सनराइजर्स हैदराबाद बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स (19 मई 2013)

पंडित हनुमान मिश्रा
सनराइजर्स हैदराबाद Vs कोलकाता नाइट राइडर्स

आइपीएल 6 का बहत्तरवां मैच सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच होना है। यह मैंच 19 मई 2013 को Rajiv Gandhi Int. Stadium, Hyderabad में होने जा रहा है। इस दिन किस टीम के के सितारे किस तरह से कितना फ़ेवर कर रहे हैं, आइए जानते हैं अंक ज्योतिष के माध्यम से। इस फलादेश में हम अंक ज्योतिष की पाइथागोरिअन विधा का प्रयोग कर रहे हैं:-

मूलांक 1 और सनराइजर्स हैदराबाद Vs कोलकाता नाइट राइडर्स:

सनराइजर्स हैदराबाद और मूलांक 1:

यह मैंच 19 मई 2013 को है। इस तारीख का मूलांक 1 है। अंक ज्योतिष के अनुसार Sunrisers Hyderabad का नामांक 3 है। अंक 1 और 3 के मध्य मित्रवत सम्बंध हैं जो कि सकारात्मक संकेत है। समता का सम्बंध है। टीम के कप्तान Kumar Sangakkara हैं जिनका नामांक 4 है। अंक 1 और 4 के मध्य शत्रुवत सम्बंध हैं।

कोलकाता नाइट राइडर्स और मूलांक 1:

यह मैंच 19 मई 2013 को है। इस तारीख का मूलांक 1 है। अंक ज्योतिष के अनुसार Kolkata Knight Riders का नामांक 6 है। अंक 1 और 6 के मध्य शत्रुवत सम्बंध हैं। जो कि नकारात्मक संकेत है। टीम के कप्तान Gautam Gambhir हैं जिनका नामांक 4 है। अंक 1 और 4 के मध्य शत्रुवत सम्बंध हैं। जो कि नकारात्मक संकेत है।

इस प्रकार देखा जाय तो मूलांक के आधार पर सनराइजर्स हैदराबाद बेहतर नजर आ रही हैं लेकिन इसे अंतिम परिणाम नहीं मानना चाहिए इसलिए जानते हैं कि इन टीमों के लिए उस तारीख का सम्पूर्णांक कैसा रहेगा।

सम्पूर्णांक 3 और सनराइजर्स हैदराबाद Vs कोलकाता नाइट राइडर्स :

सनराइजर्स हैदराबाद और सम्पूर्णांक 3:

यह मैंच 19 मई 2013 को है। 19+05+2013 का मूलांक जिसे हम यहां पर सम्पूर्णांक कहेंगे वह हुआ 3, अंक ज्योतिष के अनुसार Sunrisers Hyderabad का नामांक 3 है। अंक 3 और 3 के मध्य मित्रता का सम्बंध हैं। जो कि एक अच्छा संकेत है। टीम के कप्तान Kumar Sangakkara हैं जिनका नामांक 4 है। अंक 3 और 4 के मध्य शत्रुवत सम्बंध हैं। जो कि नकारात्मक संकेत है।

कोलकाता नाइट राइडर्स और सम्पूर्णांक 3:

यह मैंच 19 मई 2013 को है। 19+05+2013 का मूलांक जिसे हम यहां पर सम्पूर्णांक कहेंगे वह हुआ 3, अंक ज्योतिष के अनुसार Kolkata Knight Riders का नामांक 6 है। अंक 3 और 6 के मध्य शत्रुवत सम्बंध हैं। जो कि नकारात्मक संकेत है। टीम के कप्तान Gautam Gambhir हैं जिनका नामांक 4 है। अंक 3 और 4 के मध्य समता का सम्बंध है। यह सम्बंध भी न तो सकारात्मक संकेत कर रहा है और न ही नकारात्मक।

इस प्रकार देखा जाय तो सम्पूर्णांक के आधार पर भी सनराइजर्स हैदराबाद की स्थिति बेहतर है अत: सनराइजर्स हैदराबाद को जीत मिलने की उम्मीद बन रही है, आगे परमात्मा की इच्छा। लेकिन ध्यान रहे यह एक सम्भावना है इसके आधार पर अगर आप किसी तरह का जोखिम उठाते हैं तो उसके जिम्मेवार आप स्वयं होंगे।

Related Articles:

No comments:

Post a Comment