कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम पुणे वॉरियर्स इंडिया (15 मई 2013)

पंडित हनुमान मिश्रा
कोलकाता नाइट राइडर्स Vs पुणे वॉरियर्स इंडिया

आइपीएल 6 का पैसठवां मैच  कोलकाता नाइट राइडर्स और पुणे वॉरियर्स इंडिया के बीच होना है। यह मैंच 15 मई 2013 को JSCA International Stadium Complex, Ranchi में होने जा रहा है। इस दिन किस टीम के के सितारे किस तरह से कितना फ़ेवर कर रहे हैं, आइए जानते हैं अंक ज्योतिष के माध्यम से इस गणना में हमने पाइथागोरिअन विधि का प्रयोग किया है:-

मूलांक 6 और कोलकाता नाइट राइडर्स Vs पुणे वॉरियर्स इंडिया:

कोलकाता नाइट राइडर्स और मूलांक 6:

यह मैंच 15 मई 2013 को है। इस तारीख का मूलांक 6 है। अंक ज्योतिष के अनुसार Kolkata Knight Riders का नामांक 3 है। अंक 6 और 3 के मित्रवत सम्बंध हैं। जो कि एक अच्छा संकेत है। टीम के कप्तान Gautam Gambhir हैं जिनका नामांक 4 है। अंक 6 और 4 के मध्य भी मित्रवत सम्बंध हैं। जो कि एक अच्छा संकेत है।

पुणे वॉरियर्स इंडिया और मूलांक 6:

अंक ज्योतिष के अनुसार Pune Warriors India का नामांक 7 है। क्योंकि यह मैंच 15 मई 2013 को है और इस तारीख का मूलांक 6 है। अंक 6 और 7 के मध्य मित्रवत सम्बंध हैं। जो कि एक अच्छा संकेत है। टीम के कप्तान Angelo Mathews हैं जिनका नामांक 8 है। अंक 6 और 8 के मध्य भी मित्रवत सम्बंध हैं। जो कि एक अच्छा संकेत है।

इस प्रकार देखा जाय तो मूलांक के आधार पर दोनो टीमें बराबरी पर नजर आ रही हैं लेकिन इसे अंतिम परिणाम नहीं मानना चाहिए इसलिए जानते हैं कि इन टीमों के उस तारीख सम्पूर्णांक कैसा रहेगा।

सम्पूर्णांक 8 और कोलकाता नाइट राइडर्स Vs पुणे वॉरियर्स इंडिया:

कोलकाता नाइट राइडर्स और सम्पूर्णांक 8:

यह मैंच 15 मई 2013 को है। 15+05+2013 का मूलांक जिसे हम यहां पर सम्पूर्णांक कहेंगे वह हुआ 8, अंक ज्योतिष के अनुसार Kolkata Knight Riders का नामांक 6 है। अंक 8 और 6 के मध्य मित्रवत सम्बंध हैं जो कि सकारात्मक संकेत है। टीम के कप्तान Gautam Gambhir हैं जिनका नामांक 4 है। अंक 8 और 4 के मध्य मित्रवत सम्बंध हैं जो कि सकारात्मक संकेत है।

पुणे वॉरियर्स इंडिया और सम्पूर्णांक 8:

अंक ज्योतिष के अनुसार Pune Warriors India का नामांक 7 है। क्योंकि यह मैंच 15 मई 2013 को है जिसका सम्पूर्णांक 8 है। अंक 8 और 7 के मध्य शत्रुवत सम्बंध हैं। जो कि एक अच्छा संकेत नहीं है। टीम के कप्तान Angelo Mathews हैं जिनका नामांक 8 है। अंक 8 और 8 के मध्य मित्रता का सम्बंध हैं। यह एक सकारात्मक सम्बंध है।

इस प्रकार देखा जाय तो सम्पूर्णांक के आधार पर कोलकाता नाइट राइडर्स जीत होती नजर आ रही हैं। अत: कोलकाता नाइट राइडर्स को जीत मिलने की उम्मीद ज्यादा है, आगे परमात्मा की इच्छा। लेकिन ध्यान रहे यह एक सम्भावना है इसके आधार पर अगर आप किसी तरह का जोखिम उठाते हैं तो उसके जिम्मेवार आप स्वयं होंगे।

Related Articles:

No comments:

Post a Comment