साप्ताहिक प्रेम सम्बन्ध राशिफल (09 फ़रवरी 2015 - 15 फ़रवरी 2015)

(09 फ़रवरी 2015 - 15 फ़रवरी 2015) के साप्ताहिक प्रेम राशिफल द्वारा जानिए अपने प्रेम का भविष्य आने वाले सप्ताह के लिए। क्या यह वैलेंटाइन डे आपके जीवन में प्यार लाएगा? जानिए ‘’पं. हनुमान मिश्रा’’’ के भविष्यफ़ल द्वारा। प्रेम सम्बन्ध राशिफल आपकी चन्द्र राशि पर आधारित है।

Janiye apna saptahik prem sambandh rashifal.

अपनी चन्द्र राशि ज्ञात कीजिए


मेष


इस सप्ताह प्रेम के मामले में आपको बड़े ही संयम से काम लेना होगा। अपने गुस्सैल स्वभाव को थोड़ा मनोहारी बनाने की कोशिश करें। यकीन मानें ऐसा करने पर सप्ताह का मध्य आपकी लव लाइफ़ को काफ़ी मज़ेदार बना देगा। लेकिन सप्ताह के अंत में न तो अड़ियल बनें न ही अमर्यादित। इस समय एक दूसरे के मूड व स्वास्थ्य का पूरा ख़याल रखें।

भाग्यस्टार: 2.5/5


FREE matrimony & marriage website

वृष


आपके पंचमेश की स्थिति को देखते हुए यही कहना उचित रहेगा कि एक दूसरे पर शंका बिल्कुल न करें। सप्ताह की शुरुआत में यदि आपका प्रेम पात्र कहीं घूमने के लिए कह रहा है तो उसकी यह इच्छा ज़रूर पूरी करें। विशेषकर धार्मिक यात्राएँ करना बेहतर रहेगा। सप्ताह के मध्य में काम के साथ प्रेम का भी ख़याल रखें। सप्ताहांत में दाम्पत्य जीवन को नज़रअंदाज़ न करें।

भाग्यस्टार: 3/5

मिथुन


सामान्य तौर पर यह सप्ताह प्रेम के लिए बड़ा अनुकूल रहने वाला है। लेकिन शुरुआती दिनों में घरेलू चिंताओं के कारण प्रेम के प्रति रुचि कम रह सकती है। वहीं सप्ताह के मध्य में प्रेम में काफ़ी अनुकूलता देखने को मिलेगी। किसी को प्रपोज़ करने के लिए यह समय काफ़ी अनुकूल रहेगा। वहीं सप्ताहांत में मिलेजुले परिणाम मिलेंगे। इस समय चिड़चिड़े होने से बचना उचित रहेगा।

भाग्यस्टार: 3/5

कर्क


यह सप्ताह प्रेम प्रसंग के लिए अधिक अनुकूलता नहीं दे पाएगा। इस समय अधिक गर्मजोशी दिखाना उचित नहीं रहेगा। शुरुआती दिनों में यथासंभव समय निकालकर साथ में घूमें फिरें। सप्ताह के मध्य में मिलने का मन हो तो बाहर मिलने की बजाय किसी मित्र के यहाँ मिलें। वहीं सप्ताहांत में अपने प्रेम के भविष्य को लेकर मन में निराशा के भाव जाग सकते हैं।

भाग्यस्टार: 2.5/5

सिंह


इस सप्ताह आप दूर रह रहे अपने प्यार से मिलने के लिए जा सकते हैं अथवा दूर रह रहा प्रेम आपके पास आ सकता है। किसी दूर रहने वाले से प्रेम होने के भी योग हैं। सप्ताह की शुरुआत में किसी भी बात को लेकर बहस करना ठीक नहीं रहेगा लेकिन सप्ताह का मध्य भाग प्रेम के लिए बहुत अनुकूल है। खूब इंज्वाय कर सकते हैं। लेकिन सप्ताहांत मिला-जुला रहने वाला है।

