अपडेट करें एस्ट्रोसेज कुंडली 10.2 – नए ज़माने की ज्योतिष ऍप

अपने मोबाइल में अभी अपडेट करें नई एस्ट्रोसेज कुंडली 10.2 और पाएँ अपने हाथों में ज्योतिष की अधिक शक्ति। आपकी पसंदीदा ऍप अब और भी बेहतर हो गई है और इस नए अवतार में आपको मिलेंगी कई नई सुविधाएँ। इस नई ऍप को नवीनतम एंड्रॉइड संस्करणों मसलन एंड्रॉइड न्युगट और एंड्रॉइड ओरियो के लिए ख़ास तौर पर बेहतर बनाया गया है। आइए, देखते हैं नए एस्ट्रोसेज कुंडली की विशेषताओं को–



उत्तम रंग-रूप: एस्ट्रोसेज कुंडली का नया यूज़र इंटरफ़ेस त्वरित, आसान और अधिक उपयोगी है। दूसरे शब्दों में कहें तो आपको ऍप का नवीन यूज़र एक्सपीरियंस ज़रूर पसंद आएगा।



बेहतर बैटरी उपयोग: इस ऍप की छुपी हुई लेकिन ख़ास विशेषताओं में से एक है मोबाइल बैटरी का अपेक्षाकृत बेहतर उपयोग, जिसके लिए हमने बहुत-से ऐसे बदलाव किए हैं जिनसे बैटरी तेज़ी-से समाप्त नहीं होगी।

उत्तम परफ़ॉर्मेंस: आज की दुनिया में गति वाक़ई महत्व रखती है। इसलिए हमने नई ऍप की कुल-जमा परफ़ॉर्मेंस को बिजली की तरह तेज़ करने की कोशिश की है। अब भविष्य बताएँ और भी तेज़।

त्रुटि-सुधार: एस्ट्रोसेज कुंडली पर काम करते हुए आप कैसा महसूस करते हैं, हमारे लिए यह बहुत महत्वपूर्ण है। इस नए संस्करण में हमने पहले की कई छोटी-छोटी कमियों को सुधारा है, जो आपके अनुभव को अवश्य बेहतर करेगा।

परिष्कृत ज्योतिष इंजन: एस्ट्रोसेज कुंडली का आधार वह ज्योतिष इंजन है जो पृष्ठभूमि में सभी गणनाएँ करता है। हमने आपके कार्य को और भी उम्दा बनाने के लिए इस इंजन में कई परिवर्तन किए हैं, जिनसे इस ऍप पर काम करने का आपका अनुभव निश्चय ही और अच्छा होगा।

शामिल हैं पाँच और भाषाएँ: अब आप ऍप चलाते समय अपनी मातृभाषा से निकटता का अनुभव करेंगे, क्योंकि हमने एस्ट्रोसेज कुंडली के नए संस्करण में मलयालम, तेलुगु, कन्नड़, मराठी और गुजराती को भी सम्मिलित किया है। पहले ही चार भाषाओं–हिंदी, अंग्रेज़ी, तमिल और बांग्ला–में यह ऍप उपलब्ध थी।




हम दिल से उम्मीद करते हैं कि आप इन सभी बदलावों को ज़रूर सराहेंगे और एस्ट्रोसेज कुंडली 10.2 पर काम करने में बेहतर महसूस करेंगे। इस नए संस्करण को लेकर आपके जो विचार हों, उनसे हमें कृपया अवश्य अवगत कराएँ। आपके विचार हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है।

Related Articles:

No comments:

Post a Comment