दिल्ली डेअरडेविल्स बनाम रॉयल चैलेन्जर्स बंगलौर (10 मई 2013)

पंडित हनुमान मिश्रा
आइपीएल 6 का सत्तावनवां मैच 10 मई 2013 को होने जा रहा है।
दिल्ली डेअरडेविल्स बनाम रॉयल चैलेन्जर्स बंगलौर

आइपीएल 6 का सत्तावनवां मैच दिल्ली डेअरडेविल्स और रॉयल चैलेन्जर्स बंगलौर के बीच होना है। यह मैंच 10 मई 2013 को Feroz Shah Kotla, Delhi में होने जा रहा है। इन दिन किस टीम के सितारे किस तरह से कितना फ़ेवर कर रहे हैं यह जानने के लिए हमने कीरो मेथड का सहारा लिया जहां रॉयल चैलेन्जर्स बंगलौर को जीत मिलती नजर आ रही है लेकिन पाइथागोरिअन और सैफ़ेरिअल दोनों विधियों से दिल्ली डेअरडेविल्स की स्थिति बेहतर नजर आ रही है।

इस मैच की गणना हम पाइथागोरिअन विधि से करना चाहेंगे।

मूलांक 1 और दिल्ली डेअरडेविल्स Vs रॉयल चैलेन्जर्स बंगलौर

दिल्ली डेअरडेविल्स और मूलांक 1

यह मैंच 10 मई 2013 को है। इस तारीख का मूलांक 1 है। अंक ज्योतिष के अनुसार Delhi Daredevils का नामांक 2 है। अंक 1 और 2 के मध्य मित्रवत सम्बंध हैं। जो कि एक अच्छा संकेत है। टीम के कप्तान Mahela Jayawardene हैं जिनका नामांक 3 है। अंक 1 और 3 के मध्य भी मित्रवत सम्बंध हैं। अत: दिल्ली डेअरडेविल्स की स्थिति अच्छी नजर आ रही है।

रॉयल चैलेन्जर्स बंगलौर और मूलांक 1

यह मैंच 10 मई 2013 को है। इस तारीख का मूलांक 1 है। अंक ज्योतिष के अनुसार Royal Challengers Bangalore का नामांक 7 है। अंक 1 और 7 के मध्य शत्रुवत सम्बंध हैं। जो कि एक अच्छा संकेत नहीं है। टीम के कप्तान Virat Kohli हैं जिनका नामांक 8 है। अंक १ और 8 के मध्य भी शत्रुवत सम्बंध हैं। जो कि एक अच्छा संकेत नहीं है।

इस प्रकार देखा जाय तो मूलांक के आधार पर दिल्ली डेअरडेविल्स का पलडा भारी नजर आ रहा है लेकिन इसे अंतिम परिणाम नहीं मानना चाहिए इसलिए जानते हैं कि इन टीमों के लिए उस तारीख सम्पूर्णांक कैसा रहेगा।

सम्पूर्णांक 3 और दिल्ली डेअरडेविल्स Vs रॉयल चैलेन्जर्स बंगलौर

दिल्ली डेअरडेविल्स और सम्पूर्णांक 3

यह मैंच 10 मई 2013 को है। 10+05+2013 का मूलांक जिसे हम यहां पर सम्पूर्णांक कहेंगे वह हुआ 3, अंक ज्योतिष के अनुसार Delhi Daredevils का नामांक 2 है। अंक 3 और 2 के मध्य मित्रता का सम्बंध हैं। यह एक सकारात्मक संकेत है। टीम के कप्तान Mahela Jayawardene हैं जिनका नामांक 3 है। अंक 3 और 3 के मध्य भी मित्रवत सम्बंध है अत: यहां पर भी सकारात्मक संकेत मिल रहा है।

रॉयल चैलेन्जर्स बंगलौर और सम्पूर्णांक 3

यह मैंच 10 मई 2013 को है। 10+05+2013 का मूलांक जिसे हम यहां पर सम्पूर्णांक कहेंगे वह हुआ 3, अंक ज्योतिष के अनुसार Royal Challengers Bangalore का नामांक 7 है। अंक 3 और 7 के मध्य न्युट्रल सम्बंध हैं। टीम के कप्तान Virat Kohli हैं जिनका नामांक 8 है। अंक 3 और 8 के मध्य भी न्युट्रल सम्बंध हैं।

इस प्रकार देखा जाय तो सम्पूर्णांक के आधार पर भी दिल्ली डेअरडेविल्स की स्थिति बेहतर लग रही है। अत: अंक और सितारे दिल्ली डेअरडेविल्स की जीत का संकेत कर रहे हैं, आगे परमात्मा की इच्छा। लेकिन ध्यान रहे यह एक सम्भावना है इसके आधार पर अगर आप किसी तरह का जोखिम उठाते हैं तो उसके जिम्मेवार आप स्वयं होंगे।

Related Articles:

No comments:

Post a Comment