भाग्यस्टार: 2.5/5

कन्या


सामान्य तौर पर सप्ताह प्रेम प्रसंगों के लिए अनुकूल है। लेकिन आपसी संदेह से बचना होगा साथ ही एक दूसरे का ख़याल भी रखना होगा। शुरुआती दिनों में इतने इमोशनल न हों कि पार्टनर को परेशानी होने लगे। हालांकि सप्ताह के मध्य में खूब सारी बातें होंगी। आप उन पर ख़र्चे भी करेंगे लेकिन सप्ताह के अंत में साथ में दूर की यात्राएँ न करके आस पास ही मनोरंजन करें।

भाग्यस्टार: 2.5/5

तुला


यह सप्ताह उनके लिए विशेष अच्छा रहने वाला है जो लोग प्रेम विवाह करने के इच्छुक हैं तो इस समय अपने दिल की बात कह सकते हैं। लेकिन यह काम आप सप्ताह के मध्य में करेंगे तो बेहतर रहेगा। क्योंकि सप्ताह की शुरुआत कमज़ोर रहने वाली है। सप्ताह के मध्य में आप काफ़ी भावुक रहेंगे और आपकी भावनाओं की कद्र भी होगी। सप्ताहांत मध्यम रहेगा।

भाग्यस्टार: 2.5/5

वृश्चिक


यह सप्ताह उन लोगों के लिए विशेष अच्छा रहने वाला है जो अपने किसी सहपाठी/ सहपाठिनी से प्रेम करते हैं। अन्य लोगों के लिए सामान्य फल मिलेंगे। सप्ताह की शुरुआत में पार्टनर पर शंका करने से बचेंगें तो काफ़ी अच्छे परिणाम मिलेंगे। सप्ताह के मध्य में कुछ दूर रहना पड़ सकता है। वहीं सप्ताहांत में स्वास्थ की कमज़ोरी या चिंता के चलते समर्पण के भाव कम रहेंगे।

भाग्यस्टार: 2.5/5

धनु


सामान्य तौर पर यह सप्ताह दिली मामलों में अनुकूल रहेगा। लेकिन शुरुआती दिनों में काम की अधिकता के कारण प्रेम को कम समय दे पाएंगे। कोशिश करें कि काम और प्रेम के बीच बेहतर सामंजस्य बन सके। सप्ताह के मध्य में काफ़ी अनुकूल परिणाम मिलेंगे। बेहतरीन आनंद मिलेगा लेकिन सप्ताह के अंत में किसी कारण से दूर जाना पड़ सकता है। 

भाग्यस्टार: 3/5

मकर


सामान्य तौर पर सप्ताह प्रेम प्रसंग के लिए अनुकूल रहने वाला है। यदि किसी रिश्तेदार से आत्मीयता है तो और भी अनुकूलता रहेगी। सप्ताह की शुरुआत में घूमने के अच्छे मौके मिलेंगे। खूब मनोरंजन होगा। सप्ताह के मध्य की बात करें तो भी अनुकूलता प्रतीत हो रही है। यदि किसी सहकर्मी से प्रेम है तो और भी अच्छा रहेगा। सप्ताहांत में भी अनुकूलता बनी रहेगी।

भाग्यस्टार: 3.5/5

कुम्भ


इस सप्ताह अपने संबन्धों को बेहतर बनाए रखने के लिए आपको कोशिश करनी होगी। विशेषकर शुरुआती दिनों में विवाद से बचें। किसी भी तरह का अमर्यादापूर्ण आचरण न करें। सप्ताह के मध्य में बेहतरी के अच्छे योग हैं। अत: इसी समय बिगड़े सम्बन्ध को सुधार लें। सप्ताहांत आपको काम की अधिकता दे सकता है फलस्वरूप प्रेम के लिए कम समय मिलेगा।

भाग्यस्टार: 3/5

मीन


इस सप्ताह प्रयत्न करने पर ही आपको अनुकूल परिणाम मिल सकेंगे। सामान्य तौर पर शुरुआती दिनों में अनुकूल परिणाम मिलने के योग हैं लेकिन लव पार्टनर पर संदेह न करें। उनके स्वास्थ्य का भी ख़याल रखें। सप्ताह के मध्य में दूर रह रहे पार्टनर से मिलने जाना ठीक नहीं रहेगा। आपसी संदेह से भी बचना होगा। सप्ताह के अंत में अपेक्षाकृत अनुकूल परिणाम मिलेंगे।

भाग्यस्टार: ⅖

Related Articles:

No comments:

Post a Comment