रोयल चैलेन्जर्स बंगलौर बनाम चेन्नई सुपर किंग्स (18 मई 2013)

पंडित हनुमान मिश्रा
रोयल चैलेन्जर्स बंगलौर Vs चेन्नई सुपर किंग्स

आइपीएल 6 का सत्तरवां मैच रोयल चैलेन्जर्स बंगलौर और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होना है। यह मैंच 18 मई 2013 को M.Chinnaswamy Stadium, Bangalore में होने जा रहा है। इन दिन किस टीम के के सितारे किस तरह से कितना फ़ेवर कर रहे हैं, आइए जानते हैं अंक ज्योतिष के माध्यम से:-

मूलांक 9 और रोयल चैलेन्जर्स बंगलौर Vs चेन्नई सुपर किंग्स:

रोयल चैलेन्जर्स बंगलौर और मूलांक 9:

यह मैंच 18 मई 2013 को है। इस तारीख का मूलांक 9 है। अंक ज्योतिष के अनुसार Royal Challengers Bangalore का नामांक 9 है। अंक 9 और 9 के मध्य मित्रवत सम्बंध हैं। जो कि एक अच्छा संकेत है। टीम के कप्तान Virat Kohli हैं जिनका नामांक 5 है। अंक 9 और 5 के मध्य शत्रुवत सम्बंध हैं। जो कि एक अच्छा संकेत नहीं है।

चेन्नई सुपर किंग्स और मूलांक 9:

यह मैंच 18 मई 2013 को है। इस तारीख का मूलांक 9 है। अंक ज्योतिष के अनुसार Chennai Super kings का नामांक 9 है। अंक 9 और 9 के मध्य मित्रवत सम्बंध हैं। जो कि एक अच्छा संकेत है। टीम के कप्तान Mahendra Singh Dhoni हैं जिनका नामांक 3 है। अंक 9 और 3 के मध्य भी मित्रवत सम्बंध हैं। जो कि एक अच्छा संकेत है।

इस प्रकार देखा जाय तो मूलांक के आधार पर चेन्नई सुपर किंग्स की स्थिति बेहतर लेकिन इसे अंतिम परिणाम नहीं मानना चाहिए इसलिए जानते हैं कि इन टीमों के उस तारीख सम्पूर्णांक कैसा रहेगा।

सम्पूर्णांक 2 और रोयल चैलेन्जर्स बंगलौर Vs चेन्नई सुपर किंग्स:

रोयल चैलेन्जर्स बंगलौर और सम्पूर्णांक 2:

यह मैंच 18 मई 2013 को है। 18+05+2013 का मूलांक जिसे हम यहां पर सम्पूर्णांक कहेंगे वह हुआ 2, अंक ज्योतिष के अनुसार Royal Challengers Bangalore का नामांक 9 है। अंक 2 और 9 के मध्य समता का सम्बंध है। यह सम्बंध न तो सकारात्मक संकेत कर रहा है और न ही नकारात्मक। टीम के कप्तान Virat Kohli हैं जिनका नामांक 5 है। अंक 2 और 5 के मध्य मित्रवत सम्बंध है। जो कि एक अच्छा संकेत है।

चेन्नई सुपर किंग्स और सम्पूर्णांक 5 :

यह मैंच 18 मई 2013 को है। 18+05+2013 का मूलांक जिसे हम यहां पर सम्पूर्णांक कहेंगे वह हुआ 2, अंक ज्योतिष के अनुसार Chennai Super kings का नामांक 9 है। अंक 2 और 9 के मध्य समता का सम्बंध है । जो न तो सकारात्मक होता और न ही नकारात्मक। वहीं टीम के कप्तान Mahendra Singh Dhoni हैं जिनका नामांक 3 है। अंक 5 और 3 के मध्य भी समता का सम्बंध है।

इस प्रकार देखा जाय तो सम्पूर्णांक के आधार पर भी रोयल चैलेन्जर्स बंगलौर की स्थिति बेहतर नजर आ रही है। लेकिन मूलांक के आधार पर चेन्नई सुपर किंग्स की स्थिति काफ़ी बेहतर है जबकि सम्पूर्णांक के आधार पर थोड़ी सी ही कमजोर है अत: चेन्नई सुपर किंग्स के जीत की सम्भावनाएं अधिक हैं हालांकि अंको के इशारे यह हैं कि मैच कांटे की टक्कर का होगा फ़िर भी अंक और सितारे चेन्नई सुपर किंग्स की जीत का संकेत कर रहे हैं, आगे परमात्मा की इच्छा। लेकिन ध्यान रहे यह एक सम्भावना है इसके आधार पर अगर आप किसी तरह का जोखिम उठाते हैं तो उसके जिम्मेवार आप स्वयं होंगे।

Related Articles:

No comments:

Post a Comment