सिर्फ ₹199 में "2018 त्रिकाल संहिता", कुंडली-आधारित वार्षिक भविष्यफल

कुंडली आधारित फलादेश से बनाएं 2018 को बेहतर! नया साल हमारे जीवन में उम्मीद की एक और नई किरण लेकर आ रहा है। इन उम्मीदों व सपनों को साकार करने और साल 2018 को यादगार बनाने के लिए हम लाए हैं "2018 त्रिकाल संहिता - एस्ट्रोसेज द्वारा कुंडली-आधारित वार्षिक भविष्यफल"। 

यह विशेष रूप से आपके लिए तैयार किया गया कुंडली आधारित वार्षिक भविष्यफल है। इसमें आपके जीवन से जुड़े विभिन्न पहलुओं का विश्लेषण किया गया है, जो आपको और कहीं नहीं मिलेगा। साथ ही साल 2018 को कैसे बेहतर बनाया जाए और राह में आने वाली परेशानियों से बचने के लिए क्या प्रभावी उपाय किये जाएं। इन सभी बातों पर 2018 त्रिकाल संहिता में विस्तार से चर्चा की गई है। “2018 त्रिकाल संहिता” में वो हर बात होगी, वो हर राज़ होंगे, जिन्हें आप जानना चाहते हैं। करियर, बिज़नेस, शिक्षा, सेहत, परिवार, बच्चे, मैरिड और लव लाइफ से जुड़ी हर छोटी और बड़ी बातें। “2018 त्रिकाल संहिता” में है इस साल आपकी कुंडली में निर्मित होने वाले राज योग और विशेष योग की जानकारी एवं उनके प्रभाव का आपके जीवन पर होने वाला असर।



(*यह ऑफर केवल 1 जनवरी 2018 तक लागू)

2018 त्रिकाल संहिता प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य पुनीत पांडे के मार्गदर्शन में तैयार की गई है। इसे विद्वान ज्योतिषियों के मत से बनाया गया है। इसमें दिया गया भविष्यफल प्राचीन ज्योतिष पद्यतियों पर आधारित है, जो कि इसकी सबसे बड़ी विशेषता है। इसीलिए कुंडली आधारित 2018 त्रिकाल संहिता की मदद से आप इस साल अपने जीवन में होने वाली विभिन्न घटनाओं का सटीक अंदाजा लगा सकते हैं। 

जन्म कुंडली और कुंडली आधारित भविष्यफल का महत्व

वैदिक ज्योतिष में कुंडली का महत्व जगजाहिर है। संसार में प्रत्येक व्यक्ति का जन्म एक निश्चित दिन, समय और विशेष स्थान पर होता है। इन्हीं बातों को ध्यान में रखकर जन्म कुंडली तैयार की जाती है। जन्म कुंडली में मनुष्य के जीवन से जुड़ी घटनाओं का सार होता है। कुंडली के द्वारा व्यक्ति के स्वभाव, गुण, शिक्षा, स्वास्थ्य, विवाह, नौकरी और व्यवसाय आदि के बारे में अनुमान लगाया जा सकता है। साथ ही जीवन में आने वाले सुख-दुःख और उतार-चढ़ाव का भी बोध होता है।

जन्म कुंडली के इसी महत्व को समझते हुए 2018 त्रिकाल संहिता तैयार की गई है। चूंकि जन्म कुंडली में संपूर्ण जीवन का फलादेश होता है। वहीं कुंडली आधारित वार्षिक भविष्यफल में एक वर्ष विशेष से जुड़ी भविष्यवाणियां होती हैं। जैसा कि 2018 त्रिकाल संहिता एक कुंडली आधारित फलादेश है, अतः इसमें कुंडली के आधार पर वर्ष 2018 से जुड़े भविष्यकथन दिये गये हैं। यह वार्षिक भविष्यफल ताजिक वर्षफल पद्धति, गोचर, और दशा आदि के अध्ययन से प्राप्त किया गया है। 

