किंग्स एलेवेन पंजाब बनाम रॉयल चैलेन्जर्स बंगलौर (06 मई 2013)

पंडित हनुमान मिश्रा
आइपीएल 6 का इक्यावनवां मैच Punjab Cricket Association Stadium mohali में होने जा रहा है।
किंग्स एलेवेन पंजाब बनाम रॉयल चैलेन्जर्स बंगलौर 

आइपीएल 6 का इक्यावनवां मैच किंग्स एलेवेन पंजाब और के रॉयल चैलेन्जर्स बंगलौर बीच होना है। यह मैंच 6 मई 2013 को Punjab Cricket Association Stadium mohali में होने जा रहा है। इस दिन किस टीम के सितारे किस तरह से कितना फ़ेवर कर रहे हैं, आइए जानते हैं अंक ज्योतिष के माध्यम से। लेकिन यह स्पष्ट करता चलूं कीरो विधि से परिणाम अनिर्णायक स्थिति उत्पन्न कर रहा है अत: यह गणना पाइथागोरिअन विधि के आधार पर की जा रही है:-

मूलांक 6 और किंग्स एलेवेन पंजाब Vs रॉयल चैलेन्जर्स बंगलौर:

किंग्स एलेवेन पंजाब और मूलांक 6:

यह मैंच 6 मई 2013 को है। इस तारीख का मूलांक 6 है। अंक ज्योतिष के अनुसार Kings XI Punjab का नामांक 9 है। अंक 6 और 9 के मध्य न्यूट्रल सम्बंध है। जो न तो सकारात्मक है और न ही नकारात्मक। टीम के कप्तान Adam Gilchrist हैं जिनका नामांक 7 है। अंक 6 और 7 के मध्य मित्रवत सम्बंध हैं। जो कि सकारात्मक संकेत है।

रॉयल चैलेन्जर्स बंगलौर और मूलांक 6:

यह मैंच 06 मई 2013 को है। इस तारीख का मूलांक 6 है। अंक ज्योतिष के अनुसार Royal Challengers Bangalore का नामांक 7 है। अंक 6 और 7 के मध्य मित्रवत सम्बंध हैं। जो कि एक अच्छा संकेत है। टीम के कप्तान Virat Kohli हैं जिनका नामांक 8 है। अंक 6 और 8 के मध्य भी मित्रवत सम्बंध हैं। जो कि एक अच्छा संकेत है।

इस प्रकार देखा जाय तो मूलांक के आधार पर रॉयल चैलेन्जर्स बंगलौर का पलडा भारी नजर आ रहा है लेकिन इसे अंतिम परिणाम नहीं मानना चाहिए इसलिए जानते हैं कि इन टीमों के लिए उस तारीख का सम्पूर्णांक कैसा रहेगा।

सम्पूर्णांक 8 और किंग्स एलेवेन पंजाब Vs रॉयल चैलेन्जर्स बंगलौर:

किंग्स एलेवेन पंजाब और सम्पूर्णांक 8:

यह मैंच 6 मई 2013  को है। 06+05+2013 का मूलांक जिसे हम यहां पर सम्पूर्णांक कहेंगे वह हुआ 8, अंक ज्योतिष के अनुसार Kings XI Punjab का नामांक 9 है। अंक 8 और 9 के मध्य शत्रुता का सम्बंध है। यह सम्बंध नकारात्मक माना गया है। टीम के कप्तान Adam Gilchrist हैं जिनका नामांक 7 है। अंक 8 और 7 के मध्य भी शत्रुता का सम्बंध हैं। यह सम्बंध एक नकारात्मक संकेत कर रहा है।

रॉयल चैलेन्जर्स बंगलौर और सम्पूर्णांक 4:

यह मैंच 6 मई 2013 को है। 06+05+2013 का मूलांक जिसे हम यहां पर सम्पूर्णांक कहेंगे वह हुआ 8, अंक ज्योतिष के अनुसार Royal Challengers Bangalore का नामांक 7 है। अंक 8 और 7 के मध्य शत्रुवत सम्बंध हैं। जो कि एक अच्छा संकेत नहीं है। टीम के कप्तान Virat Kohli हैं जिनका नामांक 8 है। अंक 8 और 8 के मध्य मित्रवत सम्बंध हैं। जो कि एक अच्छा संकेत है।

इस प्रकार देखा जाय तो सम्पूर्णांक के आधार पर भी रॉयल चैलेन्जर्स बंगलौर की स्थिति बेहतर है। अत: रॉयल चैलेन्जर्स बंगलौर को जीत मिलने की उम्मीद ज्यादा है, आगे परमात्मा की इच्छा। लेकिन ध्यान रहे यह एक सम्भावना है इसके आधार पर अगर आप किसी तरह का जोखिम उठाते हैं तो उसके जिम्मेवार आप स्वयं होंगे।

Related Articles:

No comments:

Post a Comment