एस्ट्रोसेज कुण्डली एप डेस्टॉप, लैपटॉप, नोटबुक और टैबलेट के उपभोक्ताओं के लिए

डेस्टॉप, लैपटॉप, नोटबुक और टैबलेट के उपभोक्ताओं के लिए यह खुशखबरी है कि उन्हें ज्योतिष का यह अद्भुद सॉफ़्टवेअर मुफ़्त मिल रहा है। इसके कमाल के फ़ीचर्स को उपभोक्ता मजे से प्रयोग कर सकेंगे। कुण्डली बनाना, कुण्डली मिलाना, दैनिक फलादेश, पंचांग, और कुण्डली सुरक्षित करने जैसे बहुत से फ़ीचर्स उपभोक्ताओं को नि:शुल्क मिलेंगे।

एस्ट्रोसेज कुण्डली एप विंडो 8.1 के लिए  है।

डाउनलोड विंडो 8.1 के लिए एस्ट्रोसेज कुण्डली ऍप "मुफ़्त"


Click here to read in English

डेस्टॉप, लैपटॉप, नोटबुक, और टैबलेट के उपभोक्ताओं के लिए विंडो ऍप स्टोर में नया विंडो 8.1 के लिए एस्ट्रोसेज कुण्डली ऍप बिल्कुल "मुफ़्त" उपलब्ध है। एस्ट्रोसेज कुण्डली ऍप लगभग सभी प्लेटफ़ॉर्म जैसे कि एन्ड्रॉइड, iOS आदि में उपलब्ध है। इसके पहले हम "वारहमिहिर" नाम का एक विंडो सॉफ़्टवेअर उपभोक्ताओं को उपलब्ध करवा चुके हैं। जिसे हमने पिछले साल से बेचना बंद कर दिया है। तब से ज्योतिषी और ज्योतिष के विद्यार्थी इस तरह के ऍप के लिए पूछ रहे थे, अब उस रिक्त स्थान को भरने के लिए यह ऍप हाजिर है।

यह ऍप एस्ट्रोसेज क्लाउड से सम्बंधित है, इसका मतलब यदि आप इसमें कोई कुण्डली सुरक्षित करते हैं तो आप उसे एस्ट्रोसेज क्लाउड पर भी देख पाएंगे। यानी कि आपकी कुण्डली फोन, टैबलेट, और कम्प्यूटर पर उपल्ब्ध रहेगी।




आइए इस अद्भुत ऐप्लिकेशन के फ़ीचर्स पर एक नज़र डाल ली जाय:
  • कुंडली: विस्तृत कुंडली बनाएं, फलादेश पढ़ें, और क्लाउड में कुण्डली सुरक्षित करें।
  • कुण्डली मिलान: इसके कारण कुण्डली मिलान बड़ा आसान हो गया है। इसके माध्यम से आप कहीं भी कभी भी कुण्डली मिला सकते हैं। आप देख सकते हैं कि 36 मे से कितने गुण मिल रहे हैं, मांगलिक दोष है या नहीं साथ ही अष्टकूल मिलान की व्याख्या भी पढ़ सकते हैं।
  • विंडोज 8.1 के डेस्कटॉप, लैपटॉप, और टैबलेट के सभी उपयोगकर्ताओं के लिए: अब तक हम मोबाइल ऍप पर अधिक ध्यान केंद्रित कर रहे थे, लेकिन इस बार डेस्कटॉप, लैपटॉप, और टैबलेट के सभी उपयोगकर्ताओं का इस ऍप के कारण जश्न मनाना तो बनता है, क्योंकि यह ऍप सभी के लिए है।
  • दैनिक व्यक्तिगत फलादेश, जीवन भर की भविष्यवाणी, मासिक और वार्षिक भविष्यवाणियां: यह उन सभी फलादेशों को उपल्ब्ध करवाता है जो आप चाहते हैं, जैसे कि दैनिक फलादेश, जीवन भर की भविष्यवाणी, मासिक और वार्षिक भविष्यवाणियां आदि।
  • जीवन भर की भविष्यवाणी: जीवन भर काम आने वाली विस्तृत भविष्यवाणियां जैसे आपका स्वभाव, जीवन की खुशियां, जीवनशैली, प्रेम, स्वास्थ्य, शौक, और कार्यक्षेत्र से सम्बंधित भविष्यवाणियां आदि।
  • क्लाउड से सम्बद्धता: कई सॉफ्टवेयर और एक भंडारण। अगर इस सॉफ्टवेयर से आप कोई कुण्डली सुरक्षित करते हैं, तो आप इसे इंटरनेट, एंड्रॉइड, आइफोन, आइपैड, किसी मोबाइल और टैबलेट यानी कि लगभग दुनिया में हर जगह देख सकते हैं। बस इसके लिए आपको अपने यूजरनेम और पासवर्ड को याद रखने की जरूरत है।
  • जीपीएस सपोर्ट: यह प्रश्न कुंडली (होररी) के लिए सटीक स्थान बताने में और समय सारणी के मामले में आपकी सहायता करता है।
  • जन्म स्थानों का बड़ा संग्रह: हजारों के बड़े शहरों के एटलस का सपोर्ट।
  • परिणाम साझा करना: इसके माध्यम से आप दोस्तों के साथ परिणाम स्क्रीन साझा कर सकते हैं।

विंडो 8.1 के लिए एस्ट्रोसेज कुण्डली ऍप मुफ़्त डाउनलोड करें

बेहतर समझ के लिए ऍप की फोटो देखें:








एप्लिकेशन डाउनलोड करें और अपनी प्रतिक्रिया साझा करना न भूलें।

Related Articles:

No comments:

Post a Comment