पाएं 2018 का सबसे बड़ा ज्योतिषीय कवरेज एस्ट्रोसेज पर

मुफ्त में पाएं 2018 की ज्योतिषीय कवरेज! 2018 में सफलता और समृद्धि पाने के लिए एस्ट्रोसेज खास आपके लिए लेकर आया है दुनिया की सबसे बड़ी ज्योतिषीय कवरेज। एस्ट्रोसेज पेश करता है त्रिकाल संहिता 2018, महाकुंडली, चाइनीज राशिफल, कुंडली आधारित राशिफल 2018, टैरो कार्ड राशिफल, कृष्णमूर्ति पद्धति पर आधारित भविष्यफल, लाल किताब राशिफल और भी बहुत कुछ। हमारी इन सेवाओं का मुफ्त में लाभ उठाकर नये साल को बनाएं और भी खुशनुमा और पाएं जीवन के हर क्षेत्र में बंपर सफलता। तो अब बिल्कुल देर मत कीजिये और नववर्ष में अपनी उम्मीदों को नये पंख और नई ऊर्जा देने के लिए हमारी इन ज्योतिषीय सेवाओं का फौरन लाभ उठाइये। क्योंकि “2018 के सबसे बड़े ज्योतिषीय कवरेज” में छुपा है आपकी सफलता और समृद्धि का राज! आइये जानते हैं हमारे पास 2018 को लेकर आपके लिए क्या है खास?

2018 में स्पेशल ऑफर के साथ, हमारे खास प्रॉडक्ट 
  • त्रिकाल संहिता 2018
  • कुंडली आधारित भविष्यफल 2018
  • ग्रह गोचर रिपोर्ट 2018
  • करियर और व्यवसाय रिपोर्ट 2018
  • विवाह रिपोर्ट 2018
  • प्रेम जीवन रिपोर्ट 2018
  • स्वास्थ्य रिपोर्ट 2018
  • शिक्षा रिपोर्ट 2018 
  • ज्योतिषीय उपाय रिपोर्ट 2018

एस्ट्रोसेज ने हमेशा जीता आपका विश्वास

एस्ट्रोसेज ज्योतिष जगत में एक जाना-पहचाना और तेजी से उभरता हुआ नाम है। ऑनलाइन एस्ट्रोलॉजी सर्विस के मामले में एस्ट्रोसेज ने भारत के साथ-साथ दुनियाभर में अपनी पहचान बनाई है। आज 80 लाख से अधिक डाउनलोड के साथ “एस्ट्रोसेज कुंडली एप” भारत का #1 कुंडली एप बन चुका है। यह एप आज हिन्दी-इंग्लिश समेत भारत की 8 प्रादेशिक भाषाओं में उपलब्ध है। तकनीक की मदद से हम अपनी ज्योतिष सेवाओं को लगातार बेहतर बनाने की कोशिश कर रहे हैं। हम अपने विभिन्न ज्योतिष उत्पादों के माध्यम से देश-विदेश में विगत 15 वर्षों से निरंतर अपनी सेवाएं देते आ रहे हैं। इनमें ऑनलाइन ज्योतिष परामर्श, विभिन्न ज्योतिष रिपोर्ट और अन्य ज्योतिष उत्पाद प्रमुख है। ये सभी सेवाएं विद्वान ज्योतिषियों के मार्गदर्शन में तैयार की जा रही है। इसलिए हमारे उत्पाद गुणवत्ता की कसौटी पर हमेशा खरे उतरे हैं। इसके अतिरिक्त ऑनलाइन माध्यम से भुगतान, प्रॉडक्ट की डिलीवरी, ग्राहक सेवा और बेहतर रिफंड पॉलिसी से हमने हमेशा ग्राहकों का विश्वास जीता है।

प्राचीन ज्योतिष पद्धतियां और हमारे उत्पाद

वैदिक ज्योतिष एक प्राचीन विद्या है, जिसका जिक्र वेदों में मिलता है लेकिन आजकल जमाना मीडिया का है। ऐसे में आपको ज्योतिष शास्त्र की कई पद्धतियों के बारे में सुनने को मिलता है। इनमें भृगु संहिता, पाराशरी ज्योतिष, कृष्णमूर्ति पद्धति, नाड़ी ज्योतिष, जैमिनी ज्योतिष, पाश्चात्य पद्धति और लाल किताब आदि प्रमुख हैं। इन सभी पद्धतियों का अपना महत्व और स्थान है इसलिए इनसे प्राप्त होने वाले ज्योतिषीय विश्लेषण और भविष्यफल बेहद मायने रखते हैं। इन्हीं बातों को ध्यान में रखते हुए एस्ट्रोसेज ज्योतिष से जुड़ी इन सभी पद्धतियों के आधार पर ज्योतिषीय रिपोर्ट और परामर्श प्रदान करता आ रहा है। हमारे पास 100 से अधिक विद्वान और दिग्गज ज्योतिषियों की टीम, जिन्हें ज्योतिष शास्त्र की कई शाखाओं में महारत हासिल है। 

तकनीक और अनुभव

ई-कॉमर्स के क्षेत्र में ज्योतिष उत्पादों के मामले में एस्ट्रोसेज के प्रॉडक्ट हमेशा अपनी गुणवत्ता और विश्वसनीयता के लिए जाने जाते हैं। इसकी सबसे बड़ी वजह है हमारे पास मौजूद तकनीक, संसाधन और अनुभव। हम आधुनिक और वैज्ञानिक के दौर में रह रहे हैं। इसलिए यह जरूरी है कि हम अपने कार्यों में तकनीक का सहारा लें और उसे बेहतर बनाएं। एस्ट्रोसेज ने यही करके दिखाया है। एस्ट्रोसेज के डायरेक्टर पुनीत पांडे एक प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य होने के साथ-साथ एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर भी हैं। इन्होंने आधुनिक युग में ज्योतिष विद्या को नये आयाम देने के लिए कई तरह के प्रयोग किये हैं। इनमें कुंडली सॉफ्टवेयर का निर्माण प्रमुख है। पुनीत पांडे द्वारा तैयार किया गया एस्ट्रोसेज कुंडली एप आज 50 लाख से अधिक डाउनलोड के साथ भारत का नंबर-1 कुंडली एप बन चुका है। तकनीक की मदद से हम अपनी ज्योतिष सेवाओं को लगातार बेहतर बनाने के लिए प्रयासरत हैं।

2018 से जुड़ी अहम ज्योतिषीय कवरेज को मुफ्त में जानने के लिए एस्ट्रोसेज के साथ जुड़े रहें। हम आशा करते हैं कि नववर्ष आपके लिए मंगलमय हो!


Related Articles:

No comments:

Post a Comment