चेन्नई सुपर किंग्स बनाम दिल्ली डेअरडेविल्स(14 मई 2013)

पंडित हनुमान मिश्रा
आइपीएल 6 का चौसठवां मैच Ma Chidambaram Stadium Chepauk, Chennai में होने जा रहा है।
चेन्नई सुपर किंग्स बनाम दिल्ली डेअरडेविल्स

आइपीएल 6 का चौसठवां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली डेअरडेविल्स के बीच होना है। यह मैंच 14 मई 2013 को Ma Chidambaram Stadium Chepauk, Chennai में होने जा रहा है। इन दिन किस टीम के सितारे किस तरह से कितना फ़ेवर कर रहे हैं आइए जानते हैं:-

मूलांक 5 और चेन्नई सुपर किंग्स Vs दिल्ली डेअरडेविल्स:

चेन्नई सुपर किंग्स और मूलांक 5:

यह मैंच 14 मई 2013 को है। इस तारीख का मूलांक 5 है। अंक ज्योतिष के अनुसार Chennai Super kings का नामांक 9 है। अंक 5 और 9 के मध्य समता का सम्बंध हैं। जो न तो सकारात्मक है और न ही नकारात्मक। टीम के कप्तान Mahendra Singh Dhoni हैं जिनका नामांक 3 है। अंक 5 और 3 के मध्य भी समता का सम्बंध हैं। जो न तो सकारात्मक है और न ही नकारात्मक।

दिल्ली डेअरडेविल्स और मूलांक 5:

यह मैंच 14 मई 2013 को है। इस तारीख का मूलांक 5 है। अंक ज्योतिष के अनुसार Delhi Daredevils का नामांक 7 है। अंक 5 और 7 के मध्य समता का सम्बंध हैं। जो न तो सकारात्मक है और न ही नकारात्मक। टीम के कप्तान Mahela Jayawardene हैं जिनका नामांक 6 है। अंक 5 और 6 के मध्य मित्रवत सम्बंध हैं। जो कि एक अच्छा संकेत है।

इस प्रकार देखा जाय तो मूलांक के आधार पर दिल्ली डेअरडेविल्स टीम का पलडा भारी नजर आ रहा है, लेकिन इसे अंतिम परिणाम नहीं मानना चाहिए इसलिए जानते हैं कि इन टीमों के उस तारीख सम्पूर्णांक कैसा रहेगा।

सम्पूर्णांक 6 और चेन्नई सुपर किंग्स Vs दिल्ली डेअरडेविल्स:

चेन्नई सुपर किंग्स और सम्पूर्णांक 6:

यह मैंच 14 मई 2013 को है। 14+05+2013 का मूलांक जिसे हम यहां पर सम्पूर्णांक कहेंगे वह हुआ 6, अंक ज्योतिष के अनुसार Chennai Super kings का नामांक 9 है। अंक 6 और 9 के मध्य मित्रता का सम्बंध हैं। यह एक सकारात्मक संकेत है। टीम के कप्तान Mahendra Singh Dhoni हैं जिनका नामांक 3 है। अंक 6 और 3 के मध्य समता का सम्बंध हैं। यह सम्बंध न तो सकारात्मक संकेत कर रहा है और न ही नकारात्मक।

दिल्ली डेअरडेविल्स और सम्पूर्णांक 6:

यह मैंच 14 मई 2013 को है। 14+05+2013 का मूलांक जिसे हम यहां पर सम्पूर्णांक कहेंगे वह हुआ 6, अंक ज्योतिष के अनुसार Delhi Daredevils का नामांक 7 है। अंक 6 और 7 के मध्य मित्रता का सम्बंध हैं। यह एक सकारात्मक संकेत है। टीम के कप्तान Mahela Jayawardene हैं जिनका नामांक 6 है। अंक 6 और 6 के मध्य भी मित्रता का सम्बंध हैं। यह एक सकारात्मक संकेत है।

इस प्रकार देखा जाय तो सम्पूर्णांक के आधार पर भी दिल्ली डेअरडेविल्स की स्थिति बेहतर है यानी कि इस दिन का मैच कांटे की टक्कर का होगा। फ़िर भी अंक और सितारे चेन्नई सुपर किंग्स की जीत का संकेत कर रहे हैं, आगे परमात्मा की इच्छा। लेकिन ध्यान रहे यह एक सम्भावना है इसके आधार पर अगर आप किसी तरह का जोखिम उठाते हैं तो उसके जिम्मेवार आप स्वयं होंगे।

Related Articles:

No comments:

Post a Comment