शुक्र का राशि परिवर्तन कल, जानें प्रभाव

शुक्र के गोचर से इन राशि वालों का होगा भाग्योदय! शुक्र ग्रह कल रात्रि 09:37 बजे कन्या राशि में गोचर कर रहा है और 03 नवंबर 2017 (शुक्रवार) को रात्रि 12:12 बजे तक इसी राशि में स्थित रहेगा। वैदिक ज्योतिष के अनुसार शुक्र का यह गोचर सभी राशियों को प्रभावित करेगा। इस फलादेश के ज़रिए डालते हैं उन प्रभावों पर एक नज़र... 

निःशुल्क ज्योतिष सॉफ्टवेयर से बनाएँ कुंडली: ऑनलाइन कुंडली

यह भविष्यफल चंद्र राशि पर आधारित है। जानें अपनी चंद्र राशि: चंद्र राशि कैल्कुलेटर


मेष


आपको विविध क्षेत्रों में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। आपके विरोधियों की संख्या बढ़ सकती है। उनसे सावधान रहें। आगे पढ़ें….

निःशुल्क ज्योतिष सॉफ्टवेयर से बनाएँ: ऑनलाइन कुंडली

वृषभ


आपको बच्चों के द्वारा स्नेह और सम्मान मिलेगा। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। धन में वृद्धि संभव है और लॉटरी लगने के भी योग हैं। आगे पढ़ें….


मिथुन


लंबे समय से रुकी हुई इच्छा के पूर्ण होने की प्रबल संभावना है। आपको आर्थिक लाभ होने के योग हैं। आगे पढ़ें….

कर्क


आपकी किस्मत का सितारा बुलंद रहेगा। निजी जीवन में मित्रों की संख्या में वृद्धि होगी, जबकि शत्रुओं पर आपका भय बना रहेगा। आगे पढ़ें….


सिंह


आपको विभिन्न स्रोतों से लाभ प्राप्त होने के योग हैं। आपको स्वास्थ्य की दृष्टि से इस गोचर का लाभ मिलेगा और आप एक दम दुरुस्त रहेंगे। आगे पढ़ें….

कन्या


आपके जीवन में धन एवं ख़ुशियों का आगमन होगा। शत्रु भी आपका सामना करने से घबराएंगे। आगे पढ़ें….

शुक्र की शांति के लिए करेंः शुक्र ग्रह के उपाय

तुला


धन लाभ के योग हैं। मित्रों की ओर से भी आपको किसी प्रकार का लाभ मिल सकता है। इस अवधि में आप भौतिक सुख-सुविधाओं का आनंद लेंगे। आगे पढ़ें….


वृश्चिक


आपकी आर्थिक स्थिति मज़बूत होगी। आपके खान-पान और रहन-सहन में भी सकारात्मक बदलाव देखने को मिलेगा। आगे पढ़ें….

धनु


आपकी सेहत कुछ कमज़ोर रह सकती है इसलिए अपना ख़्याल रखें। वहीं पैसों की लेनदेन में सावधानी बरतें वरना धन हानि का भय है। आगे पढ़ें….

जानें करियर के किस क्षेत्र में मिलेगी आपको तरक्की: करियर और व्यवसाय रिपोर्ट

मकर


विविध क्षेत्रों में लाभ मिलने के योग हैं। आप कपड़े, ज्वैलरी अथवा इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स आदि ख़रीदने में धन ख़र्च करेंगे। आगे पढ़ें….


कुंभ


आपकी आर्थिक स्थिति मज़बूत होगी और आप धन एकत्रित करने में सफल रहेंगे। जीवन में ख़ुशियों के रंग-बिरंगे पल आएंगे। आगे पढ़ें….

खरीदें इस दिवाली पर घर को सजाने के लिए आकर्षक उत्पाद: दिवाली प्रॉडक्ट्स

मीन


इस दौरान ऐसा कोई भी कार्य न करें जिससे आपके मान-सम्मान में कमी आए। प्रोफ़ेशनल क्षेत्र में आपको सफलता पाने के लिए कठिन परिश्रम करना होगा। आगे पढ़ें….

Related Articles:

No comments:

Post a Comment