रोयल चैलेन्जर्स बंगलौर बनाम किंग्स एलेवेन पंजाब (14 मई 2013)

पंडित हनुमान मिश्रा
आइपीएल 6 का तिरसठवां मैच M.Chinnaswamy Stadium, Bangalore में होने जा रहा है।
रोयल चैलेन्जर्स बंगलौर बनाम किंग्स एलेवेन पंजाब 

आइपीएल 6 का तिरसठवां मैच रोयल चैलेन्जर्स बंगलौर और किंग्स एलेवेन पंजाब के बीच होना है। यह मैंच 14 मई 2013 को M.Chinnaswamy Stadium, Bangalore में होने जा रहा है। इन दिन किस टीम के के सितारे किस तरह से कितना फ़ेवर कर रहे हैं, आइए जानते हैं अंक ज्योतिष के माध्यम से:-

मूलांक 5 और रोयल चैलेन्जर्स बंगलौर Vs किंग्स एलेवेन पंजाब

रोयल चैलेन्जर्स बंगलौर और मूलांक 5

यह मैंच 14 मई 2013 को है। इस तारीख का मूलांक 5 है। अंक ज्योतिष के अनुसार Royal Challengers Bangalore का नामांक 3 है। अंक 5 और 3 के मध्य समता का सम्बंध है। यह सम्बंध न तो सकारात्मक संकेत कर रहा है और न ही नकारात्मक। टीम के कप्तान Virat Kohli हैं जिनका नामांक 5 है। अंक 5 और 5 के मध्य मित्रवत सम्बंध हैं। जो कि एक अच्छा संकेत है।

किंग्स एलेवेन पंजाब और मूलांक 5

यह मैंच 14 मई 2013 को है। इस तारीख का मूलांक 5 है। अंक ज्योतिष के अनुसार Kings XI Punjab का नामांक 3 है। अंक 5 और 3 के मध्य समता का सम्बंध हैं। जो न तो सकारात्मक है और न ही नकारात्मक। टीम के कप्तान Adam Gilchrist हैं जिनका नामांक 8 है। अंक 5 और 8 के मध्य भी समता का सम्बंध है।

इस प्रकार देखा जाय तो मूलांक के आधार पर रोयल चैलेन्जर्स बंगलौर की स्थिति बेहतर लेकिन इसे अंतिम परिणाम नहीं मानना चाहिए इसलिए जानते हैं कि इन टीमों के उस तारीख सम्पूर्णांक कैसा रहेगा।

सम्पूर्णांक 7 और रोयल चैलेन्जर्स बंगलौर Vs किंग्स एलेवेन पंजाब

रोयल चैलेन्जर्स बंगलौर और सम्पूर्णांक 7

यह मैंच 14 मई 2013 को है। 14+05+2013 का मूलांक जिसे हम यहां पर सम्पूर्णांक कहेंगे वह हुआ 7, अंक ज्योतिष के अनुसार Royal Challengers Bangalore का नामांक 9 है। अंक 7 और 9 के मध्य मित्रवत सम्बंध है। जो कि एक अच्छा संकेत है। टीम के कप्तान Virat Kohli हैं जिनका नामांक 5 है। अंक 7 और 5 के मध्य समता का सम्बंध है। यह सम्बंध न तो सकारात्मक संकेत कर रहा है और न ही नकारात्मक।

किंग्स एलेवेन पंजाब और सम्पूर्णांक 7

यह मैंच 02 मई 2013 को है। 14+05+2013 का मूलांक जिसे हम यहां पर सम्पूर्णांक कहेंगे वह हुआ 7, अंक ज्योतिष के अनुसार Kings XI Punjab का नामांक 3 है। अंक 7 और 3 के मध्य समता का सम्बंध है। यह सम्बंध न तो सकारात्मक संकेत कर रहा है और न ही नकारात्मक। टीम के कप्तान Adam Gilchrist हैं जिनका नामांक 1 है। अंक 7 और 1 के मध्य शत्रुता का सम्बंध हैं। यह एक नकारात्मक संकेत है।

इस प्रकार देखा जाय तो सम्पूर्णांक के आधार पर भी रोयल चैलेन्जर्स बंगलौर की स्थिति बेहतर नजर आ रही है। अत: यह कहा जा सकता है कि अंक और सितारे रोयल चैलेन्जर्स बंगलौर की जीत का संकेत कर रहे हैं, आगे परमात्मा की इच्छा। लेकिन ध्यान रहे यह एक सम्भावना है इसके आधार पर अगर आप किसी तरह का जोखिम उठाते हैं तो उसके जिम्मेवार आप स्वयं होंगे।

Related Articles:

No comments:

Post a Comment