किंग्स एलेवेन पंजाब बनाम सनराइजर्स हैदराबाद (11 मई 2013)

पंडित हनुमान मिश्रा
किंग्स एलेवेन पंजाब बनाम सनराइजर्स हैदराबाद
किंग्स एलेवेन पंजाब बनाम सनराइजर्स हैदराबाद

आइपीएल 6 का उनसठवां मैच किंग्स एलेवेन पंजाब और के सनराइजर्स हैदराबाद बीच होना है। यह मैंच 11 मई 2013 को Punjab Cricket Association Stadium, Mohali में होने जा रहा है। इस दिन किस टीम के सितारे किस तरह से कितना फ़ेवर कर रहे हैं, आइए जानते हैं:-

मूलांक 2 और किंग्स एलेवेन पंजाब Vs सनराइजर्स हैदराबाद:

किंग्स एलेवेन पंजाब और मूलांक 2:

यह मैंच 11 मई 2013 को है। इस तारीख का मूलांक 2 है। अंक ज्योतिष के अनुसार Kings XI Punjab का नामांक 3 है। अंक 2 और 3 के मध्य समता का सम्बंध हैं। यह सम्बंध न तो सकारात्मक संकेत कर रहा है और न ही नकारात्मक। टीम के कप्तान Adam Gilchrist हैं जिनका नामांक 8 है। अंक 2 और 8 के मध्य भी न्यूट्रल सम्बंध है। जो न तो सकारात्मक है और न ही नकारात्मक।

सनराइजर्स हैदराबाद और मूलांक 2:

यह मैंच 11 मई 2013 को है। इस तारीख का मूलांक 2 है। अंक ज्योतिष के अनुसार Sunrisers Hyderabad का नामांक 1 है। अंक 2 और 1 के मध्य मित्रवत सम्बंध हैं। जो कि सकारात्मक संकेत है। टीम के कप्तान Kumar Sangakkara हैं जिनका नामांक 9 है। अंक 2 और 9 के मध्य समता का सम्बंध हैं। यह सम्बंध न तो सकारात्मक संकेत कर रहा है और न ही नकारात्मक।

इस प्रकार देखा जाय तो मूलांक के आधार पर सनराइजर्स हैदराबाद का पलडा भारी नजर आ रहा है लेकिन इसे अंतिम परिणाम नहीं मानना चाहिए इसलिए जानते हैं कि इन टीमों के लिए उस तारीख का सम्पूर्णांक कैसा रहेगा।

सम्पूर्णांक 4 और किंग्स एलेवेन पंजाब Vs सनराइजर्स हैदराबाद:

किंग्स एलेवेन पंजाब और सम्पूर्णांक 4:

यह मैंच 11 मई 2013 को है। 11+05+2013 का मूलांक जिसे हम यहां पर सम्पूर्णांक कहेंगे वह हुआ 4, अंक ज्योतिष के अनुसार Kings XI Punjab का नामांक 9 है। अंक 4 और 9 के मध्य शत्रुवत सम्बंध हैं। अत: यहां नकारात्मक संकेत मिल रहा है। टीम के कप्तान Adam Gilchrist हैं जिनका नामांक 3 है। अंक 4 और 3 के मध्य समता का सम्बंध हैं। यह सम्बंध न तो सकारात्मक संकेत कर रहा है और न ही नकारात्मक।

सनराइजर्स हैदराबाद और सम्पूर्णांक 4:

यह मैंच 11 मई 2013 को है। 11+05+2013 का मूलांक जिसे हम यहां पर सम्पूर्णांक कहेंगे वह हुआ 4, अंक ज्योतिष के अनुसार Sunrisers Hyderabad का नामांक 1 है। अंक 4 और 1 के मध्य शत्रुवत सम्बंध हैं। अत: यहां नकारात्मक संकेत मिल रहा है। टीम के कप्तान Kumar Sangakkara हैं जिनका नामांक 9 है। अंक 4 और 9 के मध्य भी शत्रुता का सम्बंध हैं।

इस प्रकार देखा जाय तो सम्पूर्णांक के आधार पर किंग्स एलेवेन पंजाब की स्थिति बेहतर है। यानि मूलांक में सनराइजर्स हैदराबाद बेहतर है तो सम्पूर्णांक में किंग्स एलेवेन पंजाब लेकिन मूलांक में सनराइजर्स हैदराबाद की स्थिति काफ़ी बेहतर है अत: सनराइजर्स हैदराबाद को जीत मिलने की उम्मीद ज्यादा है, आगे परमात्मा की इच्छा। लेकिन ध्यान रहे यह एक सम्भावना है इसके आधार पर अगर आप किसी तरह का जोखिम उठाते हैं तो उसके जिम्मेवार आप स्वयं होंगे।

Related Articles:

No comments:

Post a Comment