2018 में क्या करें और क्या न करें 

अगर हमें यह पता चल जाए एक छोटी सी समस्या या भूल आगे चलकर हमारे लिए बड़ी मुसीबत का कारण बन सकती है। तो स्वभाविक है कि हम ऐसी गलती नहीं करेंगे और सावधान रहेंगे। इन बातों को ध्यान में रखकर 2018 त्रिकाल संहिता में भविष्यफल के साथ-साथ कुछ ऐसे उपाय और सुझाव दिये गये हैं। जो आपको भविष्य में किसी बड़ी मुसीबत से बचा सकते हैं। साथ ही इन उपाय और सुझावों की मदद से आप साल 2018 को सफल और समृद्ध बना सकते हैं। ये सभी उपाय और सुझाव वैदिक ज्योतिष की प्राचीन पद्धतियों पर आधारित हैं, जो कि असरदार व प्रभावी होते हैं। इसमें विवाह, शिक्षा, नौकरी और व्यवसाय आदि से संबंधित समस्याओं के प्रभावी उपाय दिये गये हैं।

वर्ष शक्ति: आपके भविष्यफल का मूल्यांकन

विस्तार से आपके जीवन के विभिन्न पहलुओं के विश्लेषण के बाद ज्योतिषीय नज़रिये से साल 2018 आपके लिए कैसा रहेगा? इस बात का उत्तर 2018 त्रिकाल संहिता में वर्ष शक्ति के रूप में मिलेगा। वर्ष शक्ति में साल 2018 के संपूर्ण ज्योतिष फलादेश का विश्लेषण होगा। जो आपको यह बताएगा कि यह साल आपके लिए कितना कारगर साबित हो सकता है। इसकी मदद से आप अपनी भावी योजनाओं और रणनीतियां बनाने में सक्षम होंगे। 

2018 में कैसे बदलेगी तकदीर- 2018 त्रिकाल संहिता में आप पाएंगे इस साल आपके लिए कौन सी दिशा, दिन, अंक, रत्न और धातु आदि लाभकारी या भाग्यशाली साबित होंगे। इनकी मदद से आप विभिन्न कार्यों में सफलता सुनिश्चित करने के लिए रणनीति बना सकते हैं।

नौकरी, बिज़नेस, पैसा, शिक्षा, विवाह, स्वास्थ्य- अच्छी जॉब, बिज़नेस, पैसा और सेहत हर कोई चाहता है। लेकिन हर किसी को यह सब एक समय पर नसीब हो यह मुमकिन नहीं है। क्योंकि समय और परिस्थितियां हर वक्त एक जैसी नहीं होती हैं। इनमें उतार-चढ़ाव होता रहता है। अगर आपके मन में यह सवाल घूम रहा है कि क्या साल 2018 में मेरी नौकरी लगेगी, पदोन्नति होगी? क्या धन लाभ होगा, मेरी सेहत अच्छी रहेगी? क्या इस साल शादी के योग बनेंगे? इन सभी सवालों का जवाब 2018 त्रिकाल संहिता में आपको मिलेगा।

राज योग और 2018 में आपका भाग्योदय- हर कुंडली में कुछ विशेष तरह के राज योगों का निर्माण होता है। इनके प्रभाव से मनुष्य को अपार सफलता और उन्नति मिलती है। हर वर्ष ग्रहों की स्थिति में परिवर्तन के फलस्वरुप भी इन राज योग और विशेष योगों का निर्माण होता है। इसलिए 2018 त्रिकाल संहिता के माध्यम से आप अपनी कुंडली में इस साल बनने वाले योगों की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। 

2018 त्रिकाल संहिता विद्वान ज्योतिषियों के मतों से तैयार एक विस्तृत कुंडली आधारित वार्षिक भविष्यफल है। जिसमें आपके जीवन के हर पहलू पर बड़ी ही बारीकी से चर्चा की गई है। साल के 12 महीनों में करियर, नौकरी, व्यवसाय, शिक्षा, विवाह, परिवार और स्वास्थ्य में होने वाले उतार-चढ़ाव का विश्लेषण किया गया है। अतः 2018 त्रिकाल संहिता निश्चित रूप से आपके लिए लाभकारी सिद्ध होगी।


(*यह ऑफर केवल 1 जनवरी 2018 तक लागू)



Related Articles:

No comments:

Post a Comment