राजस्थान रॉयल्स बनाम पुणे वॉरियर्स इंडिया (5 मई 2013)

पंडित हनुमान मिश्रा
आइपीएल 6 का पचासवां मैच 5 मई 2013 को होने जा रहा है।
राजस्थान रॉयल्स बनाम पुणे वॉरियर्स इंडिया

आइपीएल 6 का पचासवां मैच राजस्थान रॉयल्स और पुणे वरिवर्स इंडिया के बीच होना है। यह मैंच 5 मई 2013 को Sawai Mansingh Stadium, Jaipur में होने जा रहा है। इन दिन किस टीम के सितारे किस तरह से कितना फ़ेवर कर रहे हैं, आइए जानते हैं अंक ज्योतिष के माध्यम से:-

मूलांक 5 और राजस्थान रॉयल्स Vs पुणे वरिवर्स इंडिया

राजस्थान रॉयल्स और मूलांक 5

अंक ज्योतिष के अनुसार Rajasthan Royals का नामांक 4 है। क्योंकि यह मैंच 5 मई 2013 को है और इस तारीख का मूलांक 5 है। अंक 5 और 4 के मध्य समता का सम्बंध है। यह सम्बंध न तो सकारात्मक संकेत कर रहा है और न ही नकारात्मक। टीम के कप्तान Rahul Dravid हैं जिनका नामांक 8 है। अंक 5 और 8 के मध्य भी समता का सम्बंध है। यह सम्बंध न तो सकारात्मक संकेत कर रहा है और न ही नकारात्मक।

पुणे वरिवर्स इंडिया और मूलांक 5

अंक ज्योतिष के अनुसार Pune Warriors India का नामांक 6 है। क्योंकि यह मैंच 5 मई 2013 को है और इस तारीख का मूलांक 5 है। अंक 5 और 6 के मध्य मित्रवत सम्बंध हैं। जो कि एक अच्छा संकेत है। टीम के कप्तान Angelo Mathews हैं जिनका नामांक 7 है। अंक 5 और 7 के मध्य समता का सम्बंध है। यह सम्बंध न तो सकारात्मक संकेत कर रहा है और न ही नकारात्मक।

इस प्रकार देखा जाय तो मूलांक के आधार पर पुणे वरिवर्स इंडिया का पलडा भारी नजर आ रहा है लेकिन इसे अंतिम परिणाम नहीं मानना चाहिए इसलिए जानते हैं कि इन टीमों के उस तारीख सम्पूर्णांक कैसा रहेगा।

सम्पूर्णांक 7 और राजस्थान रॉयल्स Vs पुणे वरिवर्स इंडिया

राजस्थान रॉयल्स और सम्पूर्णांक 7

अंक ज्योतिष के अनुसार Rajasthan Royals का नामांक 4 है। क्योंकि यह मैंच 5 मई 2013 को है जिसका सम्पूर्णांक 7 है। अंक 7 और 4 के मध्य शत्रुता का सम्बंध है जो कि नकारात्मक संकेत कर रहा है। टीम के कप्तान Rahul Dravid हैं जिनका नामांक 8 है। अंक 7 और 8 के मध्य भी शत्रुता का सम्बंध है जो कि नकारात्मक संकेत कर रहा है।

पुणे वरिवर्स इंडिया और सम्पूर्णांक 7:

अंक ज्योतिष के अनुसार Pune Warriors India का नामांक 6 है। क्योंकि यह मैंच 5 मई 2013 को है जिसका सम्पूर्णांक 7 है। अंक 7 और 6 के मध्य मित्रवत सम्बंध हैं। जो कि एक अच्छा संकेत है। टीम के कप्तान Angelo Mathews हैं जिनका नामांक 7 है। अंक 7 और 7 के मध्य मित्रता का सम्बंध हैं। यह भी एक सकारात्मक सम्बंध है।

इस प्रकार देखा जाय तो सम्पूर्णांक के आधार पर राजस्थान रॉयल्स की तुलना में पुणे वरिवर्स इंडिया आगे निकलती प्रतीत हो रही है। ऐसे में अंक और सितारे पुणे वरिवर्स इंडिया की जीत का संकेत कर रहे हैं, आगे परमात्मा की इच्छा। लेकिन ध्यान रहे यह एक सम्भावना है इसके आधार पर अगर आप किसी तरह का जोखिम उठाते हैं तो उसके जिम्मेवार आप स्वयं होंगे।

Related Articles:

1 comment:

  1. Sir pune aur mumbai dono ke captain change ho gaye hai par ap ne purane wale par he calculation kar diya hai kya iska effect nhe padega pls reply

    ReplyDelete