राजस्थान रॉयल्स बनाम चेन्नई सुपर किंग्स (12 मई 2013)

पंडित हनुमान मिश्रा
आइपीएल 6 का इकसठवां मैच Sawai Mansingh Stadium, Jaipur में होने जा रहा है।
राजस्थान रॉयल्स बनाम चेन्नई सुपर किंग्स 

आइपीएल 6 का इकसठवां मैच राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होना है। यह मैंच 12 मई 2013 को Sawai Mansingh Stadium, Jaipur में होने जा रहा है। इन दिन किस टीम के सितारे किस तरह से कितना फ़ेवर कर रहे हैं, आइए जानते हैं अंक ज्योतिष के माध्यम से:-

मूलांक 3 और राजस्थान रॉयल्स Vs चेन्नई सुपर किंग्स:

राजस्थान रॉयल्स और मूलांक 3:

अंक ज्योतिष के अनुसार Rajasthan Royals का नामांक 4 है। क्योंकि यह मैंच 12 मई 2013 को है और इस तारीख का मूलांक 3 है। अंक 3 और 4 के मध्य समता का सम्बंध है। यह सम्बंध भी न तो सकारात्मक संकेत कर रहा है और न ही नकारात्मक। टीम के कप्तान Rahul Dravid हैं जिनका नामांक 8 है। अंक 3 और 8 के मध्य भी समता का सम्बंध है।

चेन्नई सुपर किंग्स और मूलांक 3:

यह मैंच 13 मई 2013 को है। इस तारीख का मूलांक 3 है। अंक ज्योतिष के अनुसार Chennai Super kings का नामांक 9 है। अंक 3 और 9 के मध्य मित्रवत सम्बंध हैं। जो कि एक अच्छा संकेत है। टीम के कप्तान Mahendra Singh Dhoni हैं जिनका नामांक 3 है। अंक 3 और 3 के मध्य भी मित्रवत सम्बंध हैं। जो कि एक अच्छा संकेत है।

इस प्रकार देखा जाय तो मूलांक के आधार पर चेन्नई सुपर किंग्स का पलडा भारी नजर आ रहा है लेकिन इसे अंतिम परिणाम नहीं मानना चाहिए इसलिए जानते हैं कि इन टीमों के उस तारीख सम्पूर्णांक कैसा रहेगा।

सम्पूर्णांक 5 और राजस्थान रॉयल्स Vs चेन्नई सुपर किंग्स:

राजस्थान रॉयल्स और सम्पूर्णांक 5:

अंक ज्योतिष के अनुसार Rajasthan Royals का नामांक 4 है। क्योंकि यह मैंच 12 मई 2013 को है जिसका सम्पूर्णांक 5 है। अंक 5 और 4 के मध्य समता का सम्बंध है । जो न तो सकारात्मक होता और न ही नकारात्मक। टीम के कप्तान Rahul Dravid हैं जिनका नामांक 8 है। अंक 5 और 8 के मध्य भी समता का सम्बंध है । जो न तो सकारात्मक होता और न ही नकारात्मक।

चेन्नई सुपर किंग्स और सम्पूर्णांक 5 :

यह मैंच 12 मई 2013 को है। 12+05+2013 का मूलांक जिसे हम यहां पर सम्पूर्णांक कहेंगे वह हुआ 5, अंक ज्योतिष के अनुसार Chennai Super kings का नामांक 9 है। अंक 5 और 9 के मध्य समता का सम्बंध है । जो न तो सकारात्मक होता और न ही नकारात्मक। वहीं टीम के कप्तान Mahendra Singh Dhoni हैं जिनका नामांक 3 है। अंक 5 और 3 के मध्य भी समता का सम्बंध है।

इस प्रकार देखा जाय तो सम्पूर्णांक के आधार पर दोनो टीमें बराबरी पर नजर आ रही हैं लेकिन मूलांक में बेहतर होने के कारण सितारे चेन्नई सुपर किंग्स की जीत का संकेत कर रहे हैं, आगे परमात्मा की इच्छा। लेकिन ध्यान रहे यह एक सम्भावना है इसके आधार पर अगर आप किसी तरह का जोखिम उठाते हैं तो उसके जिम्मेवार आप स्वयं होंगे।

Related Articles:

No comments:

Post a Comment