किंग्स एलेवेन पंजाब बनाम दिल्ली डेअरडेविल्स (16 मई 2013)

पंडित हनुमान मिश्रा
किंग्स एलेवेन पंजाब Vs दिल्ली डेअरडेविल्स

आइपीएल 6 का सतसठवां मैच किंग्स एलेवेन पंजाब और के दिल्ली डेअरडेविल्स बीच होना है। यह मैंच 16 मई 2013 को HPCA Stadium, Dharmasala में होने जा रहा है। इस दिन किस टीम के सितारे किस तरह से कितना फ़ेवर कर रहे हैं, आइए जानते हैं:-

मूलांक 7 और किंग्स एलेवेन पंजाब Vs दिल्ली डेअरडेविल्स:

किंग्स एलेवेन पंजाब और मूलांक 7:

यह मैंच 16 मई 2013 को है। इस तारीख का मूलांक 7 है। अंक ज्योतिष के अनुसार Kings XI Punjab का नामांक 3 है। अंक 7 और 3 के मध्य समता का सम्बंध हैं। यह सम्बंध न तो सकारात्मक संकेत कर रहा है और न ही नकारात्मक। टीम के कप्तान Adam Gilchrist हैं जिनका नामांक 8 है। अंक 7 और 8 के मध्य शत्रुता का सम्बंध है। जो नकारात्मक परिणाम देता है।

दिल्ली डेअरडेविल्स और मूलांक 7:

यह मैंच 16 मई 2013 को है। इस तारीख का मूलांक 7 है। अंक ज्योतिष के अनुसार Delhi Daredevils का नामांक 7 है। अंक 7 और 7 के मध्य मित्रवत सम्बंध हैं। जो कि एक अच्छा संकेत है। टीम के कप्तान Mahela Jayawardene हैं जिनका नामांक 6 है। अंक 7 और 6 के मध्य भी मित्रवत सम्बंध हैं। जो कि एक अच्छा संकेत है।

इस प्रकार देखा जाय तो मूलांक के आधार पर दिल्ली डेअरडेविल्स का पलडा भारी नजर आ रहा है लेकिन इसे अंतिम परिणाम नहीं मानना चाहिए इसलिए जानते हैं कि इन टीमों के लिए उस तारीख का सम्पूर्णांक कैसा रहेगा।

सम्पूर्णांक 9 और किंग्स एलेवेन पंजाब Vs दिल्ली डेअरडेविल्स:

किंग्स एलेवेन पंजाब और सम्पूर्णांक 9:

यह मैंच 16 मई 2013 को है। 16+05+2013 का मूलांक जिसे हम यहां पर सम्पूर्णांक कहेंगे वह हुआ 9, अंक ज्योतिष के अनुसार Kings XI Punjab का नामांक 3 है। अंक 9 और 3 के मध्य मित्रवत सम्बंध हैं। जो कि एक अच्छा संकेत है। टीम के कप्तान Adam Gilchrist हैं जिनका नामांक 8 है। अंक 9 और 8 के मध्य समता का सम्बंध हैं। यह सम्बंध न तो सकारात्मक संकेत कर रहा है और न ही नकारात्मक।

दिल्ली डेअरडेविल्स और सम्पूर्णांक 9:

यह मैंच 16 मई 2013 को है। 16+05+2013 का मूलांक जिसे हम यहां पर सम्पूर्णांक कहेंगे वह हुआ 9, अंक ज्योतिष के अनुसार Delhi Daredevils का नामांक 7 है। अंक 9 और 7 के मध्य मित्रता का सम्बंध हैं। यह एक सकारात्मक संकेत है। टीम के कप्तान Mahela Jayawardene हैं जिनका नामांक 6 है। अंक 9 और 6 के मध्य समता का सम्बंध हैं। यह सम्बंध न तो सकारात्मक संकेत कर रहा है और न ही नकारात्मक।
इस प्रकार देखा जाय तो सम्पूर्णांक के आधार पर दोनो टीमें बराबरी पर हैं लेकिन मूलांक में दिल्ली डेअरडेविल्स की स्थिति बेहतर है। अत: दिल्ली डेअरडेविल्स को जीत मिलने की उम्मीद ज्यादा है, आगे परमात्मा की इच्छा। लेकिन ध्यान रहे यह एक सम्भावना है इसके आधार पर अगर आप किसी तरह का जोखिम उठाते हैं तो उसके जिम्मेवार आप स्वयं होंगे।

Related Articles:

No comments:

Post a Comment