृश्चिक राशि में प्रवेश करने वाला है। हालांकि शनि ग्रह जल तत्त्व की राशि में अधिक अनुकूल फल नहीं दे पाता, ऊपर से यह मंगल की राशि में जा रहा है, अत: शनि के लिए बहुत अनुकूल स्थिति नहीं है। इस परिवर्तन के समय कुछ प्राकृतिक आपदाओं के दर्शन हो सकते हैं। शनि का यह परिवर्तन किसी चर्चित राजनेता के लिए मृत्युतुल्य कष्ट भी दे सकता है। 


FREE matrimony & marriage website

हालांकि पराक्रमी जनों को इस गोचरीय घटना से बिलकुल चिंतित नहीं होना है, लेकिन अपनी ताकत को दंगे फसाद या विवाद में नहीं लगाना है, क्योंकि इस तरह की कुछ अप्रिय घटनाएँ भी संभावित हैं। 

क्या आपके लिए अनुकूल है शनि का यह राशि परिवर्तन? अपनी राशि पर प्रभाव जानने के लिए अभी क्लिक करें: शनि का वृश्चिक में गोचर


आज का पर्व!



आज आशा दशमी है। आज के दिन विवाहित स्त्रियाँ अपनी खुशहाल वैवाहिक जीवन की कामना करते हुए माँ आशा देवी (पार्वती देवी) की पूजा करती हैं।

आज ऑल सोल्स डे मनाया जाएगा।यह दिन ईसाई धर्म के लोग अपने परिवारजनों और मित्रों की आत्मा की शान्ति के ;लिए मनाते हैं।

आपका दिन मंगलमय हो! 

Related Articles:

No comments:

Post a Comment