राजस्थान रॉयल्स बनाम दिल्ली डेअरडेविल्स (7 मई 2013)

पंडित हनुमान मिश्रा
आइपीएल 6 का बावनवां मैच राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली डेअरडेविल्स के बीच होना है।
राजस्थान रॉयल्स बनाम दिल्ली डेअरडेविल्स

आइपीएल 6 का बावनवां मैच राजस्थान रॉयल्स और दिल्ली डेअरडेविल्स के बीच होना है। यह मैंच 7 मई 2013 को Sawai Mansingh Stadium, Jaipur में होने जा रहा है। इन दिन किस टीम के सितारे किस तरह से कितना फ़ेवर कर रहे हैं, आइए जानते हैं अंक ज्योतिष के माध्यम से:-

मूलांक 7 और राजस्थान रॉयल्स Vs दिल्ली डेअरडेविल्स

राजस्थान रॉयल्स और मूलांक 7

अंक ज्योतिष के अनुसार Rajasthan Royals का नामांक 4 है। क्योंकि यह मैंच 7 मई 2013 को है और इस तारीख का मूलांक 7 है। अंक 7 और 4 के मध्य शत्रुवत सम्बंध हैं। जो कि एक अच्छा संकेत नहीं है। टीम के कप्तान Rahul Dravid हैं जिनका नामांक 8 है। अंक 7 और 8 के मध्य भी शत्रुवत सम्बंध हैं। जो कि एक अच्छा संकेत नहीं है।

दिल्ली डेअरडेविल्स और मूलांक 7

यह मैंच 07 मई 2013 को है। इस तारीख का मूलांक 7 है। अंक ज्योतिष के अनुसार Delhi Daredevils का नामांक 7 है। अंक 7 और 7 के मध्य मित्रवत सम्बंध हैं। जो कि एक अच्छा संकेत है। टीम के कप्तान Mahela Jayawardene हैं जिनका नामांक 9 है। अंक 7 और 9 के मध्य भी मित्रवत सम्बंध हैं। जो कि एक अच्छा संकेत है। अत: दिल्ली डेअरडेविल्स की स्थिति अच्छी नजर आ रही है।

इस प्रकार देखा जाय तो मूलांक के आधार पर दिल्ली डेअरडेविल्स का पलडा भारी नजर आ रहा है लेकिन इसे अंतिम परिणाम नहीं मानना चाहिए इसलिए जानते हैं कि इन टीमों के उस तारीख सम्पूर्णांक कैसा रहेगा।

सम्पूर्णांक 9 और राजस्थान रॉयल्स Vs दिल्ली डेअरडेविल्स

राजस्थान रॉयल्स और सम्पूर्णांक 9

अंक ज्योतिष के अनुसार Rajasthan Royals का नामांक 4 है। क्योंकि यह मैंच 7 मई 2013 को है जिसका सम्पूर्णांक 9 है। अंक 9 और 4 के मध्य शत्रुता का सम्बंध है जो कि नकारात्मक संकेत कर रहा है। टीम के कप्तान Rahul Dravid हैं जिनका नामांक 8 है। अंक 9 और 8 के मध्य समता का सम्बंध है । जो न तो सकारात्मक होता और न ही नकारात्मक।

दिल्ली डेअरडेविल्स और सम्पूर्णांक 9

यह मैंच 07 मई 2013 को है। 04+05+2013 का मूलांक जिसे हम यहां पर सम्पूर्णांक कहेंगे वह हुआ 9, अंक ज्योतिष के अनुसार Delhi Daredevils का नामांक 7 है। अंक 9 और 7 के मध्य मित्रवत सम्बंध हैं। जो कि एक अच्छा संकेत है। टीम के कप्तान Mahela Jayawardene हैं जिनका नामांक 9 है। अंक 9 और 6 के मध्य समता का सम्बंध हैं। जो न तो सकारात्मक होता और न ही नकारात्मक।

इस प्रकार देखा जाय तो सम्पूर्णांक के आधार पर राजस्थान रॉयल्स की तुलना में दिल्ली डेअरडेविल्स आगे निकलती प्रतीत हो रही है। ऐसे में अंक और सितारे दिल्ली डेअरडेविल्स की जीत का संकेत कर रहे हैं, आगे परमात्मा की इच्छा। लेकिन ध्यान रहे यह एक सम्भावना है इसके आधार पर अगर आप किसी तरह का जोखिम उठाते हैं तो उसके जिम्मेवार आप स्वयं होंगे।

Related Articles:

No comments:

Post a Comment