एस्ट्रोसेज कुंडली ऍप में बड़े बदलाव, जानें ख़ासियत

एस्ट्रोसेज कुंडली ऍप का सबसे अधुनातन 12.5 वर्जन दुनिया भर में हुआ लॉन्च! जानिये खासियत और उठाए फायदा।



अग्रिम फीचर्स के साथ एस्ट्रोसेज कुंडली ऍप का 12.5 वर्जन लॉन्च! अब एस्ट्रोसेज कुंडली ऍप में राशिफल की वीडियो और टेक्स्ट को सुनने और दैनिक नोट्स बनाने जैसे उन्नत फीचर्स हुए शामिल। अब आप ऍप के माध्यम से अपना भाग्यशाली अंक भी जान सकेंगे। ये एडवांस फीचर्स का लाभ उठाने के लिए अभी अपडेट करें एस्ट्रोसेज कुंडली ऍप।

एस्ट्रोसेज कुंडली ऍप के एडवांस्ड फीचर्स


गूगल प्ले स्टोर पर 10 मिलियन डाउनलोड्स को पार कर चुकी दुनिया की नंबर वन एस्ट्रोलॉजी ऍप एस्ट्रोसेज कुंडली की टीम अपने उपयोक्ताओं के अनुभवों को और भी उन्नत बनाने के लिए ऍप में नए और अग्रिम फीचर्स को लॉन्च करती आई है। इसी क्रम में एस्ट्रोसेज ने अपनी ऍप में आकर्षक और शानदार फीचर्स को शामिल किया है। ये फीचर्स इस प्रकार है: -

Click here to read in English

अब दैनिक राशिफल के माध्यम से जानें अपना शुभ समय, भाग्यशाली रंग और अंक। साथ ही ऍप के इस फीचर्स में दैनिक रूप से आप दिशा शूल भी जान सकते हैं। इसके अतिरक्त किस दिन, किसी विशेष आयोजन में आपके लिए किस रंग के कपड़े पहना शुभ रहेगा, यह भी ज्ञात कर सकते हैं।



ऍप में टॉकिंग होरोस्कोप फीचर्स को शामिल किया गया है। यह फीचर्स आपको दैनिक, साप्ताहिक, मासिक और वार्षिक राशिफल को पढ़कर सुनाएगा। यानि अब अपने राशिफल को पढ़ने के साथ-साथ उसे सुन भी सकते हैं।

दैनिक नोट्स फीचर्स के द्वारा बनाएँ ज्योतिषीय नोट्स और उन्हें करें सुरक्षित। यानि आप इस फीचर्स के माध्यम से अपने राशिफल और ग्रहों की स्थितियों पर नज़र बनाए रख सकते हैं।





ये सभी फीचर्स ऍप के यूजर्स के अनुभवों को और भी शानदार बनाएंगे। ऍप में जोड़ी गई नई क्षेत्रीय भाषाओं में आप अपनी जिज्ञासाओं का भी समाधान पा सकेंगे। वहीं दैनिक नोट्स फीचर्स में उपयोक्ता दैनिक नोट्स को बनाने या फिर ऍप में कुछ खोजने या गणना से संबंधित लिस्ट को भी आसानी से बना सकते हैं। प्रभावशाली “टॉकिंग होरोस्कोप” फीचर के माध्यम से यूजर्स राशिफल को पढ़ने की बजाय उसे सुन सकते हैं। यह फीचर्स उनके लिए ज्यादा सहूलियत भरा है। 

इसके अलावा, हमने अपने कुछ पुराने फीचर्स को भी अपडेट किए हैं और ऍप के 12.5 संस्करण में कुछ बग को स्थायी किया है जो इस ऍप को और भी निखारने का काम कर रहा है। जैसे :

  • वीडियो टैब: यूट्यूब का नंबर वन ज्योतिषीय चैनल एस्ट्रोसेज टीवी को देखना आसान हुआ है। आप इस फीचर्स के माध्यम से हमारे द्वारा विभिन्न ज्योतिषीय विषयों पर बनाई गई वीडियों को खोजकर देख सकते हैं।
  • बग फिक्स: ऍप के यूजर्स अब शादी-विवाह के लिए अपनी प्रोफाइल पिक्चर को अपलोड या फिर अपडेट कर सकेंगे। इसके अलावा आप पीडीएफ़ फॉर्मेट में अपने राशिफल को आसानी से डाउनलोड कर सकेंगे। हालाँकि पहले इससे संबंधित लोगों को समस्याा का सामना करना पड़ता था। लेकिन इस समस्या के समाधान हेतु हमने संबंधित बग को फिक्स किया है।
  • बग फिक्स: इस बग के माध्यम से उपयोक्ता नेपाली टाइम ज़ोन के माध्यम से अपनी कुंडली को बना सकेंगे। हालाँकि इससे पहले वाले वर्ज़न में नेपाली टाइन ज़ोन को हमने अपने सॉफ्टवेयर में नहीं जोड़ा था। लेकिन अब इस समस्या का सामना यूजर्स को नहीं करना पड़ेगा।

एस्ट्रोसेज कुंडली ऍप सबसे अधिक इस्तेमाल की जाने वाली ऍप है। इसे यूजर्स की आवश्यकताओं को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है और लगातार इसमें फीचर्स का अपडेशन और बग फिक्स किए जाते हैं जिससे कि यूज़र्स का अनुभव और शानदार हो सके। इन नई विशेषताओं के साथ, अब आप अपने भविष्यफल के बारे में और अधिक जान सकते हैं। जैसे किसी विशेष अनुष्ठान के आयोजन हेतु तिथि और शुभ समय या दिशा शूल आदि।

इस सभी फीचर्स का अनुभव पाने के लिए एस्ट्रोसेज कुंडली ऍप को अपडेट करें!

Related Articles:

No comments:

Post a Comment