एस्ट्रोसेज पत्रिका अब फ़्लिपबोर्ड और गूगल न्यूज़स्टेंड पर

पढ़िए हमारी ज्योतिष पत्रिका “फ़्लिपबोर्ड” और “गूगल न्यूज़स्टेंड” के माध्यम से अपने मोबाइल फ़ोन या टैब पर। अब कभी भी, कहीं भी पाएँ राशिफल, विविध उपाय और ज्योतिष से जुड़े तमाम लेख अपने मोबाइल फ़ोन पर।


भारत में ज्योतिष की नं. 1 वेबसाइट एस्ट्रोसेज.कॉम की हमेशा से यह कोशिश रही है कि अधिक-से-अधिक लोगों तक ज्योतिष ज्ञान का प्रकाश पहुँच सके, ताकि सभी अपने जीवन में ख़ुशी, सफलता और समृद्धि प्राप्त कर सकें। इसी को ध्यान में रखकर अब हम लाए हैं एस्ट्रोसेज की ज्योतिषीय पत्रिका लोकप्रिय ऍप “फ़्लिपबोर्ड” और “गूगल न्यूज़स्टेंड” के उपयोक्ताओं के लिए। अब आपके पास चाहे एण्ड्रॉइड स्मार्टफ़ोन हो या आईफ़ोन या फिर कोई टैबलेट, बस आपको फ़्लिपबोर्ड या न्यूज़स्टेंड पर हमारी पत्रिका सब्सक्राइब करनी है और आप पा सकते हैं जीवन में आगे बढ़ने की चाभी - कभी भी, कहीं भी।


FREE matrimony & marriage website


हमारी एस्ट्रॉलोजी मैगज़ीन में आप वैदिक ज्योतिष, वास्तु, तन्त्र-मन्त्र-यन्त्र, योग, आयुर्वेद, लाल किताब, तीज-त्योहार, मुहूर्त और अनेक उपयोगी विषयों से जुड़े विवध लेख पढ़ सकते हैं।

फ़्लिपबोर्ड और न्यूज़स्टेंड पर हमारी पत्रिका की विशेषताएँ

  • मोबाइल/टैब के माध्यम से पढ़ें हमारी ज्योतिष पत्रिका - कभी भी, कहीं भी
  • ज्योतिष से जुड़ी गोचर, राशिफल आदि सभी जानकारियाँ निःशुल्क प्राप्त करें
  • प्रतिदिन विभिन्न भविष्यफल, तीज-त्योहार की जानकारियाँ, महत्वपूर्ण मुहूर्त आदि देखें
  • जीवन से जुड़ी जटिल समस्याओं के सरल समाधान
  • जानें सफलता, ख़ुशी और समृद्धि के ज्योतिषीय सू्त्र
  • उपयोगी और ज्ञानवर्धक जानकारियाँ बाँटें परिजनों व मित्रों के साथ

तो फिर देर किस बात की है? “फ़्लिपबोर्ड” और “गूगल न्यूज़स्टेंड” में एस्ट्रोसेज.कॉम की ज्योतिष पत्रिका अभी सब्सक्राइब करें और पाएँ ज्योतिषीय ज्ञान का ख़ज़ाना।

Related Articles:

No comments:

Post a Comment